PTB News

Latest news
शेयर मार्किट को लेकर आज निवेशकों को मिली हैरानीजनक तेजी, बैंकिंग और IT शेयर्स का देखें कैसा रहा हाल, जालंधर, आप वर्करों पर दर्ज हुई FIR, पुलिस पहचान कराने में जुटी, गुरुद्वारा साहिब में बाइक सवार हमलावरों ने की नानकमत्ता बाबा तरसेम सिंह गोलियां मारकर हत्या, 600 से ज्यादा प्रमुख वकीलों ने लिखा CJI चंद्रचूड़ को पत्र, न्यापालिका की अखंडता पर खतरे को लेकर जताई... बड़ी ख़बर, देश भर में ख़त्म हो जायेंगे जल्द Toll कलेक्शन सिस्टम, नितिन गडकरी दी जानकारी, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के घर गुंजी किलकारियां, घर में लक्ष्मीं ने लिया जन्म, सेंट सोल्जर इंस्टीट्यूट ऑफ फार्मेसी एंड पैरामेडिकल साइंसेज के छात्रों ने यूनिवर्सिटी में अपने ग्रुप ... आईवी वर्ल्ड विद्यालय में किंडरगार्टन ग्रेजुएशन समारोह का सफल आयोजन, ਲਾਇਲਪੁਰ ਖ਼ਾਲਸਾ ਕਾਲਜ ਵਿਖੇ ਐਲੂਮਨੀ ਟੈਕ-ਟਾਕ ਦਾ ਆਯੋਜਨ ਕੀਤਾ, आप सासंद सुशील रिंकू और विधायक शीतल अंगुराल हुए भाजपा में शामिल, देखें Live
Translate

हिमाचल प्रदेश की तरफ जाने वालों के लिए बड़ी एहम ख़बर, ध्यान से पढ़ें,

himachal paardesh weather update heavy rainfall alert for two days more than 30 roads stalled state PTB Big News

PTB Big न्यूज़ हिमाचल प्रदेश / शिमला : राज्य आपातकालीन संचालन केंद्र के अनुसार मंगलवार सुबह तक प्रदेश में 35 सड़कों पर आवाजाही ठप थी। इसके अलावा 58 बिजली ट्रांसफार्मर भी प्रभावित हुए हैं। चंबा जिले में बादल फटने के बाद जनजीवन प्रभावित है।

हिमाचल प्रदेश में दो दिन फिर भारी बारिश का अलर्ट है। मौसम विज्ञान केंद्र शिमला की ओर से प्रदेश में 10 और 11 जुलाई को भारी बारिश का येलो अलर्ट जारी किया गया है। प्रदेश में 15 अगस्त तक बारिश जारी रहने की संभावना है। आज भी प्रदेश के कई भागों में बारिश की संभावना है। अलर्ट को देखते हुए लोगों को नदी-नालोंइ से दूर रहने की सलाह दी गई है।

भारी बारिश की स्थिति में पहाड़ी क्षेत्रों में भूस्खलन की संभावना है। ऐसे में लोगों को संबंधित विभागों की ओर से समय-समय पर जारी एडवाइजरी का पालन करने को कहा गया है। उधर, राज्य आपातकालीन संचालन केंद्र के अनुसार मंगलवार सुबह तक प्रदेश में 35 सड़कों पर आवाजाही ठप थी। इसके अलावा 58 बिजली ट्रांसफार्मर भी प्रभावित हुए हैं। चंबा जिले में बादल फटने के बाद जनजीवन प्रभावित है।

वहीं, शिमला-कांगड़ा नेशनल हाईवे पर टुटू के समीप रात को पेड़ गिरने से यातायात घंटों ठप रहा। मंगलवार सुबह हाईवे पर वाहनों की लंबी लाइन लग गई। सुबह करीब नौ बजे मशीनरी मौके पर पहुंची और पेड़ को हटाने का काम शुरू किया।

24 घंटों के दौरान चंबा में 29, बिजाही27, कोटखाई 22, सोलन 19, करसोग 16, शिमला और गोहर 12-12, मशोबरा 11, मनाली और ठयोग 10-10, नारकंडा, मंडी और पंडोह-9-9 और डलहौजी में 6 मिलीमीटर बारिश दर्ज की गई है।

शिमला में न्यूनतम तापमान 17.4, सुंदरनगर 22.7, भुंतर 21.3, कल्पा 14.8, धर्मशाला 22.2, ऊना 26.8, नाहन 24.5, केलांग 12.9, पालमपुर 21.5, सोलन 20.8, मनाली 17.6, कांगड़ा 25.2, मंडी 22.9, बिलासपुर 25.0, हमीरपुर 22.8, चंबा 22.9, डलहौजी 18.2, रिकांगपिओ 18.5, पांवटा साहिब 28.0 और कसौली में 19.7 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

Latest News

Latest News