PTB News

Latest news
जालंधर : गर्भवती चिल्लाती रही... बदमाशों ने युवक पर एक के बाद एक कई वार कर उतारा मौत के घाट, आरोपी ग... जालंधर के होटलों में इन लोगों को मिलेगी 25 प्रतिशत तक की छूट, किसने और क्यों किया ऐलान, पंजाब में BJP ने विजय सांपला व केंद्रीय मंत्री सोमप्रकाश का पत्ता काटकर इन 3 उम्मीदवारों को चुनाव मै... आम आदमीं पार्टी ने पूर्व विधायक व सीनियर अकाली नेता रहे पवन टीनू सहित 3 MLA को दिया लोकसभा का टिकट, पंजाब में इस दिन सरकारी छुट्टी का हुआ ऐलान, बंद रहेंगे सभी शिक्षा व सरकारी संस्थान, PYRAMID EASTWOOD महिलाओं के लिए लेकर आया UNLIMITED FOOD & FUN पंजाब, अकाली दल ने की 7 उम्मीदवारों की घोषणा, 6 सीटों पर टकसाली नेता होंगे कैंडिडेट, एजीआई ग्लोबल स्कूल में पारंपरिक तरीके से मनाया गया बैसाखी का त्योहार सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ इंस्टीटूशन्स के सभी स्कूल शाखाओं ने मिल कर मनाया वैसाखी का त्यौहार, के.एम.वी. में मनाया गया बैसाखी का त्यौहार
Translate

Chandigarh Universitys MMS कांड के बाद इस IIT के वॉशरूम से लड़की का बनाया गया नहाने का वीडियो, मचा बवाल,

mms scandal iit bombay hostel video girl taking bath window washroom created ruckus Delhi

PTB Big न्यूज़ नई दिल्ली : चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में एमएसएस कांड के बाद अब ऐसा ही एक और मामला सामने आया है। जहां मुंबई स्थित प्रतिष्ठित भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान (आईआईटी बॉम्बे) में एक ऐसी ही घटना से हड़कंप मच गया है। यहां कैंटीन के एक कर्मचारी पर हास्टल की छात्रा ने वॉशरूम की खिड़की से आपत्तिजनक वीडियो बनाने का आरोप लगाया है।

जानकारी के अनुसार आईआईटी बॉम्बे की एक छात्रा ने पवई पुलिस से शिकायत की कि एक कैंटीन कर्मचारी ने हास्टल 10 (H10) के वॉशरूम में नहाने के दौरान उसका वीडियो रिकॉर्ड किया है। वहीं पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी कर्मचारी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने कहा कि वह छात्राओं के आरोपों की जांच कर रहे हैं कि आरोपी ने उनके वीडियो बनाए हैं।

बताया जा रहा है कि आरोपी कैंटीन कर्मचारी को खिड़की की जाली से वॉशरूम में झांकते देख एक छात्रा ने शोर मचा दिया। कैंटीन रविवार को बंद था, लेकिन उस दौरान कार्यकर्ता छात्रावास परिसर में थे। आईआईटी बॉम्बे के एक प्रवक्ता ने कहा कि कर्मचारी की गिरफ्तारी हो गई है। प्रवक्ता ने कहा कि संस्थान को इस बात की जानकारी नहीं है कि आरोपी के पास से जब्त किए गए फोन में कोई फुटेज है।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि उनकी प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि इसमें कोई रिकॉर्डिंग शामिल नहीं थी। फिलहाल आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आगे की पूछताछ जारी है। वहीं छात्रों ने परिसर में सुरक्षा उपायों को बढ़ाने और विशेष रूप से वॉशरूम के डिजाइन में बदलाव की मांग की है,

ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो, भले ही संस्थान ने कैंटीन को बंद कर दिया है। कैंटीन केवल तभी फिर से खुलेगी जब यहां सिर्फ महिलाओं को स्टाफ में रखा जाएगा। आईआईटी बॉम्बे के प्रवक्ता ने कहा कि हम अपने छात्रों के साथ चर्चा कर रहे हैं कि सुरक्षा बढ़ाने के लिए हम और क्या कदम उठा सकते हैं।

Latest News

Latest News