PTB News

Latest news
पुलिस कमिश्नरेट जालंधर ने रैस्टोरैंट, क्लब और लाइसेंसशुदा खाने-पीने का काम करने वालों को जारी किये स... केएमवी छात्राओं के लिए ऑटोनमस स्टेटस के तहत रिटेस्ट और तुरंत निवारण की सुविधा कर रहा प्रदान, इनोसेंट हार्ट्स स्कूल ने ग्यारहवीं और बारहवीं कक्षा के छात्रों के लिए अंग्रेजी भाषण प्रतियोगिता का क... सेंट सोल्जर इंस्टीट्यूट ऑफ होटल मैनेजमेंट एंड कैटरिंग टेक्नोलॉजी ने हवन पूजन के साथ किया शैक्षणिक सत... जालंधर उपचुनाव में बड़ी बाजी मारने वाले मोहिंदर भगत ने आज चंडीगढ़ में ली शपथ, मुख्यमंत्री भगवंत मान भी... अब इस राज्य के बेरोजगार लड़कों को मिलेंगे हर महीने 10 हजार रुपए, सरकार ने किया ऐलान, 15 अगस्त से, सभी उम्र की महिलाओं को इस राज्य के मुख्यमंत्री ने दी मुफ्त यात्रा करने की सुविधा देने क... अमेरिका जाने के चक्कर में पंजाब के युवक ने लाखों खर्च कर घूमीं पूरी दुनिया, अंत में पहुंच गया जेल, ट... पंजाब : 17 जिलों में आज से दो दिनों के लिए बारिश का मौसम विभाग ने किया येलो अलर्ट, तेज आंधी की भी दी... सेंट सोल्जर इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी के छात्रों ने यूनिवर्सिटी रिजल्ट में मारी बाजी...
Translate

PCM SD कालेज फ़ार वुमन जालंधर के शारीरिक शिक्षा विभाग द्वारा राष्ट्रीय वैबिनार का आयोजन,

National Webinar Organized by Physical Education Department of PCM SD College for Women Jalandhar

PTB न्यूज़ “शिक्षा” : पी सी एम एस डी कालेज फ़ार वुमन, जालंधर के शारीरिक शिक्षा विभाग द्वारा राष्ट्रीय वैबिनार का आयोजन किया गया जिसके संसाधन व्यक्ति के रूप में डा.मनोहर लाल आमन्त्रित थे । डॉ. मनोहर लाल हिमाचाल केन्द्रीय विश्वविद्यालय मे शीरीरिक शिक्षा विभाग में सहायक प्रोफ़ेसर के पद पर कार्यरत हैं ।

मनप्रीत कौर ने डॉ. मनोहर लाल का स्वागत कियाउनके वक्तव्य का विषय “लिंग समानता और महिलासशक्तिकरण को बढ़ावा देने के लिए खेलो का योगदान”था।डॉ. मनोहर लाल ने खेलों में औरतों का क्या योगदान है के बारे मे बहुत कुछ बताया कि औरतें अपने समाज का मान बढाने के लिए बढ-चढ़ कर हिस्सा ले रही हैं। तथा समाज में लिंग समानता की आवश्यकता के बारे में जानकारी दी ।

अंत में श्रीमती हरविदर कौर ने संसाधन व्यक्ति और प्रतिभागियों को धन्यवाद दिया। अध्यक्ष श्री नरेश कुमार बुधिया जी, वरिष्ठ उपाध्यक्ष श्री विनोद दादा जी, प्रबंधन समिति के अन्य गणमान्य सदस्य एवं प्राचार्य प्रो.(डॉ.) पूजा पराशर ने वेबिनार के सफल आयोजन के लिए शारीरिक शिक्षा विभाग को बधाई दी।

Latest News

Latest News