PTB News

Latest news
डिप्टी कमिश्नर ने किया PAP चौंक का निरिक्षण, NHAI के अधिकारियों को दिए आदेश, सेंट सोल्जर डिवाइन पब्लिक स्कूल, न्यू मॉडल हाउस, जालंधर में विश्व विरासत दिवस मनाया गया, इनोसेंट हार्ट्स में 'हेरीटेज क्लब' के विद्यार्थियों ने 'साडा गौरव - सांडा विरसा' थीम के तहत मनाया 'व... पंजाब में तीन साल की मासूम बच्ची को जिंदा दफनाने वाली महिला को अदालत ने सुनाई फांसी की सजा, के.एम.वी. में आई.पी.आर. तथा आई.पी. मैनेजमेंट फॉर स्टार्टअप्स विषय पर अंतरराष्ट्रीय वर्कशॉप आयोजित, एच.एम.वी. की यूबीए टीम ने आहार क्रांति : उत्तम आहार-उत्तम विचार वर्कशाप में लिया भाग, आईवी वर्ल्ड स्कूल में "ट्रैश टू ट्रेज़र" गतिविधि का आयोजन, जालंधर से बड़ी ख़बर, कार से बरामद हुआ 5 किलो सोना, यह प्रसिद्ध ज्वैलर नहीं दिखा पाया कोई बिल, पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड की दसवीं कक्षा का रिजल्ट हुआ जारी, अदिति बनीं पंजाब की टॉपर बड़ी ख़बर, फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के खिलाफ ED ने की बड़ी कार्रवाई, सोशल मिडिय...
Translate

पंजाब की महिलाओं को फ़िलहाल नहीं मिलेंगे 1000 रुपए, पंजाब के स्पीकर कुलतार सिंह ने दिया बड़ा ब्यान,

punjab assembly speaker bow head golden temple power cuts time unravel entanglements 75 years

PTB Big Political न्यूज़ अमृतसर : पंजाब की आम आदमी पार्टी (AAP) की अगुवाई वाली सरकार फिलहाल प्रदेश की महिलाओं को हर महीने एक हजार रुपए नहीं देगी। पंजाब विधानसभा के स्पीकर कुलतार सिंह का कहना है कि महिलाओं को इंतजार करना होगा।

शुक्रवार को अमृतसर में गोल्डन टेंपल में माथा टेकने पहुंचे कुलतार सिंह ने कहा कि अभी पंजाब का खजाना खाली है इसलिए महिलाओं को प्रतीक्षा करनी होगी। गौरतलब है कि पंजाब विधानसभा के चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी के सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल ने प्रदेश में AAP की सरकार बनने की सूरत में प्रदेश की 18 साल से अधिक उम्र की हर युवती और महिला को एक हजार रुपए प्रतिमाह देने की गारंटी दी थी।

स्पीकर कुलतार सिंह ने कहा कि उनकी मुख्यमंत्री भगवंत मान से बात होती रहती है। आम आदमी पार्टी की सरकार कोशिशों में जुटी हुई है। 75 साल की उलझनों को सुलझाने में थोड़ा समय लगेगा। पिछली सरकारों ने खजाना खाली कर रखा है। जैसे ही खजाने में पैसा आएगा, महिलाएं को हर महीने 1000 रुपए देने शुरू कर दिए जाएंगे।

प्रदेश में बिजली संकट से जुड़े सवाल पर भी स्पीकर ने सभी को मिलकर सहयोग करने की बात कही। उन्होंने कहा कि जब सभी मिलकर उलझनों को सुलझाते हैं तो हल निकल आते हैं। पंजाब में लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति बिगड़ने के कांग्रेस और अकाली नेताओं के आरोपों पर कुलतार सिंह कुछ भी कहने से बचते रहे।

Latest News