PTB News

Latest news
हिमाचल में पंजाब के 15, 19 और 23 साल के लुटेरों ने फैलाई दहशत, नकली पिस्टल दिखाकर महिलाओं को से की ल... इनोसेंट हार्ट्स के छात्रों का जे.ई.ई मेन्स-2024 में उत्कृष्ट प्रदर्शन : दक्ष गुप्ता का एनटीए स्कोर 9... के.एम.वी. के प्रिंसिपल प्रो. अतिमा शर्मा द्विवेदी के प्रेरणादायक संबोधन से शुरू हुआ इस सत्र का वैल्य... बीएससी सेमेस्टर-3 की छात्राएं यूनिवर्सिटी में छाईं, ਲਾਇਲਪੁਰ ਖ਼ਾਲਸਾ ਕਾਲਜ ਦੇ ਬੀ.ਵੋਕ (ਸਾਫ਼ਟਵੇਅਰ ਡਿਵੈਲਪਮੈਂਟ) ਤੀਜਾ ਸਮੈਸਟਰ ਦੇ ਵਿਦਿਆਰਥੀਆਂ ਨੇ ਮਾਰੀਆਂ ਮੱਲਾਂ, जेल में बंद अमृतपाल सिंह को समर्थन देने की तैयारी में शिरोमणि अकाली दल, इस सीट के बदल सकते हैं समीकर... पंजाब, आर्मी स्टेशन के पास हुआ जोरदार धमाका, मौके पर पहुंची भरी पुलिस फ़ोर्स, इलाके में फैली सनसनी, RBI के एक्शन का देश के बड़े बैंक के स्टॉक पर दिखा बड़ा असर, निवेशकों के दुबे करोड़ों रूपये, लोकसभा चुनावों से पहले सुशील रिंकू ने Live होकर जालंधर की मेन रोड़ पर बने कूड़े के डंप को लेकर घेरी ... PM मोदी व राहुल गांधी को चुनाव आयोग ने जारी किया नोटिस, इस दिन तक मांगा जवाब, जाने क्यों?
Translate

सीटी पब्लिक स्कूल में मनाया गया वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह नवरस- जीवन का सार,

Annual Day Celebration in CT Public School Navras The Essence of Life Jalandhar

PTB News शिक्षा : सीटी पब्लिक स्कूल ने नवरस -जीवन का सार थीम पर वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह बड़े धूमधाम से मनाया गया। कार्यक्रम की शुरुआत चरणजीत सिंह चन्नी सीटी ग्रुप के चेयरमैन, को -चेयरपर्सन परमिंदर कौर डॉ मनबीर सिंह सीटी ग्रुप के मैनेजिंग डायरेक्टर हरप्रीत सिंह

सीटी ग्रुप के वाईस चेयरमैन सीटी पब्लिक स्कूल के प्रिंसिपल दलजीत राणा, वाईस प्रिंसिपल सुखदीप कौर के द्वारा ज्योति प्रज्जलित करके हुई। इस उत्सव में छात्रों द्वारा स्वागत नृत्य कव्वाली, वेस्टर्न डांस , हास्य से भरपूर पंजाबी नाटक, देशभक्ति माइम, और भांगड़ा जैसे परफॉरमेंस लोगो बेहद पसंद आये।

प्रिंसिपल दलजीत राणा ने पिछले सेशन की वार्षिक रिपोर्ट के माध्यम से स्कूल की उपलब्धियों को साझा किया। इसके साथ ही मेधावी छात्र लगभग 37 छात्रों को सम्मानित किया गया और अन्य इंटर स्कूल और सहोदय प्रतियोगिताओं में विजेता टीम को पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया।

उन्होंने कहा की सीटी पब्लिक स्कूल 25 वर्षों से शिक्षा के क्षेत्र में नित्य नई उपलब्धियां हासिल कर रहा है। चेयरमैन चरणजीत सिंह चन्नी ने अपने संबोधन में कहा कि सीटी पब्लिक स्कूल जालंधर के जानेमाने स्कूलों मैं से एक है और इस स्कूल ने शिक्षा के माध्यम में 25 साल पूरे किए है और इस सफलता की इतनी ऊंचाई तक ले जाने का श्रेय पूरी सीटी टीम के मेंबर और उनके द्वारा समर्पित प्रयासों को जाता है।

उन्होंने आगे कहा कि स्कूल सीखने के सभी क्षेत्रों में मुख्य भूमिका निभाता है और खुद के लिए एक जगह बनाने के लिए स्कूल को बधाई देता हूं। प्रिंसिपल दलजीत राणा और वाइस प्रिंसिपल सुखदीप कौर ने सभी का धन्यवाद किया समारोह में उपस्थित सभी लोगों का हार्दिकअभिनंदन किया और इसके साथ कार्यक्रम का समापन राष्ट्रगान के साथ हुआ।

Latest News

Latest News