PTB News

Latest news
जेल में बंद अमृतपाल सिंह को समर्थन देने की तैयारी में शिरोमणि अकाली दल, इस सीट के बदल सकते हैं समीकर... पंजाब, आर्मी स्टेशन के पास हुआ जोरदार धमाका, मौके पर पहुंची भरी पुलिस फ़ोर्स, इलाके में फैली सनसनी, RBI के एक्शन का देश के बड़े बैंक के स्टॉक पर दिखा बड़ा असर, निवेशकों के दुबे करोड़ों रूपये, लोकसभा चुनावों से पहले सुशील रिंकू ने Live होकर जालंधर की मेन रोड़ पर बने कूड़े के डंप को लेकर घेरी ... PM मोदी व राहुल गांधी को चुनाव आयोग ने जारी किया नोटिस, इस दिन तक मांगा जवाब, जाने क्यों? देश की सबसे बड़ी जेल में कैदियों के दो गुट आपस में भिड़े, सुए से किया हमला, चार कैदी हुए गंभीर घायल, अब पिछली सीट पर बैठने वालों को होगी सीट बेल्ट लगाना अनिवार्य, पुलिस ने शुरू की मुहिम, पंजाब के मुख्यमंत्री के Viral Poster के हो रहे हर तरफ चर्चे, किस नेता ने कहा चन्नी के पिछले दुष्कर्म... पंजाब, कांग्रेस नेता के घर के बाहर से हुई फायरिंग, चली ताबड़तोड़ गोलियां, फैली सनसनी, स्कूली बच्चों को लेकर जा रहा ई-रिक्शा हुआ हादसे का शिकार, 7 बच्चे घायल, अस्पताल में करवाया गया भर्ती...
Translate

पति ने अपने पत्नी के मायके घर जाकर दी पत्नी को रूंह कंपा देने वाली मौत, फिर जो हुआ, फैली सनसनी,

The husband of Kot data village of Tarn Taran district of Punjab first shot his wife and then committed suicide Punjab

PTB Shocking न्यूज़ तरनतारन : पंजाब के जिला तरनतारन से एक बड़ी ख़बर सामने आ रही है। जहां के अधीन पड़ते गांव कोटदाता में एक व्यक्ति ने अपने ससुराल घर में घुसकर काफी समय से मायके रह रही अपनी ही पत्नी पर गोलियां चलकर उसे मौत के घाट उतार दिया।

यही नहीं पत्नी को दर्दनाक सजा देने के बाद खुद पति ने भी ख़ुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली। इस वारदात के बाद पुरे गांव में सनसनी फैल गई। वहीं मृतक की पहचान इन्द्रजीत सिंह पुत्र अमरीक सिंह निवासी गांव बोपाराए और उसकी पत्नी की पहचान परमजीत कौर के रूप में हुई है।

वहीं घटना की सुचना मिलते ही स्थानीय पुलिस भी दलबल के साथ मौके पर पहुंची व घटना संबंधी मामला दर्ज कर आगे की जाँच में जुट गई / वहीं मिली जानकारी के अनुसार मृतक की पत्नी अपने मायके रह रही थी। गत देर रात मृतक इंद्रजीत ने अपने ससुराल घर में दाखिल होकर पत्नी परमजीत कौर को गोलियां मार कर मौत के घाट उतार दिया और बाद में अपने आप को भी गोली मार कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

Latest News