PTB News

Latest news
श्री चंद्रमोहन, प्रधान,आर्य शिक्षा मंडल ने के.एम.वी. कैंपस में एच. डी. एफ. सी. बैंक की नई ए.टी.एम. क... इनोसेंट हार्ट्स कॉलेज ऑफ एजुकेशन पंजाब बीएड रजिस्ट्रेशन प्रवेश 2024 प्रारंभ, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान का सख्त एक्शन, उठाया बड़ा कदम, सरकार ने किया बिजली बिल पर मंथली रेंट पूरी तरह से खत्म, अब देने होंगे केवल यूनिट के पैसे, डीआईजी जालंधर रेंज ने किया थाने का औचक निरीक्षण, एसएचओ को किया निलंबित, जाने पूरा मामला, जालंधर वेस्ट में होने वाले उपचुनाव में कांग्रेस किस प्रत्याशी को उतारने जा रही है चुनाव मैदान में, जालंधर वेस्ट में इस बार चुनावी दंगल होगा दिलचस्प, एक बार फिर से आमने सामने हुए आप और भाजपा प्रत्याशी... सेंट सोल्जर लॉ कॉलेज में दाखिला लेने के लिए बढ़ रही रूचि जज उम्मीदवार छात्रों की, के.एम.वी. के द्वारा कौशल विकसित करती नि:शुल्क समर क्लासेस-2024 सफलतापूर्वक संपन्न, ਲਾਇਲਪੁਰ ਖ਼ਾਲਸਾ ਕਾਲਜ ਜਲੰਧਰ ਦੇ ਪੀ.ਜੀ.ਡੀ.ਸੀ.ਏ. ਦੀ ਵਿਦਿਆਰਥਣ ਨੇ ਪ੍ਰਾਪਤ ਕੀਤਾ ਪਹਿਲਾ ਸਥਾਨ,
Translate

फिर चली गोली, 2 दिन बाद पंजाब के इस जिले में, पुलिस मामले की जाँच में जुटी,

Hoshiarpur After 2 days bullets fired again in the district Big Crime News Firing

PTB Crime न्यूज़ होशियारपुर : पंजाब में ऑपरेशन अमृतपाल को लेकर हाई अलर्ट जारी है, लेकिन इसके बावजूद गोली चलने के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे। हाल ही में दो दिन पहले कोर्ट कॉप्लेक्स में गोली चलने का मामला सुर्खियों में आया था।

वहीं अब दोबारा जिले में गोली चलने का मामला सामने आया है। यह मामला आमदवाल रोड़ पर आते कुष्ठ आश्रम के नजदीक से सामने आया है। जहां एक मकान मालिक द्वारा पैसों के लेन-देन दौरान ठेकेदार पर गोली चलाई गई। गनीमत यह रही कि इस घटना में किसी तरह का कोई जानी नुकसान नहीं हुआ।

वहीं घटना की सूचना मिलते ही थाना सदर की पुलिस और डीएसपी पलविंदर सिंह मौके पर पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए। मामले की जानकारी देते हुए पीड़ित संदीप संधू उर्फ बब्बू ने बताया कि उसके द्वारा अमित कुमार नामक व्यक्ति का घर बनाने का ठेका मिला हुआ था। उक्त घर का ठेका 33 लाख रुपए में तय हुआ था। इस दौरान इस ठेके की रकम में 25 लाख रुपए की अदायगी की गई।

जबकि बाकी पैसों को लेकर उक्त अमित टालमटोल करता रहा। पीड़ित का आरोप है कि आज जब वह पैसों को लेकर उक्त मकान मालिक के पास आया तो मकान मालिक द्वारा उस पर थप्पड़ मारे गए और बाद में उसके बेटे ने पिस्तौल लाकर फायरिंग शुरू कर दी, हालांकि इस दौरान उसका बचाव रहा। इस मामले को लेकर डीएसपी पलविंदर सिंह का कहना है कि पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Latest News

Latest News