PTB News

Latest news
के.एम.वी. में करियर प्रोस्पेक्ट्स इन डिफेंस: फ्यूचर अहेड विषय पर एक्सटेंशन लेक्चर आयोजित, सेंट सोल्जर इंटर कॉलेज, जालंधर के छात्रों ने पीएसईबी कक्षा दसवीं के नतीजों में ग्रुप का नाम किया रोश... एच.एम.वी. की साक्षी एम.ए. हिन्दी तृतीय सेमेस्टर में यूनिवर्सिटी में प्रथम, डिप्टी कमिश्नर ने किया PAP चौंक का निरिक्षण, NHAI के अधिकारियों को दिए आदेश, सेंट सोल्जर डिवाइन पब्लिक स्कूल, न्यू मॉडल हाउस, जालंधर में विश्व विरासत दिवस मनाया गया, इनोसेंट हार्ट्स में 'हेरीटेज क्लब' के विद्यार्थियों ने 'साडा गौरव - सांडा विरसा' थीम के तहत मनाया 'व... पंजाब में तीन साल की मासूम बच्ची को जिंदा दफनाने वाली महिला को अदालत ने सुनाई फांसी की सजा, के.एम.वी. में आई.पी.आर. तथा आई.पी. मैनेजमेंट फॉर स्टार्टअप्स विषय पर अंतरराष्ट्रीय वर्कशॉप आयोजित, एच.एम.वी. की यूबीए टीम ने आहार क्रांति : उत्तम आहार-उत्तम विचार वर्कशाप में लिया भाग, आईवी वर्ल्ड स्कूल में "ट्रैश टू ट्रेज़र" गतिविधि का आयोजन,
Translate

ट्वीट वॉर, जत्थेदार ज्ञानी हरप्रीत सिंह व पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान में, क्या कुछ कहा?

cm bhagwant mann reply to akal takht jathedar Giani Harpreet Singh and sgpc Punjab

PTB Big न्यूज़ चंडीगढ़ : श्री अकाल तख्त साहिब के कार्यकारी जत्थेदार ज्ञानी हरप्रीत सिंह द्वारा सरकार को 24 घंटों में पकड़े गए सिख युवकों को छोड़ने संबंधी अल्टीमेटम पर मुख्यमंत्री भगवंत मान ने जवाब दिया है। मुख्यमंत्री ने ट्वीच में लिखा कि जत्थेदार अकाल तख्त साहिब जी सब को पता है कि आप व एसजीपीसी बादलों का पक्ष लेते हो, इतिहास देखें, कई जत्थेदारों को बादलों ने अपने स्वार्थों के लिए प्रयोग किया।

अच्छा होता अगर अल्टीमेटम बेअदबी व गायब हुए श्री गुरु ग्रंथ साहिब के स्वरूपों के लिए जारी करते न कि हंसते बसते लोगों को भड़काने के लिए। उल्लेखनीय है कि सोमवार को अकाल तख्त के जत्थेदार ज्ञानी हरप्रीत सिंह ने पंथक संगठनों एवं शख्सीयतों की बैठक की थी जिसके बाद ही अल्टीमेट की बात सामने आई थी।

इस बीच, श्री अकाल तख्त साहिब के जत्थेदार ज्ञानी हरप्रीत सिंह ने मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के ट्वीट का जवाब देते हुए कहा कि जिस तरह मुख्यमंत्री प्रदेश के नुमाइंदे हैं, वह भी कौम के नुमाइंदे हैं और उन्हें कौम के निर्दोष नौजवानों के हक की बात करने का अधिकार है।

श्री अकाल तख्त साहिब के जत्थेदार ज्ञानी हरप्रीत सिंह ने मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के ट्वीट का जवाब देते हुए कहा कि जिस तरह मुख्यमंत्री प्रदेश के नुमाइंदे हैं, वह भी कौम के नुमाइंदे हैं और उन्हें कौम के निर्दोष नौजवानों के हक की बात करने का अधिकार है। ज्ञानी हरप्रीत सिंह ने कहा, आपने सही कहा कि भोले-भाले धार्मिक लोगों का राजनीतिक लोग इस्तेमाल करते हैं।

पर मैंं इस बारे में पूरी तरह सचेत हूूं और मुख्यमंत्री को चेताया, आप ध्यान रखो कि राजनीतिक रोटियां सेंकने के लिए पंजाब को तंदूर की तरह जलता हुआ रखने के लिए आप जैसे लोगों का राजनीतिक लोग इस्तेमाल न कर लें। उन्होंने मुख्यमंत्री को सलाह दी कि राजनीतिक बातेंं बाद में करेंगे पहले हम सब मिलकर पंजाब को बचाएं और घर पर इंतजार कर रही मांओं को उनके जेल में कैद निर्दोष बेटों के साथ मिलाएं।

Latest News

Latest News