PTB News

Latest news
के.एम.वी. में करियर प्रोस्पेक्ट्स इन डिफेंस: फ्यूचर अहेड विषय पर एक्सटेंशन लेक्चर आयोजित, सेंट सोल्जर इंटर कॉलेज, जालंधर के छात्रों ने पीएसईबी कक्षा दसवीं के नतीजों में ग्रुप का नाम किया रोश... एच.एम.वी. की साक्षी एम.ए. हिन्दी तृतीय सेमेस्टर में यूनिवर्सिटी में प्रथम, डिप्टी कमिश्नर ने किया PAP चौंक का निरिक्षण, NHAI के अधिकारियों को दिए आदेश, सेंट सोल्जर डिवाइन पब्लिक स्कूल, न्यू मॉडल हाउस, जालंधर में विश्व विरासत दिवस मनाया गया, इनोसेंट हार्ट्स में 'हेरीटेज क्लब' के विद्यार्थियों ने 'साडा गौरव - सांडा विरसा' थीम के तहत मनाया 'व... पंजाब में तीन साल की मासूम बच्ची को जिंदा दफनाने वाली महिला को अदालत ने सुनाई फांसी की सजा, के.एम.वी. में आई.पी.आर. तथा आई.पी. मैनेजमेंट फॉर स्टार्टअप्स विषय पर अंतरराष्ट्रीय वर्कशॉप आयोजित, एच.एम.वी. की यूबीए टीम ने आहार क्रांति : उत्तम आहार-उत्तम विचार वर्कशाप में लिया भाग, आईवी वर्ल्ड स्कूल में "ट्रैश टू ट्रेज़र" गतिविधि का आयोजन,
Translate

सेंट सोल्जर के छात्रों ने मनाया ऑरेंज डे,

st soldiers students celebrated orange day Jalandhar

PTB News शिक्षा : सेंट सोल्जर डिवाइन पब्लिक स्कूल मॉडल हाउस ब्रांच में ऑरेंज डे मनाया गया। इस दिवस का मुख्य उद्देश्य छात्रों को ऑरेंज रंग का महत्व के संबंध में जानकारी देना था। प्रिंसिपल अनुराधा शर्मा के नेतृत्व में मनाए गए इस दिवस की खास बात यह रही कि सभी छात्र ऑरेंज रंग के वस्त्र पहन कर स्कूल पहुंचे हुए थे। इस के अलावा छात्र अपने साथ खिलौने भी ऑरेंज रंग का लेकर आए।

जहां बच्चों को ऑरेंज कलर की पहचान के लिए अलग अलग वस्तुएं दिखाकर व उनके बारे में जानकारी देकर दी गई। छात्रों को जानकारी देते हुए बताया कि नारंगी कलर हिम्मत, मकसद व सहनशीलता का प्रतीक है। बच्चों के बीच ऑरेंज खिलौने, फॉक पेटिंग विद ऑरेंज कलर, मेक ऑरेंज कलर, क्ले मॉडलिंग कंपटीशन भी करवाया गया।

छात्रों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश करते हुए ऑरेंज कलर संबंधी गीत और कविता का पाठ किया। कक्षाओं और गलियारों को नारंगी रंग के वस्तुओं जैसे गुब्बारा, खिलौना, रिबन आदि से खूबसूरती से सजाया गया था। प्रिंसिपल श्रीमती शर्मा ने बताया कि यह पीले और लाल रंग से बना एक माध्यमिक रंग है। कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए समूह टीचिंग स्टाफ ने सहयोग दिया।

Latest News

Latest News