PTB News

Latest news
के.एम.वी. के प्रिंसिपल प्रो. अतिमा शर्मा द्विवेदी के प्रेरणादायक संबोधन से शुरू हुआ इस सत्र का वैल्य... बीएससी सेमेस्टर-3 की छात्राएं यूनिवर्सिटी में छाईं, ਲਾਇਲਪੁਰ ਖ਼ਾਲਸਾ ਕਾਲਜ ਦੇ ਬੀ.ਵੋਕ (ਸਾਫ਼ਟਵੇਅਰ ਡਿਵੈਲਪਮੈਂਟ) ਤੀਜਾ ਸਮੈਸਟਰ ਦੇ ਵਿਦਿਆਰਥੀਆਂ ਨੇ ਮਾਰੀਆਂ ਮੱਲਾਂ, जेल में बंद अमृतपाल सिंह को समर्थन देने की तैयारी में शिरोमणि अकाली दल, इस सीट के बदल सकते हैं समीकर... पंजाब, आर्मी स्टेशन के पास हुआ जोरदार धमाका, मौके पर पहुंची भरी पुलिस फ़ोर्स, इलाके में फैली सनसनी, RBI के एक्शन का देश के बड़े बैंक के स्टॉक पर दिखा बड़ा असर, निवेशकों के दुबे करोड़ों रूपये, लोकसभा चुनावों से पहले सुशील रिंकू ने Live होकर जालंधर की मेन रोड़ पर बने कूड़े के डंप को लेकर घेरी ... PM मोदी व राहुल गांधी को चुनाव आयोग ने जारी किया नोटिस, इस दिन तक मांगा जवाब, जाने क्यों? देश की सबसे बड़ी जेल में कैदियों के दो गुट आपस में भिड़े, सुए से किया हमला, चार कैदी हुए गंभीर घायल, अब पिछली सीट पर बैठने वालों को होगी सीट बेल्ट लगाना अनिवार्य, पुलिस ने शुरू की मुहिम,
Translate

“आप” सरकार में सरकारी अस्पताल में मीडिया की एंट्री पर लगा बैन, जाने पूरा मामला,

punjab gurdaspur civil hospitals media ban notice

PTB Big न्यूज़ गुरदासपुर : पंजाब के गुरदासपुर के सरकारी अस्पताल में मीडिया अलाउड नहीं होगी। सरकारी अस्पताल के अफसरों ने यह फरमान जारी किया है। इस बारे में अस्पताल में जगह-जगह नोटिस लगा दिए गए हैं। हालांकि यह फरमान क्यों जारी किया? इस पर सेहत अफसरों ने चुप्पी साध रखी है।

गुरदासपुर के सिविल सर्जन ने कहा कि उनके ध्यान में नहीं है कि ऐसे नोटिस लगाए गए हैं। वह इसे चैक करेंगे। मीडिया उनके कई कार्यक्रमों में मदद करता है। अगर ऐसा हुआ तो इन नोटिस को तुरंत हटाया जाएगा। इससे पहले पंजाब की आम आदमी पार्टी (AAP) सरकार संगरूर में पत्रकारों की जासूसी पर घिर चुकी है।

संगरूर मुख्यमंत्री भगवंत मान का गृह जिला है। यहां पर क्राइम इन्वेस्टिगेशन डिपार्टमेंट (CID) के जरिए पत्रकारों का ब्यौरा मांगा गया। सीधे तौर पर पत्रकारों को फोन कर उनके मीडिया संस्थान, आई कार्ड और घर के पते तक मांगे गए, हालांकि इस बारे में बवाल होने के बाद सरकार ने कदम पीछे खींच लिए।

Latest News

Latest News