PTB News

Latest news
ਜਲੰਧਰ ਤੋਂ ਅਕਾਲੀ ਦਲ ਦੇ ਯੁਵਾ ਨੇਤਾ ਅਮਿਤ ਮੇਨੀਂ ਨੂੰ ਮਿਲੀ ਵੱਡੀ ਜਿੱਮੇਦਾਰੀ, RBI की बड़ी पहल, ग्राहकों को होगी सुविधा, बैंकिंग के इन शब्दों के जाल से मिलेगी निजात, जालंधर : गर्भवती चिल्लाती रही... बदमाशों ने युवक पर एक के बाद एक कई वार कर उतारा मौत के घाट, आरोपी ग... जालंधर के होटलों में इन लोगों को मिलेगी 25 प्रतिशत तक की छूट, किसने और क्यों किया ऐलान, पंजाब में BJP ने विजय सांपला व केंद्रीय मंत्री सोमप्रकाश का पत्ता काटकर इन 3 उम्मीदवारों को चुनाव मै... आम आदमीं पार्टी ने पूर्व विधायक व सीनियर अकाली नेता रहे पवन टीनू सहित 3 MLA को दिया लोकसभा का टिकट, पंजाब में इस दिन सरकारी छुट्टी का हुआ ऐलान, बंद रहेंगे सभी शिक्षा व सरकारी संस्थान, PYRAMID EASTWOOD महिलाओं के लिए लेकर आया UNLIMITED FOOD & FUN पंजाब, अकाली दल ने की 7 उम्मीदवारों की घोषणा, 6 सीटों पर टकसाली नेता होंगे कैंडिडेट, एजीआई ग्लोबल स्कूल में पारंपरिक तरीके से मनाया गया बैसाखी का त्योहार
Translate

एच.एम.वी. की बी.डिजाइन (मल्टीमीडिया) की छात्राएं यूनिवर्सिटी में छाईं,

B. Design (Multimedia) students got University Positions

PTB News “शिक्षा” : हंस राज महिला महाविद्यालय, जालंधर की बी.डिजाइन (मल्टीमीडिया) की छात्राओं ने यूनिवर्सिटी में पोजीशन प्राप्त कर कालेज का नाम रोशन किया है। फस्र्ट सेमेस्टर में कु. जाह्नवी महाजन ने 400 में से 381 अंक प्राप्त कर द्वितीय पोजीशन और कु. सबरीन खातून ने 374 अंक प्राप्त कर तीसरी पोजीशन प्राप्त की।

कु. श्वेता ने तीसरे सेमेस्टर में 550 में से 535 अंक प्राप्त कर प्रथम स्थान हासिल किया। तीसरे सेमेस्टर में ही कु. कृशिका चौहान ने 525 अंक प्राप्त कर तीसरा स्थान हासिल किया। पांचवें सेमेस्टर में कु. टीना ने 600 में से 579 अंक प्राप्त कर तीसरा स्थान हासिल किया।

प्राचार्या प्रो. डॉ. (श्रीमती) अजय सरीन ने छात्राओं व विभागाध्यक्ष श्री आशीष चड्ढा को बधाई दी। इस अवसर पर श्री ऋषभ धीर भी उपस्थित थे।

Latest News