PTB News

Latest news
पुलिस कमिश्नरेट जालंधर ने रैस्टोरैंट, क्लब और लाइसेंसशुदा खाने-पीने का काम करने वालों को जारी किये स... केएमवी छात्राओं के लिए ऑटोनमस स्टेटस के तहत रिटेस्ट और तुरंत निवारण की सुविधा कर रहा प्रदान, इनोसेंट हार्ट्स स्कूल ने ग्यारहवीं और बारहवीं कक्षा के छात्रों के लिए अंग्रेजी भाषण प्रतियोगिता का क... सेंट सोल्जर इंस्टीट्यूट ऑफ होटल मैनेजमेंट एंड कैटरिंग टेक्नोलॉजी ने हवन पूजन के साथ किया शैक्षणिक सत... जालंधर उपचुनाव में बड़ी बाजी मारने वाले मोहिंदर भगत ने आज चंडीगढ़ में ली शपथ, मुख्यमंत्री भगवंत मान भी... अब इस राज्य के बेरोजगार लड़कों को मिलेंगे हर महीने 10 हजार रुपए, सरकार ने किया ऐलान, 15 अगस्त से, सभी उम्र की महिलाओं को इस राज्य के मुख्यमंत्री ने दी मुफ्त यात्रा करने की सुविधा देने क... अमेरिका जाने के चक्कर में पंजाब के युवक ने लाखों खर्च कर घूमीं पूरी दुनिया, अंत में पहुंच गया जेल, ट... पंजाब : 17 जिलों में आज से दो दिनों के लिए बारिश का मौसम विभाग ने किया येलो अलर्ट, तेज आंधी की भी दी... सेंट सोल्जर इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी के छात्रों ने यूनिवर्सिटी रिजल्ट में मारी बाजी...
Translate

बड़ी ख़बर, अमृतपाल सिंह का गनमैन पुलिस ने किया गिरफ्तार,

Amritpal Singh gunman arrested internet ban left in only 2 districts of Punjab

PTB Big न्यूज़ लुधियाना : खालिस्तानी समर्थक अमृतपाल सिंह के खिलाफ पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। गुरुवार को अमृतपाल के गनर तजिंदर सिंह गिल को पंजाब पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। अमृतपाल के गनमैन तेजिंदर सिंह की गिरफ्तारी खन्ना पुलिस ने की है। तजिंदर सिंह अमृतपाल की सुरक्षा में तैनात था। तजिंदर सिंह भी अमृतपाल के गायब होने के बाद से फरार चल रहा था।

खन्ना के डीएसपी हरसिमरत सिंह ने बताया कि तजिंदर सिंह गिल के रूप में पहचाने गए व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। वह अमृतपाल सिंह के साथ गनमैन का काम करता था। उसके सोशल मीडिया पर हथियार लिए उनकी तरह-तरह की तस्वीरें देखी जा सकती हैं। जब रिकॉर्ड चेक किया गया तो पता चला कि उसके पास बंदूक का लाइसेंस नहीं था।

डीएसपी हरसिमरत सिंह ने बताया कि उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 188 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई थी। वह अजनाला कांड में भी शामिल था। आगे की जांच चल रही है।

Latest News

Latest News