PTB News

Latest news
जालंधर, CM मान ने निकाला पवन टीनू के हक़ में रोड शो, कहा पंजाब को पंजाब बनाएंगे, न कि यूके-अमेरिका, के.एम.वी. में हैपी ट्रेलस -विदाई समारोह का आयोजन, हरमनदीप बनी मिस फेयरवैल डीएवी यूनिवर्सिटी ने किया सीआरपीएफ कर्मियों के बच्चों को शिक्षित करने हेतु किया करार, एजीआई ग्लोबल स्कूल ने “शो एंड टेल” प्रतियोगिता का आयोजन किया, सेंट सोल्जर कॉलेज ऑफ को एजुकेशन में बिजनेस प्लान प्रतियोगिता का आयोजन किया गया, एचएमवी की बीसीए सेमेस्टर-3 की छात्राएं यूनिवर्सिटी में छाईं, जालंधर पठानकोट बाईपास पर हुआ बड़ा हादसा, 10 से ज्यादा गाड़ियां आपस में टकराई, कई लोग हुए घायल, देखें... WhatsApp, की भारत सरकार को बड़ी चेतावनी, मजबूर किया तो छोड़ देंगे देश, जाने क्यों? रद्द किया चुनाव आयोग ने इस भाजपा उम्मीदवार का नामांकन, कनाडा से बड़ी खबर, विजिटर वीजा में देरी करना, कनाडा सरकार को पड़ा भारी, जाने पूरा मामला,
Translate

आप के उम्मीदवार सुशील रिंकू के हक में CM दिल्ली और CM पंजाब ने निकाला रोड शो,

Jalandhar Arvind Kejriwal and CM Bhagwant Mann took out road show favor Sushil Rinku Loksbha Byelection Punjab

PTB Big Political न्यूज़ जालंधर (एडिटर-इन-चीफ) राणा हिमाचल : जालंधर लोकसभा उपचुनाव में आप पार्टी के उम्मीदवार सुशील रिंकू के हक प्रचार करने के लिए राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और सीएम भगवंत मान जालंधर पहुंचे है। इस दौरान केजरीवाल और सीएम मान रोड शो के जरिए सुशील रिंकू को वोट देने की अपील कर रहे है।

रोड शो पर रोड शो निकाल रही है। मुख्यमंत्री के साथ आज शहर में निकाले जाने वाले रोड में पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी शामिल होंगे। रोड शो में भीड़ जुटाने के लिए शहर में आम आदमी पार्टी के दोनों विधायकों के साथ-साथ प्रत्याशी सुशील रिंकू भी जुट गए हैं।

आप पार्टी का रोड शो भगवान वाल्मीकि चौक (ज्योति चौक) से शुरू किया गया। इसके बाद शहर में 3 जगह अलग-अलग रोड शो किए जाएंगे। वहीं दोपहर को 3 बजे बस्ती गुजां और शाम को 4 बजे सोढल रोड पर निकाला जाएगा। इसके बाद अंतिम रोड शो शाम को 5 बजे एसबीआई कैंटोनमेंट मार्किट में निकाला जाएगा।