PTB News

Latest news
पंजाब के ADGP ने नौकरी छोड़ते ही कहा, खुद को कर रहा हूं पिंजरे से आजाद महसूस, जालंधर के साथ लगते इलाके में गन पॉइंट पर ज्वेलरी शॉप को हुई लूट की बड़ी वारदात, फैली सनसनी, ​​​​​​​न्यूजीलैंड में वर्क वीजा पर भेजने का झांसा देकर एजेंट ने ठगे लाखों, बाद में गायब हुए आरोपी, SC के सवाल के बाद बाबा रामदेव व बालकृष्ण ने जवाब देने की बजाए छपवा दी माफी, इस बार छपवाया पहले से भी... जालंधर, 7 लुटेरों ने किया युवक पर जानलेवा हमला, लूटी नकदी व दस्तावेज, प्राइवेट पार्ट्स पर किए कई वार... बिल गेट्स के बाद डॉली चाय वाले की टपरी पर अचानक चाय पिने पहुंचे CM, आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार पवन कुमार टीनू के पक्ष में हल्का शाहकोट में हुई व्यापक बैठकें जालंधर : रिटायर्ड एसएसपी पीपीएस हरविंद्र सिंह ढल्ली भारतीय जनता पार्टी में हुए शमिल, एजीआई ग्लोबल स्कूल में मदर अर्थ डे मनाया गया, के.एम.वी. द्वारा छात्राओं की अंतर्राष्ट्रीय प्लेसमेंट सफलता का मनाया गया जश्न,
Translate

पंजाब के आप विधायक की Facebook ID हुई हैक, शक्श ने मांगे पैसे, पुलिस में शिकायत दर्ज,

Cyber crime aap mla khanna tarunpreet singh saundh facebook id hacked and demanded money PTB Big News Jalandhar

PTB Big न्यूज़ लुधियाना : साइबर फ्रॉड करने वाले लोगों के हौसले कितने बढ़ गए हैं, इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि खन्ना के आम आदमी पार्टी के विधायक तरुणप्रीत सिंह सौंध के नाम पर ही एक फेक आइडी बनाकर मैसेंजर के जरिये लोगों से पैसा मांगने का मामला सामने आया है।

इसकी जानकारी विधायक सौंध ने खुद अपनी एफबी आइडी पर पोस्ट डालकर दी। सौंध ने इसकी शिकायत भी पुलिस से की है। विधायक सौंध ने अपनी एफबी पोस्ट में बताया है कि किसी अज्ञात ने उनके नाम की एफबी आइडी बनाई है और वह गूगल पे के जरिए लोगों से पैसे मांग रहा है। सौंध ने उस मैसेंजर पर भेजे मैसेज का स्क्रीन शॉट भी शेयर किया है। इसमें किसी व्यक्ति से 30000 रुपये मांगे गए हैं और एक गूगल पे नंबर 6289609887 भी शेयर किया है।

हालांकि, वह व्यक्ति इस धोखाधड़ी को समझ गया और रुपये नहीं भेजे। सौंध ने पोस्ट में बताया कि लोगों को ऐसे धोखाधड़ी से बचना चाहिए। उन्होंने बताया कि पुलिस से भी उन्होंने मामले की जांच की मांग की है। उधर, साइबर क्राइम सेल मामले की जांच कर रहा है। गाैरतलब है कि पहले भी इस तरह के कई मामले सामने आ चुके हैं।

Latest News