PTB News

Latest news
शेयर मार्किट को लेकर आज निवेशकों को मिली हैरानीजनक तेजी, बैंकिंग और IT शेयर्स का देखें कैसा रहा हाल, जालंधर, आप वर्करों पर दर्ज हुई FIR, पुलिस पहचान कराने में जुटी, गुरुद्वारा साहिब में बाइक सवार हमलावरों ने की नानकमत्ता बाबा तरसेम सिंह गोलियां मारकर हत्या, 600 से ज्यादा प्रमुख वकीलों ने लिखा CJI चंद्रचूड़ को पत्र, न्यापालिका की अखंडता पर खतरे को लेकर जताई... बड़ी ख़बर, देश भर में ख़त्म हो जायेंगे जल्द Toll कलेक्शन सिस्टम, नितिन गडकरी दी जानकारी, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के घर गुंजी किलकारियां, घर में लक्ष्मीं ने लिया जन्म, सेंट सोल्जर इंस्टीट्यूट ऑफ फार्मेसी एंड पैरामेडिकल साइंसेज के छात्रों ने यूनिवर्सिटी में अपने ग्रुप ... आईवी वर्ल्ड विद्यालय में किंडरगार्टन ग्रेजुएशन समारोह का सफल आयोजन, ਲਾਇਲਪੁਰ ਖ਼ਾਲਸਾ ਕਾਲਜ ਵਿਖੇ ਐਲੂਮਨੀ ਟੈਕ-ਟਾਕ ਦਾ ਆਯੋਜਨ ਕੀਤਾ, आप सासंद सुशील रिंकू और विधायक शीतल अंगुराल हुए भाजपा में शामिल, देखें Live
Translate

37 साल के युवक ने 70 की अपनी बचपन की मेहबूबा से की दूसरी शादी, सभी हैरान,

pakistan 70 years old woman nikah with 33 years younger boy Punjab

PTB Shocking न्यूज़ पाकिस्तान : आजकल सोशल मीडिया पर बेमेल जोड़ों के विवाह के किस्से तेजी से वायरल हो रहे हैं। ताजा मामला सामने आया है पाकिस्तान से जहां एक कपल ने कई अड़चनों के बाद आखिर अपना प्यार पा ही लिया। इस कपल ने इस कहावत को भी सही साबित कर दिया है कि प्यार अंधा होता है और किसी सीमा को नहीं मानता है। यहां 37 साल के एक शख्स ने एपना बचपन का प्यार पाने के लिए 70 साल की महिला से शादी की है। युवक का नाम है इफ्तिखार और महिला का नाम है किश्वर बीबी है।

पाकिस्तान के रहने वाले फ्तिखार और किश्वर एक दूसरे को लंबे वक्त से पसंद करते थे लेकिन उम्र में ज्यादा गैप होने के कारण परिवार वाले नहीं माने। जिसके बाद इफ्तेखार ने दूसरी जगह शादी कर ली जिससे उनके 6 बच्चे भी हैं। वहीं किश्वर ने शादी न करने का फैसला किया और 70 साल तक कुंवारी रहीं। दोनों की निकाह का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इफ्तेखार और किश्वर बीबी लंबे समय से एक दूसरे जानते थे और पसंद करते थे। इफ्तेखार ने अपनी मां से शादी करने की बात कही तो वह नहीं मानी जिसके बाद किश्वर ने जिंदगी भर निकाह न करने का फैसला किया। शायद किश्वर ने कभी सोचा नहीं होगा कि जिंदगी के 70 साल बीत जाने के बाद इफ्तेखार से शादी हो पाएगी।शादी होने के बाद हर कपल की चाह होती है कि वह हनीमून के लिए जाए।

इसी तरह किश्वर भी चाहती है कि वह कराची और मरी में अपना हनीमून मनाएं। इफ्तेखार ने बताया कि परिवार के दबाव में उन्होंने शादी तो कर ली लेकिन उन्होंने किश्वर से मिलना नहीं छोड़ा। दोनों अकर पार्क या रेस्टोरेंट आदि में साथ में टाइम बिताया करते थे। इफ्तेखार ने अपनी बीवी से जब इस बारे में बात की तो वह दूसरे निकाह के लिए तैयार हो गईं। उन्होंने कहा कि वह अपने पति से प्यार करती हैं, इसलिए दूसरे निकाह के लिए तैयार हो गईं। इफ्तेखार कहते हैं कि उन्हें किश्वर बीबी के साथ रहना ज्यादा पसंद हैं क्योंकि वह उनका बचपन का प्यार है। 70 साल की किश्वर से इफ्तिखार की दूसरी शादी को लेकर जब दूल्हे के माता-पिता से सवाल किया गया तो उन्होंने इस फैसले पर अपनी सहमति जताई।

आपको यह भी बता दें कि इसे पहले सोशल मीडिया पर 40 साल बड़ी पत्नी के साथ बेहद खुशहाल जिंदगी जी रहे शख्स की कहानी तेजी से वायरल हो रही थी। यह कपल अपनी उम्र के अंतर के कारण काफी चर्चा में है। कपल के बीच 40 साल का उम्र का अंतर है । शादी की 17वीं सालगिरह पर साइमन ने अपनी शादी और प्यार को लेकर दिए संदेश से लोगों का दिल जीत लिया है। साइमन की पत्नी एडना 87 साल की हैं, जबकि वह खुद 47 साल के हैं। साइमन मार्टिन कहते हैं कि दोनों के बीच ‘पहली नजर वाला प्‍यार’ हुआ था। करीब 20 साल पहले दोनों में पहली बार मुलाकात हुई थी। एडना के साथ खुशहाल जीवन बिता रहे साइमन ने अपने रिश्ते को लेकर एक खूबसूरत संदेश देते हुए कहा कि प्‍यार तो प्‍यार होता है, उम्र दिमाग की मनोदशा है।

Latest News

Latest News