PTB News

Latest news
शेयर मार्किट को लेकर आज निवेशकों को मिली हैरानीजनक तेजी, बैंकिंग और IT शेयर्स का देखें कैसा रहा हाल, जालंधर, आप वर्करों पर दर्ज हुई FIR, पुलिस पहचान कराने में जुटी, गुरुद्वारा साहिब में बाइक सवार हमलावरों ने की नानकमत्ता बाबा तरसेम सिंह गोलियां मारकर हत्या, 600 से ज्यादा प्रमुख वकीलों ने लिखा CJI चंद्रचूड़ को पत्र, न्यापालिका की अखंडता पर खतरे को लेकर जताई... बड़ी ख़बर, देश भर में ख़त्म हो जायेंगे जल्द Toll कलेक्शन सिस्टम, नितिन गडकरी दी जानकारी, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के घर गुंजी किलकारियां, घर में लक्ष्मीं ने लिया जन्म, सेंट सोल्जर इंस्टीट्यूट ऑफ फार्मेसी एंड पैरामेडिकल साइंसेज के छात्रों ने यूनिवर्सिटी में अपने ग्रुप ... आईवी वर्ल्ड विद्यालय में किंडरगार्टन ग्रेजुएशन समारोह का सफल आयोजन, ਲਾਇਲਪੁਰ ਖ਼ਾਲਸਾ ਕਾਲਜ ਵਿਖੇ ਐਲੂਮਨੀ ਟੈਕ-ਟਾਕ ਦਾ ਆਯੋਜਨ ਕੀਤਾ, आप सासंद सुशील रिंकू और विधायक शीतल अंगुराल हुए भाजपा में शामिल, देखें Live
Translate

जालंधर के प्रसिद्ध Kuhlad Pizza Couple के खिलाफ गन कल्चर प्रमोट करने के मामले में दर्ज हुई FIR,

FIR lodged against famous Kuhlad Pizza Couple of Jalandhar for promoting gun culture Jalandhar

PTB City न्यूज़ जालंधर : पंजाब की मान सरकार और पंजाब के डीजीपी IPS गौरव यादव द्वारा गन कल्चर को प्रमोट करने या सार्वजिनक स्थलों पर चलाने को लेकर पूर्ण प्रतिबंध लगाया हुआ है। लेकिन इसके बावजूद राज्य में शादी में गोली चलाने और सोशल मीडिया पर गोली चलाने की वीडियो अपलोड करने के मामले सामने आ रहे है।

वहीं बीते दिन नकोदर रोड पर स्थित मशहूर Kuhlad Pizza Couple की एक वीडियो सामने आई थी। जिसमें Kuhlad Pizza Couple के नाम से मशहूर सहज और रूप की ओर से सोशल मीडिया पर हथियार को लेकर वीडियो शेयर की गई थी। इसको लेकर आज पुलिस ने Kuhlad Pizza Couple सहज और रूप के खिलाफ धारा 188 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

आपको यह भी बता दें कि बीते दिन दोनों ने ” जट्ट खबी सीट ते बंदूक रखदा ” गाने पर पिस्तौल दिखाकर वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल की है। वहीं इस मामले को लेकर भले ही दोनों ने सफाई दी है कि दोनों ने वीडियो में टॉय गन का इस्तेमाल किया था। वहीं इस मामले को लेकर एसीपी निर्मल सिंह ने बताया कि गन कल्चर को प्रमोट के मामले में दोनों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

वीडियो में इस्तेमाल की गई टॉय गन की जांच जारी है। Kuhlad Pizza Couple को टॉय गन थाने में पेश करने के लिए कहा गया है। गौर हो कि दोनों सोशल मीडिय के जरिए मशहूर हुए थे वहीं अब सोशल मीडिया पर गन कल्चर को प्रमोट करने के मामले में विवादों में घिरने से मामला दर्ज हो गया।

Latest News

Latest News