PTB News

Latest news
शेयर मार्किट को लेकर आज निवेशकों को मिली हैरानीजनक तेजी, बैंकिंग और IT शेयर्स का देखें कैसा रहा हाल, जालंधर, आप वर्करों पर दर्ज हुई FIR, पुलिस पहचान कराने में जुटी, गुरुद्वारा साहिब में बाइक सवार हमलावरों ने की नानकमत्ता बाबा तरसेम सिंह गोलियां मारकर हत्या, 600 से ज्यादा प्रमुख वकीलों ने लिखा CJI चंद्रचूड़ को पत्र, न्यापालिका की अखंडता पर खतरे को लेकर जताई... बड़ी ख़बर, देश भर में ख़त्म हो जायेंगे जल्द Toll कलेक्शन सिस्टम, नितिन गडकरी दी जानकारी, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के घर गुंजी किलकारियां, घर में लक्ष्मीं ने लिया जन्म, सेंट सोल्जर इंस्टीट्यूट ऑफ फार्मेसी एंड पैरामेडिकल साइंसेज के छात्रों ने यूनिवर्सिटी में अपने ग्रुप ... आईवी वर्ल्ड विद्यालय में किंडरगार्टन ग्रेजुएशन समारोह का सफल आयोजन, ਲਾਇਲਪੁਰ ਖ਼ਾਲਸਾ ਕਾਲਜ ਵਿਖੇ ਐਲੂਮਨੀ ਟੈਕ-ਟਾਕ ਦਾ ਆਯੋਜਨ ਕੀਤਾ, आप सासंद सुशील रिंकू और विधायक शीतल अंगुराल हुए भाजपा में शामिल, देखें Live
Translate

मां चिंतपूर्णी के दरबार में माथा टेकने पहुंचे डीजीपी संजय कुंडू, लिया आशीर्वाद, भक्तों को लेकर कही बड़ी बात,

Himachal Pradesh DGP Sanjay Kundu pay obeisance at chintpurni temple una Himachal Pardesh PTB Big New Breaking

PTB Big न्यूज़ भरवाईं : हिमाचल पुलिस महानिदेशक संजय कुंडू शुक्रवार को मां चिंतपूर्णी के दरबार पहुंचे। मंदिर पुजारी संदीप कालिया ने उनसे विधिवत पूजा अर्चना करवाई। मां के दरबार में माथा टेकने के बाद मंदिर स्टाफ ने कुंडू को माता रानी की फोटो भेंट स्वरूप दी। पत्रकारों से बातचीत करते हुए कुंडू ने कहा कि श्रदालुओं को यहां बेहतर तरीके से माता रानी के दर्शन हो सकें इसे लेकर सिक्योरिटी प्लान तैयार किया गया है जिसे बहुत जल्द अमलीजामा पहनाया जाएगा।

मंदिर परिसर और मंदिर के बाहर बाजार में सीसीटीवी कैमरे जगह-जगह पर लगाए गए हैं जिससे चिंतपूर्णी क्षेत्र की सुरक्षा व्यवस्था और मजबूत होगी। कुंडू ने कहा कि चिंतपूर्णी क्षेत्र पंजाब बॉर्डर के साथ लगने के कारण कुछ असामाजिक तत्व यंहा आपराधिक गतिविधियों को अंजाम देते हैं जिसको रोकने के लिए पुलिस को निर्देश दिए गए हैं और रात में भी गश्त करने के लिए कहा गया है।

चिंतपूर्णी जिला कांगड़ा में पड़ता है और कोई क्राइम वारदात होने पर यंहा देहरा पुलिस को आना पड़ता है इसलिए चिंतपूर्णी पुलिस को आदेश दिए गए हैं कि चिंतपूर्णी में कोई वारदात होती है और वो देहरा थाना के अंदर आती है तो क्राइम पर चिंतपूर्णी पुलिस देहरा पुलिस के आने से पहले एफआईआर भी दर्ज करे और छानबीन भी शुरू करे। देहरा पुलिस की एक पुलिस चौंकी चिंतपूर्णी में खोले जाने पर कहा की इसको लेकर सरकार को प्रस्ताव भेजा जाएगा।

Latest News

Latest News