PTB News

Latest news
पंजाब, आर्मी स्टेशन के पास हुआ जोरदार धमाका, मौके पर पहुंची भरी पुलिस फ़ोर्स, इलाके में फैली सनसनी, RBI के एक्शन का देश के बड़े बैंक के स्टॉक पर दिखा बड़ा असर, निवेशकों के दुबे करोड़ों रूपये, लोकसभा चुनावों से पहले सुशील रिंकू ने Live होकर जालंधर की मेन रोड़ पर बने कूड़े के डंप को लेकर घेरी ... PM मोदी व राहुल गांधी को चुनाव आयोग ने जारी किया नोटिस, इस दिन तक मांगा जवाब, जाने क्यों? देश की सबसे बड़ी जेल में कैदियों के दो गुट आपस में भिड़े, सुए से किया हमला, चार कैदी हुए गंभीर घायल, अब पिछली सीट पर बैठने वालों को होगी सीट बेल्ट लगाना अनिवार्य, पुलिस ने शुरू की मुहिम, पंजाब के मुख्यमंत्री के Viral Poster के हो रहे हर तरफ चर्चे, किस नेता ने कहा चन्नी के पिछले दुष्कर्म... पंजाब, कांग्रेस नेता के घर के बाहर से हुई फायरिंग, चली ताबड़तोड़ गोलियां, फैली सनसनी, स्कूली बच्चों को लेकर जा रहा ई-रिक्शा हुआ हादसे का शिकार, 7 बच्चे घायल, अस्पताल में करवाया गया भर्ती... पंजाब के ADGP ने नौकरी छोड़ते ही कहा, खुद को कर रहा हूं पिंजरे से आजाद महसूस,
Translate

अमेरिका में पंजाब के युवक की हुई मौत, 5 महीने पहले ही कर्जा लेकर स्टडी वीजा पर गया था विदेश,

amritsar boy died america 5 months ago the family had sent him abroad study visa USA

PTB Sad न्यूज़ अमृतसर : स्टडी वीजा पर अमेरिका गए अमृतसर के युवक की संदिग्ध हालातों में मौत हो गई है। 5 महीने पहले ही वह अमेरिका गया था। परिवार को शनिवार सुबह बेटे की मौत की सूचना मिली, जिसके बाद गांच चीचेवाल में मातम छा गया। वहीं परिवार मृत देह को जल्द भारत भेजने की मांग कर रहा है।

अमृतसर के गांव चीचेवाल में रहने वाला जगरूप सिंह 5 महीने पहले ही अमेरिका गया था। परिवार ने 18 लाख रुपए का कर्ज उसे विदेश भेजने के लिए लिया था। स्टडी वीजा आया तो पूरा परिवार खुश था, लेकिन हुआ उलट ही। जगरूप अपने कमरे में सो रहा था, लेकिन उठा ही नहीं।

मृतक के साथ रहने वाले युवक उसे तुरंत अस्पताल ले गए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। साथी युवकों ने शनिवार यानि आज सबुह ही परिवार को अमेरिका से फोन करके जगरूप की मौत की खबर दी। अभी कुछ भी स्पष्ट नहीं है कि मौत कैसे हुई? कोई झगड़ा-मारपीट हुई या बीमार था, कुछ क्लीयर नहीं है।

वहीं जगरूप के पिता का कहना है कि वह उनका इकलौता बेटा था। उन्होंने अमेरिकी सरकार से उनके बेटे के मौत की जांच करने की भी मांग उठाई है। उन्होंने भारत सरकार से भी मांग की है कि उनके बेटे के शव को जल्द से जल्द विदेश से वातन लाया जाए, ताकि वह उसके अंतिम दर्शन कर सकें।

Latest News