PTB News

Latest news
पंजाब, आर्मी स्टेशन के पास हुआ जोरदार धमाका, मौके पर पहुंची भरी पुलिस फ़ोर्स, इलाके में फैली सनसनी, RBI के एक्शन का देश के बड़े बैंक के स्टॉक पर दिखा बड़ा असर, निवेशकों के दुबे करोड़ों रूपये, लोकसभा चुनावों से पहले सुशील रिंकू ने Live होकर जालंधर की मेन रोड़ पर बने कूड़े के डंप को लेकर घेरी ... PM मोदी व राहुल गांधी को चुनाव आयोग ने जारी किया नोटिस, इस दिन तक मांगा जवाब, जाने क्यों? देश की सबसे बड़ी जेल में कैदियों के दो गुट आपस में भिड़े, सुए से किया हमला, चार कैदी हुए गंभीर घायल, अब पिछली सीट पर बैठने वालों को होगी सीट बेल्ट लगाना अनिवार्य, पुलिस ने शुरू की मुहिम, पंजाब के मुख्यमंत्री के Viral Poster के हो रहे हर तरफ चर्चे, किस नेता ने कहा चन्नी के पिछले दुष्कर्म... पंजाब, कांग्रेस नेता के घर के बाहर से हुई फायरिंग, चली ताबड़तोड़ गोलियां, फैली सनसनी, स्कूली बच्चों को लेकर जा रहा ई-रिक्शा हुआ हादसे का शिकार, 7 बच्चे घायल, अस्पताल में करवाया गया भर्ती... पंजाब के ADGP ने नौकरी छोड़ते ही कहा, खुद को कर रहा हूं पिंजरे से आजाद महसूस,
Translate

भाजपा विधायक सतपाल सत्ती की गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क पर पलटी,

bjp mla satpal satti narrowly escaped car overturned uncontrolled while going hamirpur

PTB Big Political न्यूज़ ऊना : ऊना विधानसभा क्षेत्र के विधायक व प्रदेश भाजपा पूर्व अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती की गाड़ी आज सुबह हादसे का शिकार हो गई। सतपाल सत्ती हमीरपुर जा रहे थे, इसी दौरान लठियानी में उनकी गाड़ी सड़क पर पलट गई। हादसे में सतपाल सत्ती उनका पीएसओ संदीप और गाड़ी का चालक पूर्ण रूप से स्वस्थ है। वहीं विधायक को मेडिकल चेकअप के लिए ले जाया गया है।

जानकारी के मुताबिक, उपमंडल बंगाणा के लाठियानी के समीप अचानक ही विधायक की गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क के बीचों-बीच पलट गई। हादसे में कार में बैठे किसी भी व्यक्ति को कोई चोट नहीं आई है। वहीं दुर्घटना में गाड़ी को काफी नुक्सान पहुंचा है। उधर, पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर हादसे के कारणों की जाँच शुरू कर दी है।

Latest News

Latest News