PTB News

Latest news
शेयर मार्किट को लेकर आज निवेशकों को मिली हैरानीजनक तेजी, बैंकिंग और IT शेयर्स का देखें कैसा रहा हाल, जालंधर, आप वर्करों पर दर्ज हुई FIR, पुलिस पहचान कराने में जुटी, गुरुद्वारा साहिब में बाइक सवार हमलावरों ने की नानकमत्ता बाबा तरसेम सिंह गोलियां मारकर हत्या, 600 से ज्यादा प्रमुख वकीलों ने लिखा CJI चंद्रचूड़ को पत्र, न्यापालिका की अखंडता पर खतरे को लेकर जताई... बड़ी ख़बर, देश भर में ख़त्म हो जायेंगे जल्द Toll कलेक्शन सिस्टम, नितिन गडकरी दी जानकारी, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के घर गुंजी किलकारियां, घर में लक्ष्मीं ने लिया जन्म, सेंट सोल्जर इंस्टीट्यूट ऑफ फार्मेसी एंड पैरामेडिकल साइंसेज के छात्रों ने यूनिवर्सिटी में अपने ग्रुप ... आईवी वर्ल्ड विद्यालय में किंडरगार्टन ग्रेजुएशन समारोह का सफल आयोजन, ਲਾਇਲਪੁਰ ਖ਼ਾਲਸਾ ਕਾਲਜ ਵਿਖੇ ਐਲੂਮਨੀ ਟੈਕ-ਟਾਕ ਦਾ ਆਯੋਜਨ ਕੀਤਾ, आप सासंद सुशील रिंकू और विधायक शीतल अंगुराल हुए भाजपा में शामिल, देखें Live
Translate

खुली किस्मत, मिलेगी नौकरी, मोहल्ला क्लीनिक में, पास होने के लिए चाहिए बस कुछ नंबर,

mo needs 60 numbers pass mohalla clinic 154 applicants will be verified tomorrow numbers will have taken different categories Chandigarh

PTB Big न्यूज़ चंडीगढ़ : मोहल्ला क्लीनिक के लिए शुक्रवार से मेडिकल अफसरों की भर्ती शुरू होगी। वर्तमान में डॉक्टरों के रूम के अलावा अन्य सभी इंफ्रास्ट्रक्चर पूरा कर लिया गया है। दूसरी तरफ स्टाफ की भर्ती के लिए शुक्रवार को सिविल अस्पताल के परिसर में बने नर्सिंग स्कूल में मेडिकल अफसर के पद के लिए 154 डॉक्टरों की भर्ती की प्रक्रिया शुरू होगी।

हालांकि इसके लिए बाबा फरीद यूनिवर्सिटी की तरफ से डॉक्टरों की भर्ती के लिए पूरा खाका भेजा गया है, जिसके मुताबिक आवेदन करने वाले डॉक्टरों की भर्ती के लिए तय होगा कि पहले फेज में खुल रहे मोहल्ला क्लीनिक में कितने डॉक्टरों को अपॉइंट किया जाना है। हालांकि कितने पदों के लिए पहले पड़ाव में डॉक्टरों की वेरिफिकेशन होगी, इसके लिए कोई निर्देश जारी नहीं हुआ है। जिले में 15 अगस्त को तीन मोहल्ला क्लीनिक खोले जा रहे हैं।

इनमें से दो शहर और एक देहात में तैयार किया गया है। एमओ को पास होने के लिए 60 नंबर लेने होंगे। मोहल्ला क्लीनिक के लिए पंजाब सरकार ने डॉक्टरों की भर्ती के लिए नेशनल हेल्थ मिशन के अधीन डॉक्टरों को प्रोग्राम अफसर ही वेरिफाई करने के बाद उनकी सूची स्टेट हेडक्वार्टर दफ्तर को भेजेंगे। हालांकि इसके लिए कोई लिखित में टेस्ट नहीं होगा। जबकि मेडिकल अफसर की भर्ती के लिए 64 साल की उम्र तय की गई है। जिला स्तर पर शुक्रवार को 154 आवेदकों के लिए वेरिफिकेशन सेशन रखा गया है।

इसमें आवेदक को कम से कम 60 नंबर लेने होंगे। इसके बाद उसे क्लीनिक में मेडिकल अफसर के पद पर तैनात किया जाएगा। क्लीनिकल असिस्टेंट और फार्मेसी के पदों के लिए पैरामेडिकल स्टाफ के जिन लोगों ने आवेदन किया है, उनकी भर्ती प्रक्रिया बाबा फरीद यूनिवर्सिटी में टेस्ट के दौरान होगी। जिला स्तर पर कोई नया फार्मेट नहीं है। भर्ती के लिए लोकल स्तर पर कोई कार्रवाई नहीं होगी।

Latest News

Latest News