PTB News

Latest news
डिप्टी कमिश्नर ने किया PAP चौंक का निरिक्षण, NHAI के अधिकारियों को दिए आदेश, सेंट सोल्जर डिवाइन पब्लिक स्कूल, न्यू मॉडल हाउस, जालंधर में विश्व विरासत दिवस मनाया गया, इनोसेंट हार्ट्स में 'हेरीटेज क्लब' के विद्यार्थियों ने 'साडा गौरव - सांडा विरसा' थीम के तहत मनाया 'व... पंजाब में तीन साल की मासूम बच्ची को जिंदा दफनाने वाली महिला को अदालत ने सुनाई फांसी की सजा, के.एम.वी. में आई.पी.आर. तथा आई.पी. मैनेजमेंट फॉर स्टार्टअप्स विषय पर अंतरराष्ट्रीय वर्कशॉप आयोजित, एच.एम.वी. की यूबीए टीम ने आहार क्रांति : उत्तम आहार-उत्तम विचार वर्कशाप में लिया भाग, आईवी वर्ल्ड स्कूल में "ट्रैश टू ट्रेज़र" गतिविधि का आयोजन, जालंधर से बड़ी ख़बर, कार से बरामद हुआ 5 किलो सोना, यह प्रसिद्ध ज्वैलर नहीं दिखा पाया कोई बिल, पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड की दसवीं कक्षा का रिजल्ट हुआ जारी, अदिति बनीं पंजाब की टॉपर बड़ी ख़बर, फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के खिलाफ ED ने की बड़ी कार्रवाई, सोशल मिडिय...
Translate

Mata Vaishno Devi जाने वाले श्रद्धालुओं के लिए बड़ी खबर,

good news devotees coming to mata vaishno devi Big News Dharmik

पीटीबी न्यूज़ धार्मिक : मां वैष्णो देवी आने वाले श्रद्धालुओं के लिए अच्छी खबर है। दरअसल, श्राइन बोर्ड प्रशासन ने श्रद्धालुओं की सुविधा के लिए 10 अतिरिक्त आर.एफ .आई.डी. काऊंटर खोलने का फैसला किया है तांकि श्रद्धालुओं को कटड़ा में यात्रा पंजीकरण आर.एफ .आई.डी. हासिल करने के लिए अधिक समय तक कतारों में न खड़ा होना पड़े।

बता दें कि मां वैष्णो देवी भवन पर नमन हेतु आने वाले श्रद्धालुओं का आंकड़ा दिन-ब-दिन बढ़ता ही जा रहा है। आंकड़े बताते हैं कि अब तक जारी वर्ष में 33 लाख श्रद्धालुओं ने मां वैष्णो देवी के दरबार में नमन कर आशीर्वाद प्राप्त किया है। अनुमान लगाया जा रहा है कि आने वाले दिनों में यह आंकड़ा और अधिक बढ़ेगा। आने वाले दिनों में श्रद्धालुओं की संख्या में बढ़ौतरी के चलते ही उक्त फैसला लिया गया है।

Latest News

Latest News