Latest news
 

डीएवी यूनिवर्सिटी के 21 छात्र मल्टीनेशनल कंपनियों में हुए सिलेक्ट,

PTB न्यूज़ शिक्षा : डीएवी यूनिवर्सिटी, जालंधर में प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन किया गया, जिसमें यूएसए आधारित एडवांस सॉल्यूशंस इंक, बेबो टेक्नोलॉजीज, चिक मिक, ब्रिजिंग गैप्स जैसी कंपनियों ने 21 छात्रों का चयन किया।

.

.

.

डीएवी यूनिवर्सिटी के 12 छात्रों का चयन एडवांस सॉल्यूशंस इंक में हुआ जबकि बेबो टेक्नोलॉजीज में 7 छात्र, चिक मिक और ब्रिजिंग गैप्स में एक एक छात्र का चयन हुआ। इन उम्मीदवारों का चयन विभिन्न राउंड से गुजरने के बाद किया गया जिसमें ऑनलाइन एप्टीट्यूड टेस्ट और उसके बाद तकनीकी साक्षात्कार शामिल थे।

.

.

वाइस चांसलर आफिसिएटिंग डॉ. जसबीर ऋषि, रजिस्टरार आफिसिएटिंग डॉ. के एन कौल, डीन अकादमिक आफिसिएटिंग डॉ. आर के सेठ, प्रशिक्षण और प्लेसमेंट अधिकारी किरण चौधरी और राकेश कोंडल ने छात्रों को उनके चयन पर बधाई दी और बाकी छात्रों को भविष्य के प्लेसमेंट ड्राइव के लिए कड़ी मेहनत करने के लिए प्रेरित किया।

.

.

 

 

 

हमारे फेसबुक पेज www.facebook.com/ptbnewsonline/ को लाईक करें और हमारे Youtube Channel https://www.youtube.com/ptbnewsonline/ को Subscribed करें और अपने शहर और आसपास की खबरें देखें सबसे पहले,

साथ ही आप हमारे Telegram नंबर 9815505203 पर न्यूज़ Updates पाने और WhatsApp नंबर 9592825203 पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर को अपने Mobile में Save करके या तो हमारे नंबर को अपने किसी ग्रुप में एड कर लें ताकि आपको, आपके पारिवारिक सदस्यों को, आपके दोस्तों को भी अपने शहर और आसपास की खबरें न्यूज़ मिल सकें या फिर हमें अपना पूरा नाम, शहर का नाम और इलाका जरूर लिखकर भेजें ताकि हम आपके नाम को Save करके किसी ग्रुप में एड कर सकें 

error: Content is protected !!