PTB News

Latest news
के.एम.वी. में करियर प्रोस्पेक्ट्स इन डिफेंस: फ्यूचर अहेड विषय पर एक्सटेंशन लेक्चर आयोजित, सेंट सोल्जर इंटर कॉलेज, जालंधर के छात्रों ने पीएसईबी कक्षा दसवीं के नतीजों में ग्रुप का नाम किया रोश... एच.एम.वी. की साक्षी एम.ए. हिन्दी तृतीय सेमेस्टर में यूनिवर्सिटी में प्रथम, डिप्टी कमिश्नर ने किया PAP चौंक का निरिक्षण, NHAI के अधिकारियों को दिए आदेश, सेंट सोल्जर डिवाइन पब्लिक स्कूल, न्यू मॉडल हाउस, जालंधर में विश्व विरासत दिवस मनाया गया, इनोसेंट हार्ट्स में 'हेरीटेज क्लब' के विद्यार्थियों ने 'साडा गौरव - सांडा विरसा' थीम के तहत मनाया 'व... पंजाब में तीन साल की मासूम बच्ची को जिंदा दफनाने वाली महिला को अदालत ने सुनाई फांसी की सजा, के.एम.वी. में आई.पी.आर. तथा आई.पी. मैनेजमेंट फॉर स्टार्टअप्स विषय पर अंतरराष्ट्रीय वर्कशॉप आयोजित, एच.एम.वी. की यूबीए टीम ने आहार क्रांति : उत्तम आहार-उत्तम विचार वर्कशाप में लिया भाग, आईवी वर्ल्ड स्कूल में "ट्रैश टू ट्रेज़र" गतिविधि का आयोजन,
Translate

पंजाबी गायक बब्बू मान के Live शो के दौरान हुआ भारी हंगामा, Bouncers ने खड़ें किए अपने हाथ,

punjab news heavy ruckus live show punjabi singer babbu maan Big News

PTB Big न्यूज़ रोहतक : पंजाब के प्रसिद्ध पंजाबी गायक बब्बू मान के लाइव शो में भारी हंगामा हो गया जिस कारण मान के बाऊंसरों ने भी हाथ खड़े कर दिए। दरअसल पंजाबी गायक बब्बू मान शनिवार रात को रोहतक के सिंहपुरा गांव स्थित एक निजी स्कूल के स्थापना दिवस समारोह में अपनी प्रस्तुति देने के लिए आए थे।

मिली जानकारी के अनुसार दर्शकों की भीड़ को देखकर कार्यक्रम संयोजकों द्वारा निजी बाऊंसर के अलावा पुलिस बल की भी मदद ली गई थी। बब्बू मान अपनी प्रस्तुति से दर्शकों का दिल नहीं जीत सके जिस कारण उन्होंने हूटिंग शुरू कर दी।

आखिर में पुलिस को कार्यक्रम की कमान संभालनी पड़ी, लेकिन तब तक हालात पूरी तरह से बेकाबू हो चुके थे। भीड़ और अव्यवस्था के बीच आखिरकार बब्बू मान को शो बीच में ही छोड़कर जाना पड़ा जिससे नाराज दर्शकों ने टैंट और कुर्सियां तोड़ दीं।

Latest News

Latest News