PTB News

Latest news
जिला भाजपा ने सांसद सुशील रिंकू और शीतल अंगुराल के पार्टी ज्वाइन करने के बाद जालंधर में निकाला भव्य ... जालंधर देहात पुलिस को मिली बड़ी सफलता, गांव शंकर में सर्च अभियान के दौरान बरामद हुई 09 ग्राम हेरोइन औ... पंजाब पुलिस को मिली बड़ी सफलता, कत्ल की घटनाओं को अंजाम देने की साजिश रच रहे तीन गैंगस्टरों को किया क... के.एम.वी. का सुप्रसिद्ध तथा बेहद प्रतीक्षित बहुरंगी फैशन फिएस्टा सुकृति-24 31-03-2024 को होगा आयोजित...  एच.एम.वी. के बी.वॉक (वेब टेक्नालिजी एवं मल्टीमीडिया सेमेस्टर-5) की छात्राओं ने पाई यूनिवर्सिटी पोजी...  सेंट सोल्जर इंस्टिट्यूट ऑफ होटल मेनेजमेंट में फन ही फन एक्टिविटीस का आयोजन, आइवी वर्ल्ड प्ले स्कूल में स्नातक दिवस समारोह 'कॉन-ग्रेजुएशन' 2024 का आयोजन, ਲਾਇਲਪੁਰ ਖ਼ਾਲਸਾ ਕਾਲਜ ਨੇ ਰਿਮੋਟ ਸੈਂਸਿੰਗ ਅਤੇ ਜੀ.ਆਈ.ਐਸ. ਦੇ ਬੁਨਿਆਦੀ ਸਿਧਾਂਤ ਵਿਸ਼ੇ ’ਤੇ ਵਰਕਸ਼ਾਪ ਦਾ ਆਯੋਜਨ ਕੀਤਾ, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान फूलों और ढोल की थाप के साथ बेटी को गोद में लेकर पहुंचे घर, जालंधर, पूर्व विधायक की इंटरनेशनल ड्रग्स तस्कर के साथ फोटो हुई Viral तो पुलिस कमिश्नर और शीतल अंगुरा...
Translate

तीन घरों में लगी भीषण आग, भयानक अग्निकांड में जिंदा जला बुजुर्ग,

massive fire broke out three houses chamba Himachal Pardesh

PTB Shocking न्यूज़ चंबा / हिमाचल प्रदेश : हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले में आधी रात को तीन मकानों में आग लग गई। आग की इस घटना में एक बुजुर्ग की जिंदा जलने से मौत हो गई। फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है।

जानकारी के अनुसार, चंबा जिले की तहसील होली की क्वारसी पंचायत के हिलंग गांव में आधी रात करीब एक बजे आग लगने से तीन मकान जल गए। आगजनी की इस घटना में एक बुजुर्ग की जिंदा जलने से मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि आग ने देखते ही देखते भयंकर रूप धारण कर लिया। ग्रामीणों ने बाल्टियां, डिब्बे से पानी और मिट्टी फेंक आग बुझाने की कोशिश की, लेकिन भयंकर आग के सामने यह नाकाफी साबित हुआ।

वहीं एडीएम संजय कुमार धीमान ने बताया कि आग से हुए नुकसान का आंकलन तैयार करने और सहायता राशी देने के लिए टीम मौके के लिए रवाना हो गई है।

Latest News