PTB News

Latest news
के.एम.वी. में करियर प्रोस्पेक्ट्स इन डिफेंस: फ्यूचर अहेड विषय पर एक्सटेंशन लेक्चर आयोजित, सेंट सोल्जर इंटर कॉलेज, जालंधर के छात्रों ने पीएसईबी कक्षा दसवीं के नतीजों में ग्रुप का नाम किया रोश... एच.एम.वी. की साक्षी एम.ए. हिन्दी तृतीय सेमेस्टर में यूनिवर्सिटी में प्रथम, डिप्टी कमिश्नर ने किया PAP चौंक का निरिक्षण, NHAI के अधिकारियों को दिए आदेश, सेंट सोल्जर डिवाइन पब्लिक स्कूल, न्यू मॉडल हाउस, जालंधर में विश्व विरासत दिवस मनाया गया, इनोसेंट हार्ट्स में 'हेरीटेज क्लब' के विद्यार्थियों ने 'साडा गौरव - सांडा विरसा' थीम के तहत मनाया 'व... पंजाब में तीन साल की मासूम बच्ची को जिंदा दफनाने वाली महिला को अदालत ने सुनाई फांसी की सजा, के.एम.वी. में आई.पी.आर. तथा आई.पी. मैनेजमेंट फॉर स्टार्टअप्स विषय पर अंतरराष्ट्रीय वर्कशॉप आयोजित, एच.एम.वी. की यूबीए टीम ने आहार क्रांति : उत्तम आहार-उत्तम विचार वर्कशाप में लिया भाग, आईवी वर्ल्ड स्कूल में "ट्रैश टू ट्रेज़र" गतिविधि का आयोजन,
Translate

वॉलमार्ट में हुई ताबड़तोड़ फायरिंग, 10 लोगों की हुई दर्दनाक मौत,

10 feared dead in virginia walmart shooting america

PTB Shocking न्यूज़ वर्जीनिया : अमेरिका में वर्जीनिया के चेसापीक स्थित वॉलमार्ट स्टोर में ताबड़तोड़ गोलीबारी में 10 लोगों की मौत की खबर सामने आ रही है, जबकि अन्य के घायल होने की भी जानकारी सामने आ रही है।

फायरिंग की घटना का पता चलते ही चेसापीक पुलिस ने बैटलफील्ड ब्लाव्ड के ठीक सामने वॉलमार्ट में कथित सक्रिय शूटर को पकड़ने के प्रयास किए और उस पर फायरिंग की। हालंकि पुलिस ने फौरन कार्रवाई करते हुए हमलावर को मार गिराया है।

पुलिस ने जानकारी दी है कि बैटलफील्ड बुलेवार्ड के वॉलमार्ट में गोलीबारी करने वाला संदिग्ध मारा गया है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया है कि 10 लोगों मौत हुई है। इससे पहले अमेरिका के कोलोराडो स्प्रिंग्स शहर के एक नाइट क्लब में 20 नवंबर को ताबड़तोड़ गोलीबारी हुई थी, जिसमें कम से कम 5 लोगों की मौत हो गई थी, जबकि 18 लोग घायल हो गए थे।

Latest News

Latest News