PTB News

Latest news
इनोसेंट हार्ट्स के नन्हे-मुन्नों ने विवेशियस वाइब्रेंस ‌में इंटरनल बौंड ऑफ़ टुगेदरनैस का दिया संदेश, एच.एम.वी. की छात्राओं ने बीए फाइनल ईयर में प्राप्त की 12 मैरिट पोजीशन सेंट सोल्जर लॉ कॉलेज ने जीता बेस्ट इंस्टीट्यूशन ओवरऑल का अवार्ड, PCM SD कॉलेज फॉर वुमेन, जालंधर के पीजी वाणिज्य और प्रबंधन विभाग द्वारा केंद्रीय बजट 2024 और आईटी प्र... पंजाब के 5 युवकों ने किया कनाडा की धरती पर पंजाब का नाम बदनाम, पुलिस ने की कार्रवाई, ‘भगवंत मान सरकार, तुहाडे दुआर’ कार्यक्रम के खत्म होते ही जालंधर की परेशान जनता ने लगाए सरकार के खिला... मॉडल टाउन एरिया में तीन युवकों ने पिस्तोल की नोक पर छीनी क्रेटा गाड़ी, पूर्व पुलिस कर्मी के घर से हु... CM केजरीवाल के बाद रिश्तेदार सहित चार इंजीनियरों की भी बढ़ी मुश्किलें, CBI करेगी जांच, देश के भगोड़े कारोबारी विजय माल्या पर अब लिया इस बोर्ड ने बड़ा एक्शन, Delhi Liquor Scam मामले में जेल में बंद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लगा झटका,
Translate

फिर चली गोली, 2 दिन बाद पंजाब के इस जिले में, पुलिस मामले की जाँच में जुटी,

Hoshiarpur After 2 days bullets fired again in the district Big Crime News Firing

PTB Crime न्यूज़ होशियारपुर : पंजाब में ऑपरेशन अमृतपाल को लेकर हाई अलर्ट जारी है, लेकिन इसके बावजूद गोली चलने के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे। हाल ही में दो दिन पहले कोर्ट कॉप्लेक्स में गोली चलने का मामला सुर्खियों में आया था।

वहीं अब दोबारा जिले में गोली चलने का मामला सामने आया है। यह मामला आमदवाल रोड़ पर आते कुष्ठ आश्रम के नजदीक से सामने आया है। जहां एक मकान मालिक द्वारा पैसों के लेन-देन दौरान ठेकेदार पर गोली चलाई गई। गनीमत यह रही कि इस घटना में किसी तरह का कोई जानी नुकसान नहीं हुआ।

वहीं घटना की सूचना मिलते ही थाना सदर की पुलिस और डीएसपी पलविंदर सिंह मौके पर पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए। मामले की जानकारी देते हुए पीड़ित संदीप संधू उर्फ बब्बू ने बताया कि उसके द्वारा अमित कुमार नामक व्यक्ति का घर बनाने का ठेका मिला हुआ था। उक्त घर का ठेका 33 लाख रुपए में तय हुआ था। इस दौरान इस ठेके की रकम में 25 लाख रुपए की अदायगी की गई।

जबकि बाकी पैसों को लेकर उक्त अमित टालमटोल करता रहा। पीड़ित का आरोप है कि आज जब वह पैसों को लेकर उक्त मकान मालिक के पास आया तो मकान मालिक द्वारा उस पर थप्पड़ मारे गए और बाद में उसके बेटे ने पिस्तौल लाकर फायरिंग शुरू कर दी, हालांकि इस दौरान उसका बचाव रहा। इस मामले को लेकर डीएसपी पलविंदर सिंह का कहना है कि पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Latest News

Latest News