Latest news
पंजाब पुलिस की बड़ी करवाई, रिश्वत लेने के आरोप में DSP को किया गिरफ्तार, एक और ट्रैवल एजेंसी का लाइसेंस जिलाधीश ने किया रद, विदेश भेजने के नाम पर महानगर जालंधर में पुलिस की नाक के नीचे चल रहा था, महा ठगों का कारोबार, एच.एम.वी. कॉलेजिएट स्कूल की छात्राओं ने की वंडरलैंड की सैर, के.एम.वी. (ऑटोनॉमस) में दाखिले के लिए छात्राओं का भारी रश, पंजाबी फिल्मों के मशहूर कलाकार राणा जंगबहादुर को पंजाब पुलिस ने किया गिरफ्तार, जाने वजह जालंधर में हुई बड़ी वारदात 10 लाख रुपए की नकदी लूट कर हुए लुटेरे फरार, बड़ी खबर, बच्चों से भरी स्कूल बस गड्ढे में गिरी, जाने मुस्लिम समुदाय के धर्मगुरु की सिर में गोली मार की हत्या, जांच में जुटी पुलिस देश के इस राज्य में बादल फटने से हुई भारी तबाही, 4 लोग लापता, टूरिस्ट कैंप डैमेज
 

NCP कार्यकर्ता नें भाजपा नेता अंबेकर को मारा थप्पड़, वीडियो वायरल

PTB Political News पुणे : एनसीपी के अध्यक्ष शरद पवार के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट करने पर पार्टी के कार्यकर्ता भड़क उठे. एनसीपी कार्यकर्ताओं ने महाराष्ट्र में बीजेपी के प्रवक्ता विनायक आंबेकर के साथ मीरपीट की है. एनसीपी कार्यकर्ताओं ने बीजेपी प्रवक्ता विनायक आंबेकर को थप्पड़ जड़ दिया. ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

महाराष्ट्र बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने पार्टी के प्रवक्ता आंबेकर के साथ मारपीट करने और बदसलूकी की घटना की कड़ी निंदा की है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने थप्पड़ मारने वाला वीडियो पोस्ट भी किया है. उन्होंने लिखा, “महाराष्ट्र प्रदेश बीजेपी के प्रवक्ता विनायक आंबेकर पर एनसीपी के गुंडों ने हमला किया है और बीजेपी की ओर से मैं इस हमले की कड़ी निंदा करता हूं. इन एनसीपी गुंडों से तुरंत निपटा जाना चाहिए!”

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में कुछ लोगों को बीजेपी नेता विनायक आंबेकर के साथ बहस करते हुए देखा जा सकता है. बीजेपी नेता अपनी कुर्सी पर बैठे हैं इसी बीच एक शख्स ने उन्हें थप्पड़ जड़ देता है. बता दें कि शनिवार को मराठी अभिनेता केतकी चितले और एक छात्र निखिल भामरे को शरद पवार पर आपत्तिजनक पोस्ट करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था.

error: Content is protected !!