PTB News

Latest news
इनोसेंट हार्ट्स कॉलेज ऑफ़ एजुकेशन ने एक बार फिर शिक्षा में स्थापित किया एक बेंचमार्क, के.एम.वी. कॉलेजिएट स्कूल द्वारा मनाया गया विश्व एथलेटिक्स दिवस, आयोजित हुई स्पोर्ट्स मीट में छात्रों... एच.एम.वी. में पंजाबी फिल्म शिंदा-शिंदा नो पापा के प्रमोशन हेतु भ्रमण किया, सेंट सोल्जर डिवाइन पब्लिक स्कूल मान नगर, जालंधर में अलंकरण समारोह का आयोजन किया गया, आईवी वर्ल्ड स्कूल के छात्रों ने उत्साहपूर्वक मनाया गया “मर्दस डे” कानूनी मुसीबत में घिरी फिल्म 'Jolly LLB 3', दर्ज हुई शिकायत, जाने क्यों? शेयर बाजार : निवेशकों को लगी 5 लाख करोड़ की चपत, कितना गिरा मिडकैप इंडेक्स, जाने, कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद BJP में शामिल हुईं राधिका खेड़ा, प्रसिद्ध अभिनेता ने भी थामा BJP का ... दुःखद खबर : बेटा जलता रहा और पिता बेटे को बचाने के लिए चिल्लाता रहा, अंत: में जिंदा जला बेटा, केजरीवाल की जमानत याचिका, सुनवाई के दौरान सुप्रीम कोर्ट ने पूछा सवाल, आखिर कैसे हुए ‘100 से 1100 करो...
Translate

पहले डिनर, फिर लंच, एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आप नेता राघव चढ़ा दिखे एक साथ, वीडियो वायरल,

entertainment bollywood parineeti chopra gets spotted with aap leader raghav chadha again netizens asks they dating Big News

PTB Big न्यूज़ मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों चर्चा में हैं। बताया जा रहा है कि वो कल रात ‘आम आदमी पार्टी’ नेता राघव चड्ढा के साथ डिनर डेट पर गई थीं। आज उन्हें लंच पर फिर साथ देखा गया। इन दोनों को एक साथ देखने के बाद लोग तरह-तरह की बातें करने लगे हैं। कई लोग तो इनके रिलेशनशिप में होने के भी कयास लगाने लगे हैं। ट्विटर पर इनके वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहे हैं।

Parineeti Chopra को ब्लैक कलर के आउटफिट में मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया। उनके साथ राघव चड्ढा भी थे। जब दोनों रेस्टोरेंट से बाहर आए, तब पपाराजी ने फोटोज क्लिक करने के लिए उन्हें घेर लिया, लेकिन दोनों ने साथ में पोज नहीं दिया और आगे बढ़ गए।

परिणीति को कल रात मुंबई के एक आलीशान रेस्टोरेंट के बाहर पॉलिटिशियन राघव चड्ढा के साथ स्पॉट किया गया। अगर आपको नहीं पता तो बता दें कि दोनों को इस साल जनवरी महीने में लंदन में इंडिया यूके आउटस्टैंडिंग अचीवर ऑनर्स का सम्मान मिला था। इससे पहले इंटरव्यू में परिणीति ने जल्द शादी करने की इच्छा जताई थी, लेकिन सही व्यक्ति से।

Latest News

Latest News