PTB News

Latest news
जालंधर का उम्मीदवार निकला दागी, उम्मीदवार के खिलाफ उगला आप ने जहर, जालंधर : पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी करने जा रहे हैं बड़ा धमाका, "आप" "BSP" पार्टी के पैरों त... संत रामानन्द जी की शहादत को सदा रखा जाएगा याद : सुशील रिंकू जालंधर : चन्नी ने दिया दिया बड़ा ब्यान, कांग्रेस की सरकार बनने पर जालंधर के उद्योगों को दिया जाएगा बढ... एजीआई फाइव ए साइड गोल्डन फुटसल लीग चैंपियनशिप देश की सबसे बड़ी बारूद फैक्टरी में हुआ जोरदार धमाका, दस लोगों की हुई मौत, कई लोग मलबे में दबे, PM Shri Narendra Modi addresses public meeting in Jalandhar PAP Complex Punjab बड़ी ख़बर : सांसद स्वाति मालीवाल से मारपीट मामले में, CM केजरीवाल के PA बिभव कुमार को लेकर कोर्ट ने सु... दुःखद ख़बर : टीचर ने फोड़ी छात्रा की आंख, खून बहने लगा तो आंख धुलवाकर भेजा घर, अस्पताल में करवाया गया ... सावधान ! Watermelon खाने से पहले, ऐसे चैक करें,
Translate

संजय सिंह के करीबियों पर ED ने कसा शिकंजा, आबकारी घोटाले में की छापेमारी,

ed clamps down close relatives sanjay singh early morning raids excise scam Big News

PTB Big न्यूज़ दिल्ली : आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह के करीबियों के घर प्रवर्तन निदेशालय की छापेमारी हुई है। संजय सिंह के मुताबिक, करीबी लोगों अजीत त्यागी और सर्वेश मिश्रा के यहां ईडी ने छापा मारा है। बता दें कि सांसद संजय सिंह इस वक्त दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ दूसरे दलों के नेताओं से मिलने के लिए दिल्ली से बाहर गए हुए हैं। इस बीच उनके करीबियों पर शिकंजा कस रहा है।

संजय सिंह ने ईडी की इस कार्रवाई को लेकर मोदी सरकार पर हमला बोला है और कहा कि मोदी सरकार के इशारे पर ईडी अपनी ताकत का दुरुपयोग कर रही है। उन्होंने कहा, मैंने मोदी सरकार की ईडी की तानाशाही और गुंडागर्दी को पूरे देश के सामने उजागर कर दिया। इस बात का सच पूरे देश के सामने रखा कि ईडी किस तरह अपनी संस्था का दुरुपयोग करके, अपनी ताकत का दुरुपयोग करके जबरदस्ती शराब घोटाले में लोगों फंसाने की कोशिश कर रही है। जब उनको कुछ नहीं मिला, मुझसे उन्होंने गलती मानी। अब मेरे सहयोगियों के घर छापेमारी कर रही है।

उन्होंने आगे कहा, आज सुबह पता चला कि मेरे साथियों के घर छापेमारी की गई है। मैं ईडी को बताना चाहता हूं कि किसी भी तरीके से कोई भी हथियार अपनाना है, अपना लो, तुम्हारे सामने ना रुकुंगा, ना झुकुंगा। मोदी सरकार के सामने कोई भी समझौता हम करने वाले नहीं हैं। आपसे लड़ेंगे आपको उजागर करेंगे पूरे देश के सामने कि ईडी का किस तरह से दुरुपयोग हो रहा है। इसको उजागर करके रहूंगा। भले ही सर्वोच्च न्यायालय में जाना पड़े या उच्च न्यायालय में जाना पड़े। दादागिरी और तानाशाही के खिलाफ अपनी लड़ाई जारी रखूंगा।

संजय सिंह ने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा, ये जबरदस्ती की तानाशाही जो मोदी सरकार के इशारे पर ईडी कर रही है। मैं साफ तौर पर कहना चाहता हूं, आप सारे हथकंड़े अपना लो, मेरे खिलाफ आपको कुछ नहीं मिला। अब मेरे साथियों के घर छापेमारी मुझे प्रताड़ित करने की कोशिश को कतई भी जारी नहीं रखा जाएगा और इसके खिलाफ लड़ाई जारी रखेंगे।