PTB News

Latest news
हिमाचल में पंजाब के 15, 19 और 23 साल के लुटेरों ने फैलाई दहशत, नकली पिस्टल दिखाकर महिलाओं को से की ल... इनोसेंट हार्ट्स के छात्रों का जे.ई.ई मेन्स-2024 में उत्कृष्ट प्रदर्शन : दक्ष गुप्ता का एनटीए स्कोर 9... के.एम.वी. के प्रिंसिपल प्रो. अतिमा शर्मा द्विवेदी के प्रेरणादायक संबोधन से शुरू हुआ इस सत्र का वैल्य... बीएससी सेमेस्टर-3 की छात्राएं यूनिवर्सिटी में छाईं, ਲਾਇਲਪੁਰ ਖ਼ਾਲਸਾ ਕਾਲਜ ਦੇ ਬੀ.ਵੋਕ (ਸਾਫ਼ਟਵੇਅਰ ਡਿਵੈਲਪਮੈਂਟ) ਤੀਜਾ ਸਮੈਸਟਰ ਦੇ ਵਿਦਿਆਰਥੀਆਂ ਨੇ ਮਾਰੀਆਂ ਮੱਲਾਂ, जेल में बंद अमृतपाल सिंह को समर्थन देने की तैयारी में शिरोमणि अकाली दल, इस सीट के बदल सकते हैं समीकर... पंजाब, आर्मी स्टेशन के पास हुआ जोरदार धमाका, मौके पर पहुंची भरी पुलिस फ़ोर्स, इलाके में फैली सनसनी, RBI के एक्शन का देश के बड़े बैंक के स्टॉक पर दिखा बड़ा असर, निवेशकों के दुबे करोड़ों रूपये, लोकसभा चुनावों से पहले सुशील रिंकू ने Live होकर जालंधर की मेन रोड़ पर बने कूड़े के डंप को लेकर घेरी ... PM मोदी व राहुल गांधी को चुनाव आयोग ने जारी किया नोटिस, इस दिन तक मांगा जवाब, जाने क्यों?
Translate

‘बनेगा पकौड़ा बनेगी चाय, स्कूल-अस्पताल भाड़ में जाए’, विधानसभा में कविता सुनाकर मोदी सरकार पर साधा केजरीवाल ने निशाना,

arvind kejriwal became a poet in the assembly targeted Narinder modi government reciting poetry Big News Pakoda will be made tea will be made school hospital will go to hell

PTB Big Political न्यूज़ दिल्ली : देश की राजधानी दिल्ली ना सिर्फ भारत का दिल है बल्कि भारतीय राजनीति में भी इसका अहम स्थान है। यही वजह है कि केंद्र में भले ही किसी की भी सरकार क्योंकि न हो लेकिन राजधानी की गद्दी भी हासिल करने के लिए जमकर मशक्कत की जाती है। भारत में इस वक्त केंद्र में मोदी सरकार है। तो वहीं, दिल्ली में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की ‘आम आदमी पार्टी’ की सरकार है।

वर्तमान में दिल्ली सरकार के कई दिग्गज मंत्री जेल में बंद है ऐसे में पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल बौखलाए हुए है। आप (आम आदमी पार्टी) संयोजक अरविंद केजरीवाल लगातार केंद्र की मोदी सरकार पर हमलावर है। इसी क्रम में अब एक बार फिर सीएम केजरीवाल मोदी सरकार पर हमलावर नजर आए। विधानसभा में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक कविता का सहारा लेकर मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। अपनी कविता में केजरीवाल ने केंद्र की मोदी सरकार को अनपढ़ सरकार कहकर संबोधित किया तो चलिए आपको बताते हैं और क्या कहा है मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने केंद्र सरकार को…

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने विधानसभा में कहा कि मोदी सरकार ये सोचती है कि उनके आने के बाद यानी 2014 के बाद ही सृष्टि की रचना हुई है। सूर्य और चंद्रमा भी उनकी वजह से ही है। आगे सीएम केजरीवाल कहते हैं कि दिल्ली की आम आदमी पार्टी सरकार शिक्षित है। पढ़ी लिखी है लेकिन केंद्र की मोदी सरकार अनपढ़ है। इस अनपढ़ सरकार का एक नारा है जो इस प्रकार है…’घर-घर नाली घर-घर गैस जिसकी लाठी उसकी भैंस…बनेगा पकौड़ा बनेगी चाय स्कूल-अस्पताल भाड़ में जाए…आम आदमी से मन की बात अपने भाई से धन की बात…वाह रे शासन तेरा खेल ईमानदार को हो गई जेल’।

आम आदमी पार्टी की तरफ से विधानसभा में सीएम केजरीवाल द्वारा सुनाई गई कविता का वीडियो भी शेयर किया गया है जिसे आप नीचे दिए गए ट्वीट में देख सकते हैं। खैर अब अरविंद केजरीवाल द्वारा सुनाई गई इस कविता का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यूजर्स वीडियो को शेयर कर जमकर मजे ले रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दिल्ली की केजरीवाल सरकार में अहम स्थान रखने वाले दो अहम मंत्री जेल की सलाखों के पीछे हैं। एक तरफ जहां सत्येंद्र जैन मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जेल में बंद हैं। तो वहीं, दिल्ली आबकारी नीति घोटाले मामले में डिप्टी सीएम और अरविंद केजरीवाल के खास माने जाने वाले मनीष सिसोदिया भी जेल में हैं।

Latest News

Latest News