Latest news
इस Video के Viral होने की वजह से कैबिनेट मंत्री इंदरबीर सिंह निज्जर को हटाया गया पद से, चन्नी और CM मान के बाद सुखपाल सिंह खैरा भी उतरे मैदान में, चन्नी पर लगाए गए आरोपों को तथ्यों के आधार... चरणजीत सिंह चन्नी ने दिया भगवंत मान द्वारा लगाए गए आरोपों का जवाब वह भी तथ्यों के साथ, एच.एम.वी. में जिला युवा उत्सव-2023 का आयोजन ਲਾਇਲਪੁਰ ਖ਼ਾਲਸਾ ਕਾਲਜ ਦੇ ਪੋਸਟ ਗਰੈਜੂਏਟ ਪੋਲੀਟੀਕਲ ਸਾਇੰਸ ਵਿਭਾਗ ਦੇ ਮੁਖੀ ਪ੍ਰੋਫੈਸਰ ਮਨਪ੍ਰੀਤ ਕੌਰ ਸ਼ਾਨਦਾਰ ਸੇਵਾਵਾਂ ... के.एम.वी. कॉलेजिएट स्कूल की छात्राओं ने नेशनल साइंस ओलंपियाड में टॉप रैंक एवं गोल्ड मेडल किये हासिल सेंट सोल्जर छात्रों ने मनाया "वर्ल्ड नो तंबाकू डे", स्मोकिंग छोड़ने की अपील इनोसेंट हार्ट्स के 'लिटरेरी क्लब' ने नुक्कड़ नाटिका द्वारा 'विश्व तंबाकू निषेध दिवस' पर विद्यार्थियो... कैम्ब्रिज इंटरनैशनल स्कूल में बच्चों के अभिभावकों के लिए किया गया मॉर्निंग कन्वर्जेंस कार्यक्रम का आ... आइवी वर्ल्ड प्ले स्कूल ने स्कूल के छात्रों के लिए मोबाइल स्टोर के लिए आयोजन किया शैक्षिक विषयगत भ्रम...

पंजाब से बड़ी खबर रंजिश के चलते युवक की गोली मारकर की हत्या, इलाके में माहौल तनावपूर्ण,

PTB Crime News तरनतारन : पंजाब के जिला तरनतारन के विधानसभा हलका पट्टी के अधीन पड़ते गांव सैदपुर में एक नौजवान का रंजिश के चलते हुए गोली मार के कत्ल कर देने का मामला सामने आया है। इस उपरांत जानकारी देते हुए कत्ल हुए नौजवान जगरूप सिंह के पिता हरभजन सिंह ने बताया कि गांव के ही रहने वाले जगदीप सिंह जिसकी बहन जगरूप सिंह के साथ कुछ महीने पहले चली गई थी।

जिसको पंचायत मैं राजीनामा कर कर वापस उसके घर भेज दिया था। रंजिश को रखते हुए जगदीप सिंह और उसके कुछ साथियों ने आज खेल ग्राउंड में जगरूप सिंह को गोली मार दी। जिसके कारण जगरूप सिंह की अस्पताल में ले जाते समय मौत हो गई। मृत्युक नौजवान जगरूप सिंह के पिता ने जिला तरनतारन पुलिस से मांग की है कि दोषियों के ऊपर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए।

Latest News

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: