PTB News

Latest news
हिमाचल में पंजाब के 15, 19 और 23 साल के लुटेरों ने फैलाई दहशत, नकली पिस्टल दिखाकर महिलाओं को से की ल... इनोसेंट हार्ट्स के छात्रों का जे.ई.ई मेन्स-2024 में उत्कृष्ट प्रदर्शन : दक्ष गुप्ता का एनटीए स्कोर 9... के.एम.वी. के प्रिंसिपल प्रो. अतिमा शर्मा द्विवेदी के प्रेरणादायक संबोधन से शुरू हुआ इस सत्र का वैल्य... बीएससी सेमेस्टर-3 की छात्राएं यूनिवर्सिटी में छाईं, ਲਾਇਲਪੁਰ ਖ਼ਾਲਸਾ ਕਾਲਜ ਦੇ ਬੀ.ਵੋਕ (ਸਾਫ਼ਟਵੇਅਰ ਡਿਵੈਲਪਮੈਂਟ) ਤੀਜਾ ਸਮੈਸਟਰ ਦੇ ਵਿਦਿਆਰਥੀਆਂ ਨੇ ਮਾਰੀਆਂ ਮੱਲਾਂ, जेल में बंद अमृतपाल सिंह को समर्थन देने की तैयारी में शिरोमणि अकाली दल, इस सीट के बदल सकते हैं समीकर... पंजाब, आर्मी स्टेशन के पास हुआ जोरदार धमाका, मौके पर पहुंची भरी पुलिस फ़ोर्स, इलाके में फैली सनसनी, RBI के एक्शन का देश के बड़े बैंक के स्टॉक पर दिखा बड़ा असर, निवेशकों के दुबे करोड़ों रूपये, लोकसभा चुनावों से पहले सुशील रिंकू ने Live होकर जालंधर की मेन रोड़ पर बने कूड़े के डंप को लेकर घेरी ... PM मोदी व राहुल गांधी को चुनाव आयोग ने जारी किया नोटिस, इस दिन तक मांगा जवाब, जाने क्यों?
Translate

HMV की बी.वॉक (फैशन टैक्नालोजी) की छात्राओं ने बढ़ाया कॉलेज का गौरव,

B.Voc (Fashion Technology) Sem-I students of HMV shine in University

PTB न्यूज़ “शिक्षा” : हंसराज महिला महाविद्यालय के पीजी विभाग फैशन डिजाइनिंग की बी.वॉक (फैशन टैक्नालोजी) सेमेस्टर-एक की छात्राओं ने ढेरों यूनिवर्सिटी पोजीशन प्राप्त कर कालेज का गौरव बढ़ाया है। कनिष्का ने प्रथम, गायत्री शर्मा ने द्वितीय, सिमरनजीत कौर ने तृतीय, जश्नदीप कौर ने चतुर्थ,

अमनदीप ने पांचवी, हरप्रीत ने छठी, एस्टा रानी ने आठवीं तथा इशिका ने नौवीं पोजीशन प्राप्त की। प्राचार्या प्रो. डॉ. (श्रीमती) अजय सरीन ने छात्राओं को बधाई दी। इस अवसर पर फैकल्टी सदस्य भी उपस्थित थे।

Latest News

Latest News