PTB News

Latest news
के.एम.वी. में करियर प्रोस्पेक्ट्स इन डिफेंस: फ्यूचर अहेड विषय पर एक्सटेंशन लेक्चर आयोजित, सेंट सोल्जर इंटर कॉलेज, जालंधर के छात्रों ने पीएसईबी कक्षा दसवीं के नतीजों में ग्रुप का नाम किया रोश... एच.एम.वी. की साक्षी एम.ए. हिन्दी तृतीय सेमेस्टर में यूनिवर्सिटी में प्रथम, डिप्टी कमिश्नर ने किया PAP चौंक का निरिक्षण, NHAI के अधिकारियों को दिए आदेश, सेंट सोल्जर डिवाइन पब्लिक स्कूल, न्यू मॉडल हाउस, जालंधर में विश्व विरासत दिवस मनाया गया, इनोसेंट हार्ट्स में 'हेरीटेज क्लब' के विद्यार्थियों ने 'साडा गौरव - सांडा विरसा' थीम के तहत मनाया 'व... पंजाब में तीन साल की मासूम बच्ची को जिंदा दफनाने वाली महिला को अदालत ने सुनाई फांसी की सजा, के.एम.वी. में आई.पी.आर. तथा आई.पी. मैनेजमेंट फॉर स्टार्टअप्स विषय पर अंतरराष्ट्रीय वर्कशॉप आयोजित, एच.एम.वी. की यूबीए टीम ने आहार क्रांति : उत्तम आहार-उत्तम विचार वर्कशाप में लिया भाग, आईवी वर्ल्ड स्कूल में "ट्रैश टू ट्रेज़र" गतिविधि का आयोजन,
Translate

‘द केरल स्टोरी’ की एक्ट्रेस को मिल रही थी जान से मारने की धमकियां, हुई बड़े हादसे का शिकार,

the kerala story adah sharma health update after road accident sudipto sen and actress share tweet Big News

PTB न्यूज़ “मनोरंजन” : फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ का कुछ लोगों जी जान लगा कर विरोध कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोगों फिल्म देखने के बाद मूवी की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। ‘द केरल स्टोरी’ पर हो रहे हैं विवाद पर अभी तक कई लोगों ने अपने विचार व्यक्त किए है। कुछ राज्यों में फिल्म को Tax Free कर दिया और कई जगहों पर इस फिल्म कि रिलीज पर रोक लगा दी है। ऐसे में भी फिल्म The Kerala Story ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाया हुआ है। हाल ही में ‘द केरल स्टोरी’ की एक्ट्रेस अदा शर्मा का रोड़ एक्सीडेंट हुआ था।

बता दें कि अदा शर्मा इस समय अपनी फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ (The Kerala Story) की सक्सेस को एंजॉय कर रही हैं। इस बीच एक्ट्रेस और डायरेक्टर सुदीप्तो सेन 14 मई को हिंदू एकता यात्रा में शामिल होने के लिए करीमनगर जाने वाले थे, लेकिन उनका रोड एक्सीडेंट हो गया। जिसके बाद से कुछ लोगों का कहना है कि ये एक्सीडेंट नहीं है एक्ट्रेस और डायरेक्टर को जान से मारे की कोशिश की गई है पर सच्चाई क्या है ये तो अभी किसी को पता नहीं चली है।

अब अदा शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए फैंस को अपना हेल्थ अपडेट दिया है। अदा शर्मा ने ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा, ‘दोस्तों मैं ठीक हूं, हमारे एक्सीडेंट को लेकर आने वाली खबरों की वजह से बहुत सारे मैसेजेस मिल रहे हैं। पूरी टीम और हम सब ठीक हैं कोई चिंता की बात नहीं है। आप सबके प्यार के लिए धन्यवाद।’ इससे पहले ‘द केरल स्टोरी’ के डायरेक्टर ने रोड एक्सीडेंट को लेकर जानकारी दी थी।

Latest News

Latest News