Latest news
पंजाब पुलिस की बड़ी करवाई, रिश्वत लेने के आरोप में DSP को किया गिरफ्तार, एक और ट्रैवल एजेंसी का लाइसेंस जिलाधीश ने किया रद, विदेश भेजने के नाम पर महानगर जालंधर में पुलिस की नाक के नीचे चल रहा था, महा ठगों का कारोबार, एच.एम.वी. कॉलेजिएट स्कूल की छात्राओं ने की वंडरलैंड की सैर, के.एम.वी. (ऑटोनॉमस) में दाखिले के लिए छात्राओं का भारी रश, पंजाबी फिल्मों के मशहूर कलाकार राणा जंगबहादुर को पंजाब पुलिस ने किया गिरफ्तार, जाने वजह जालंधर में हुई बड़ी वारदात 10 लाख रुपए की नकदी लूट कर हुए लुटेरे फरार, बड़ी खबर, बच्चों से भरी स्कूल बस गड्ढे में गिरी, जाने मुस्लिम समुदाय के धर्मगुरु की सिर में गोली मार की हत्या, जांच में जुटी पुलिस देश के इस राज्य में बादल फटने से हुई भारी तबाही, 4 लोग लापता, टूरिस्ट कैंप डैमेज
 

तीन घरों में लगी भीषण आग, भयानक अग्निकांड में जिंदा जला बुजुर्ग,

PTB Shocking न्यूज़ चंबा / हिमाचल प्रदेश : हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले में आधी रात को तीन मकानों में आग लग गई। आग की इस घटना में एक बुजुर्ग की जिंदा जलने से मौत हो गई। फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है।

जानकारी के अनुसार, चंबा जिले की तहसील होली की क्वारसी पंचायत के हिलंग गांव में आधी रात करीब एक बजे आग लगने से तीन मकान जल गए। आगजनी की इस घटना में एक बुजुर्ग की जिंदा जलने से मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि आग ने देखते ही देखते भयंकर रूप धारण कर लिया। ग्रामीणों ने बाल्टियां, डिब्बे से पानी और मिट्टी फेंक आग बुझाने की कोशिश की, लेकिन भयंकर आग के सामने यह नाकाफी साबित हुआ।

वहीं एडीएम संजय कुमार धीमान ने बताया कि आग से हुए नुकसान का आंकलन तैयार करने और सहायता राशी देने के लिए टीम मौके के लिए रवाना हो गई है।

error: Content is protected !!