PTB News

Latest news
पंजाब के ADGP ने नौकरी छोड़ते ही कहा, खुद को कर रहा हूं पिंजरे से आजाद महसूस, जालंधर के साथ लगते इलाके में गन पॉइंट पर ज्वेलरी शॉप को हुई लूट की बड़ी वारदात, फैली सनसनी, ​​​​​​​न्यूजीलैंड में वर्क वीजा पर भेजने का झांसा देकर एजेंट ने ठगे लाखों, बाद में गायब हुए आरोपी, SC के सवाल के बाद बाबा रामदेव व बालकृष्ण ने जवाब देने की बजाए छपवा दी माफी, इस बार छपवाया पहले से भी... जालंधर, 7 लुटेरों ने किया युवक पर जानलेवा हमला, लूटी नकदी व दस्तावेज, प्राइवेट पार्ट्स पर किए कई वार... बिल गेट्स के बाद डॉली चाय वाले की टपरी पर अचानक चाय पिने पहुंचे CM, आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार पवन कुमार टीनू के पक्ष में हल्का शाहकोट में हुई व्यापक बैठकें जालंधर : रिटायर्ड एसएसपी पीपीएस हरविंद्र सिंह ढल्ली भारतीय जनता पार्टी में हुए शमिल, एजीआई ग्लोबल स्कूल में मदर अर्थ डे मनाया गया, के.एम.वी. द्वारा छात्राओं की अंतर्राष्ट्रीय प्लेसमेंट सफलता का मनाया गया जश्न,
Translate

पंजाब की तरक्की व खुशहाली के लिए मोदी और भाजपा को करें मजबूत : दलजीत सिंह कोहली

Strengthen Modi and BJP for the progress and prosperity of Punjab: Daljit Singh Kohli

PTB Big Political न्यूज़ जालंधर (एडिटर-इन-चीफ) राणा हिमाचल : यूपीए की सरकार में 10 साल देश के प्रधानमंत्री रहे डॉक्टर मनमोहन सिंह के भाई दलजीत सिंह कोहली ने पंजाब व जालन्धर की जनता से आह्वान किया कि पंजाब के विकास और तरक्की के लिए भारतीय जनता पार्टी के हाथ मजबूत करने चाहिए और जालंधर लोकसभा उपचुनाव से इसकी शुरुआत की जानी चाहिए। भाजपा के चुनाव कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि जालंधर लोकसभा उपचुनाव में भाजपा के प्रत्याशी इंद्र इकबाल सिंह अटवाल को भारी मतों जिताएं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सिखों के ज्यादा करीब हैं। इसलिए पंजाब की प्रगति के लिए भारतीय जनता पार्टी को मजबूत करें। दलजीत सिंह कोहली ने कहा कि वह देशहित्त में और पंजाब के उज्जवल भविष्य के लिए भाजपा का समर्थन कर रहे हैं। डॉ मनमोहन सिंह उनके पिता के समान हैं पूरा देश उनका आदर करता है भारत की जनता पार्टी भी उनका सम्मान करती है। इसलिए वह उनके बारे में कोई टिप्पणी नहीं करना चाहते। वह कांग्रेस में क्यों गए, यह उनका निजी फैसला था। मैं भारतीय जनता पार्टी की सपोर्ट क्यों कर रहा हूं इस बारे में भी उन्होंने कभी कुछ नहीं कहा है।

पूर्व प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह को पिता के समान मानने वाले दलजीत सिंह कोहली ने डॉ मनमोहन सिंह के प्रधानमंत्री कार्यकाल के दौरान यूपीए सरकार में हुए घोटालों पर कोई भी टिप्पणी करने से इंकार कर दिया। दलजीत सिंह कोहली ने कहा कि देश में जहां जहां भारतीय जनता पार्टी की सरकारें हैं वह राज्य तरक्की करके पंजाब से बहुत आगे निकल गए, मगर पंजाब पिछड़ रहा है। इसलिए वह भारतीय जनता पार्टी का समर्थन कर रहे हैं, ताकि पंजाब भी तरक्की कर सके।

इस अवसर पर भाजपा प्रदेश महामंत्री जीवन गुप्ता ने कहा कि दिलजीत सिंह कोहली स्पष्ट रूप से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों और कल्याणकारी योजनाओं से प्रभावित होकर भाजपा के समर्थन में आए हैं और वह चाहते हैं कि पंजाब भी आर्थिक तौर पर मजबूत हो। इस मौके पर पूर्व विधायक सरबजीत सिंह मक्कड़, अकाली दल संयुक्त के जिला प्रधान गुरचरण सिंह चन्नी, भाजपा देहात के पूर्व जिला प्रधान अमरजीत सिंह अमरी व अन्य नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे।

Latest News

Latest News