PTB News

Latest news
शेयर मार्किट को लेकर आज निवेशकों को मिली हैरानीजनक तेजी, बैंकिंग और IT शेयर्स का देखें कैसा रहा हाल, जालंधर, आप वर्करों पर दर्ज हुई FIR, पुलिस पहचान कराने में जुटी, गुरुद्वारा साहिब में बाइक सवार हमलावरों ने की नानकमत्ता बाबा तरसेम सिंह गोलियां मारकर हत्या, 600 से ज्यादा प्रमुख वकीलों ने लिखा CJI चंद्रचूड़ को पत्र, न्यापालिका की अखंडता पर खतरे को लेकर जताई... बड़ी ख़बर, देश भर में ख़त्म हो जायेंगे जल्द Toll कलेक्शन सिस्टम, नितिन गडकरी दी जानकारी, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के घर गुंजी किलकारियां, घर में लक्ष्मीं ने लिया जन्म, सेंट सोल्जर इंस्टीट्यूट ऑफ फार्मेसी एंड पैरामेडिकल साइंसेज के छात्रों ने यूनिवर्सिटी में अपने ग्रुप ... आईवी वर्ल्ड विद्यालय में किंडरगार्टन ग्रेजुएशन समारोह का सफल आयोजन, ਲਾਇਲਪੁਰ ਖ਼ਾਲਸਾ ਕਾਲਜ ਵਿਖੇ ਐਲੂਮਨੀ ਟੈਕ-ਟਾਕ ਦਾ ਆਯੋਜਨ ਕੀਤਾ, आप सासंद सुशील रिंकू और विधायक शीतल अंगुराल हुए भाजपा में शामिल, देखें Live
Translate

जालंधर में मूसेवाला के माता-पिता को किया गया नजरबंद, समर्थकों में भारी रोष, उपचुनाव में प्रचार के आखिरी दिन पुलिस ने लोगों से मिलने से रोका,

Punjab jalandhar justice singer sidhu moosewala parents balkaur singh charan kaur punjab cm bhagwant maan Big News

PTB Big न्यूज़ जालंधर : पंजाब के जालंधर में पहुंचने से पहले ही प्रसिद्ध गायक सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता को रोक लिया गया है। पता चला है कि पुलिस ने दोनों को जालंधर के रास्ते में ही कहीं पर नजरबंद करके रखा था। लोकसभा उपचुनाव के बीच पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता इंसाफ यात्रा निकाल रहे हैं। लेकिन इस यात्रा में उन्हें लोगों से मिलने नहीं दिया जा रहा। मूसेवाला के माता-पिता जहां जाते हैं, वहां पर मूसेवाला के फैंस की भीड़ जुट जाती है।

पिछले दिनों जालंधर में इंसाफ यात्रा के दौरान रामामंडी फ्लाई ओवर के नीचे जुटी भीड़ को पुलिस ने तितर-बितर कर दिया था। पुलिस अधिकारियों का कहना था कि मूसेवाला के माता-पिता के पास इकट्ठ करने की परमिशन नहीं थी। मूसेवाला के माता-पिता से मिलने के लिए खड़े लोगों को पुलिस ने पहले अनाउंसमेंट करके जाने के लिए कहा, लेकिन जब लोग नहीं माने तो उन्हें बलपूर्वक मौके से भगा दिया गया। कुछ युवकों को तो पुलिस ने डिटेन करने की कोशिश भी की।

रामामंडी में एनएच अंडरपास पर पुलिस की इस कार्रवाई की एक वीडियो भी वायरल हो रही है। इस दौरान जब लोगों ने वीडियो बनाते वक्त पुलिस के अधिकारियों को पूछा तो वह कोई जवाब नहीं पाए और सिर्फ इतना कहा कि उन्हें अधिकारियों के आदेश हैं। इकट्ठा करने की परमिशन न होने पर लोगों को यहां से हटाया जा रहा है। मूसेवाला के माता-पिता आज फिर जालंधर में आएंगे। पिता बलकौर सिंह और माता चरण कौर शहर के सबसे ज्यादा भीड़भाड़ वाले इलाके भगवान वाल्मीकि चौक (ज्योति चौक) में कांग्रेस पार्षद शैरी चड्ढा के दफ्तर में आएंगे।

यहां पर वह इकट्ठे होने वाले लोगों को संबोधित भी करेंगे और अपने बेटे को इंसाफ के लिए लोगों से समर्थन भी मांगेंगे। मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने लतीफपुरा में कहा था कि पंजाबी कमजोर नहीं है। अपने हक की लड़ाई लड़ना जानते हैं। पंजाब में अपने बेटे के लिए इंसाफ की लड़ाई छेड़ी है। वह तब तक चुप नहीं बैठेंगे जब तक कि उन्हें इंसाफ नहीं मिल जाता है। मां चरण कौर ने कहा कि दुश्मन तो कोई कसर नहीं छोड़ता है, लेकिन वाहेगुरु ने हम सब में उससे लड़ने के लिए हौसला दिया है। हम लड़ेंगे और तब तक लड़ेंगे जब तक कि हमें इंसाफ नहीं मिल जाता।

चरण कौर ने कहा कि दुश्मनों ने उनके बेटे को बेरहमी से मारा। सरकार से जब हम इंसाफ की गुहार लगा रहे हैं तो आगे से जवाब मिलता है कि 32-33 लोगों को पकड़ा जा चुका है। उन्होंने कहा कि जिन्हें हम कह रहे हैं कि इन्होंने उनके बेटे की साजिश रचकर हत्या करवाई है सरकार उन्हें क्यों नहीं पकड़ती। मां चरण कौर ने कहा कि शुभदीप के काम से कुछ लोग इतने परेशान थे कि वह काम से तो उसे हरा नहीं सके। पिछले 4 साल से उसे हराने की कोशिश कर रहे थे। कई हथकंडे अपनाए पर असफल रहे। अंत में उन्होंने उस पर हमला करवा कर हत्या करवा दी।

Latest News

Latest News