PTB News

Latest news
के.एम.वी. में करियर प्रोस्पेक्ट्स इन डिफेंस: फ्यूचर अहेड विषय पर एक्सटेंशन लेक्चर आयोजित, सेंट सोल्जर इंटर कॉलेज, जालंधर के छात्रों ने पीएसईबी कक्षा दसवीं के नतीजों में ग्रुप का नाम किया रोश... एच.एम.वी. की साक्षी एम.ए. हिन्दी तृतीय सेमेस्टर में यूनिवर्सिटी में प्रथम, डिप्टी कमिश्नर ने किया PAP चौंक का निरिक्षण, NHAI के अधिकारियों को दिए आदेश, सेंट सोल्जर डिवाइन पब्लिक स्कूल, न्यू मॉडल हाउस, जालंधर में विश्व विरासत दिवस मनाया गया, इनोसेंट हार्ट्स में 'हेरीटेज क्लब' के विद्यार्थियों ने 'साडा गौरव - सांडा विरसा' थीम के तहत मनाया 'व... पंजाब में तीन साल की मासूम बच्ची को जिंदा दफनाने वाली महिला को अदालत ने सुनाई फांसी की सजा, के.एम.वी. में आई.पी.आर. तथा आई.पी. मैनेजमेंट फॉर स्टार्टअप्स विषय पर अंतरराष्ट्रीय वर्कशॉप आयोजित, एच.एम.वी. की यूबीए टीम ने आहार क्रांति : उत्तम आहार-उत्तम विचार वर्कशाप में लिया भाग, आईवी वर्ल्ड स्कूल में "ट्रैश टू ट्रेज़र" गतिविधि का आयोजन,
Translate

पंजाब विधनसभा के स्पीकर कुलतार सिंह संधवां द्वारा राष्ट्रपति के साथ मुलाकात

SPEAKER KULTAR SINGH SANDHWAN CALLS ON PRESIDENT OF INDIA Delhi

PTB Big न्यूज़ नई दिल्ली : पंजाब विधानसभा के स्पीकर कुलतार सिंह संधवां ने बीती शाम नयी दिल्ली में राष्ट्रपति राम नाथ कोविन्द के साथ मुलाकात की। स्पीकर का पद संभालने के बाद वह पहली बार राष्ट्रपति को मिले हैं।

यहां से जारी एक बयान में कुलतार सिंह संधवां ने कहा कि नयी दिल्ली के दौरे के दौरान उन्होंने शिष्टाचार के नाते देश के राष्ट्रपति और उप-राष्ट्रपति के साथ मुलाकात की है। इस मौके पर संधवां के पारिवारिक मैंबर भी उनके साथ थे।

उन्होंने बताया कि इस मुलाकात के दौरान उनको राष्ट्रपति और उप-राष्ट्रपति के लम्बे राजनैतिक और देश के सर्वोच्च पद पर रहने के तजुर्बे की बातों से काफ़ी कुछ सीखने को मिला है।

Latest News