PTB News

Latest news
के.एम.वी. का सुप्रसिद्ध तथा बेहद प्रतीक्षित बहुरंगी फैशन फिएस्टा सुकृति-24 31-03-2024 को होगा आयोजित...  एच.एम.वी. के बी.वॉक (वेब टेक्नालिजी एवं मल्टीमीडिया सेमेस्टर-5) की छात्राओं ने पाई यूनिवर्सिटी पोजी...  सेंट सोल्जर इंस्टिट्यूट ऑफ होटल मेनेजमेंट में फन ही फन एक्टिविटीस का आयोजन, आइवी वर्ल्ड प्ले स्कूल में स्नातक दिवस समारोह 'कॉन-ग्रेजुएशन' 2024 का आयोजन, ਲਾਇਲਪੁਰ ਖ਼ਾਲਸਾ ਕਾਲਜ ਨੇ ਰਿਮੋਟ ਸੈਂਸਿੰਗ ਅਤੇ ਜੀ.ਆਈ.ਐਸ. ਦੇ ਬੁਨਿਆਦੀ ਸਿਧਾਂਤ ਵਿਸ਼ੇ ’ਤੇ ਵਰਕਸ਼ਾਪ ਦਾ ਆਯੋਜਨ ਕੀਤਾ, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान फूलों और ढोल की थाप के साथ बेटी को गोद में लेकर पहुंचे घर, जालंधर, पूर्व विधायक की इंटरनेशनल ड्रग्स तस्कर के साथ फोटो हुई Viral तो पुलिस कमिश्नर और शीतल अंगुरा... Scholarship Scam Case : सीबीआई ने 20 प्रमुख शिक्षा संस्थानों और 105 लोगों के खिलाफ दायर की चार्जशीट हिमाचल प्रदेश के रोहड़ू में घरों को लगी भीषण आग, हुआ करोड़ों का नुकसान, पंजाब, कलयुगी बेटे ने मां को मारी गोली, फैली सनसनी,
Translate

जालंधर में बिजनेसमैन लगा रहा था पेट्रोल पंप के बाहर गाड़ी का पंक्चर, लुटेरे लूट ले गए 8 लाख रूपये वाला बैग,

punjab jalandhar eight lakh cash looted businessman sham kapoor petrol pump guru gobind singh avenue jalandhar

PTB Big न्यूज़ जालंधर : पंजाब के जालंधर शहर में गुरु गोबिंद सिंह एवेन्यू के बाहर पेट्रोल पंप पर रात को लुटेरों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया। पेट्रोल पंप के बाहर टायर पंक्चर लगवा रहे बिजनेसमैन की गाड़ी की कंडक्टर सीट से लुटेरे कैश बैग लेकर भाग गए। लुटेरे मोटर साइकिल पर आए थे। बताया जा रहा है कि बैग में 8 लाख से ज्यादा कैश था।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि गुरु गोबिंद सिंह एनक्लेव के साथ लगते सूर्या एनक्लेव में रहने वाले बिजनेसमैन शाम कपूर शाम को अपना दफ्तर बंद कर रोजाना की तरह कैश लेकर घर जा रहे थे। रास्ते में उनकी इनोवा गाड़ी पंक्चर हो गई। वह घर जाते-जाते गुरु गोबिंद सिंह एवेन्यू के बाहर पेट्रोल पंप के कोने पर पंक्चर लगाने वाले के पास पहुंचे।

उन्होंने दुकानदार को पंक्चर लगाने के लिए कहा। वह गाड़ी से नीचे नहीं उतरे, ड्राइविंग सीट पर ही बैठे रहे। इस बीच लुटेरे आए, एक ने कार की खिड़की खोली और कंडक्टर सीट पर पड़ा कैश बैग उठाकर बाइक पर बैठकर फरार हो गया। कुछ लोग लुटेरों के पीछे भागे भी, लेकिन वह हाथ नहीं आए। इस वारदात के बाद शाम कपूर काफी घबरा गए।

उन्होंने अपने नजदीकी गुरु गोबिंद सिंह एवेन्यू वेलफेयर सोसायटी के प्रधान राजन गुप्ता को फोन किया। वह मौके पर आए और शाम कपूर को अपने घर ले गए। तुरंत प्रभाव से स्थानीय विधायक रमन अरोड़ा को फोन लगाया गया और घटनाक्रम के बारे में बताया। विधायक ने तुरंत पुलिस अधिकारियों को फोन करके मौके पर पहुंचने के लिए कहा।

विधायक के फोन के बाद पुलिस थाना रामामंडी की पुलिस, CIA स्टाफ, DCP जगमोहन सिंह, ACP अश्विनी अत्री मौके पर पहुंचे। पुलिस वालों ने आते ही पहले पेट्रोल पंप पर CCTV कैमरों को चैक किया। पुलिस थाना रामामंडी प्रभारी नवदीप सिंह ने बताया कि मामले को वेरिफाई कर रहे हैं। आसपास लगे CCTV कैमरों की फुटेज को खंगाला जा रहा है।

Latest News

Latest News