PTB News

Latest news
के.एम.वी. के प्रिंसिपल प्रो. अतिमा शर्मा द्विवेदी के प्रेरणादायक संबोधन से शुरू हुआ इस सत्र का वैल्य... बीएससी सेमेस्टर-3 की छात्राएं यूनिवर्सिटी में छाईं, ਲਾਇਲਪੁਰ ਖ਼ਾਲਸਾ ਕਾਲਜ ਦੇ ਬੀ.ਵੋਕ (ਸਾਫ਼ਟਵੇਅਰ ਡਿਵੈਲਪਮੈਂਟ) ਤੀਜਾ ਸਮੈਸਟਰ ਦੇ ਵਿਦਿਆਰਥੀਆਂ ਨੇ ਮਾਰੀਆਂ ਮੱਲਾਂ, जेल में बंद अमृतपाल सिंह को समर्थन देने की तैयारी में शिरोमणि अकाली दल, इस सीट के बदल सकते हैं समीकर... पंजाब, आर्मी स्टेशन के पास हुआ जोरदार धमाका, मौके पर पहुंची भरी पुलिस फ़ोर्स, इलाके में फैली सनसनी, RBI के एक्शन का देश के बड़े बैंक के स्टॉक पर दिखा बड़ा असर, निवेशकों के दुबे करोड़ों रूपये, लोकसभा चुनावों से पहले सुशील रिंकू ने Live होकर जालंधर की मेन रोड़ पर बने कूड़े के डंप को लेकर घेरी ... PM मोदी व राहुल गांधी को चुनाव आयोग ने जारी किया नोटिस, इस दिन तक मांगा जवाब, जाने क्यों? देश की सबसे बड़ी जेल में कैदियों के दो गुट आपस में भिड़े, सुए से किया हमला, चार कैदी हुए गंभीर घायल, अब पिछली सीट पर बैठने वालों को होगी सीट बेल्ट लगाना अनिवार्य, पुलिस ने शुरू की मुहिम,
Translate

अब हिमाचल में भी लगे मिले खालिस्तान के झंडे, पुलिस ने जताया पर्यटकों पर शक,

Now Khalistan flags found in Himachal police doubts tourists

PTB Big News धर्मशाला : हिमाचल विधानसभा के बाहर दरवाजे पर खालिस्तानी झंडे लगे होने के बाद हड़कंप मच गया। घटना पर SP कांगड़ा, ने कहा कि यह घटना देर रात या सुबह की हो सकती है। हमने विधानसभा गेट से खालिस्तान के झंडे हटा दिए हैं। यह पंजाब के कुछ पर्यटकों की हरकत हो सकती है।

बता दें कि धर्मशाला तपोवन स्थित विधानसभा भवन की एक वीडियो भी वायरल हो रही है। ये वीडियो विधानसभा भवन के बाहर गेट की है जहां पर खालिस्तानी झंडे नज़र आ रहे हैं। ये वीडियो 12 सेकेंड की है। वीडियो वायरल होने के बाद धर्मशाला में हड़कंप मचा। ये झंडे किसने लगाये इसकी जांच पड़ताल चल रही है। वहीं मामले की सूचना मिलते ही पुलिस और SDM भी मौके पर पहुंची।

बता दें कि विधानसभा की दीवारों पर भी खालिस्तान लिखा गया है। अभी तक ये पता नहीं चल पाया है कि ये झंड़े किसने यहां पर लगाए हैं। फिलहाल पुलिस स्थानीय लोगों से पूछताछ कर ये पता लगाने में जुटी है कि आखिर ये झंडे किसने और क्यों लगाए हैं।हिमाचल प्रदेश के पड़ोसी राज्यों में लगातार बढ़ती आतंकवाद मॉड्यूल पकड़े जाने की घटनाओं को लेकर हिमाचल सरकार ने चौकसी और सुरक्षा बढ़ाई थी।

बावजूद इसके इस तरह की वारदात हो जाना सुरक्षा व्यस्था पर सवाल उठा रही है। बता दें कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा था कि पड़ोसी राज्यों में लगातार आतंकी मॉड्यूल्स का सक्रिय होना और भारी असले के साथ पकड़ा जाना चिंताजनक है। हिमाचल ने भी एहतियातन सुरक्षा को लेकर निगरानी बढ़ाई है। हिमाचल की सीमाओं पर अतिरिक्त पहरा रहेगा।

Latest News