PTB News

Latest news
एच.एम.वी. की छात्राओं ने किया इंडस्ट्रियल दौरा, सेंट सोल्जर ग्रुप की सभी शाखाओं के छात्रों ने समाज को दिया गर्मीयों में पक्षियों के लिए पानी रखने का... के.एम.वी. में मिनिस्ट्री ऑफ़ टूरिज्म, भारत सरकार के अंतर्गत स्थापित युवा टूरिज्म क्लब में पूर्ण समर्... इनोसेंट हार्ट्स स्कूल में टेलेंट हंट प्रतियोगिता का आयोजन, 10 लाख रुपए रिश्वत लेते CBI इंस्पेक्टर को किया गिरफ्तार, घर से मिले सोने के बिस्किट और लाखों रूपये क... पंजाब के स्कूलों में हुआ छुट्टियों का ऐलान, कब से? ईरान के राष्ट्रपति इब्राहिम रईसी का हेलिकॉप्टर क्रैश में हुआ निधन, विदेश मंत्री सहित 9 लोग थे सवार, ... बीजेपी उम्मीदवार सुशील रिंकू के विरोधी लगातार हो रहे हैं धराशाही, एक समय थे विरोधी अब मिलने लगा समर्... जालंधर में सुबह-सुबह लगी भयानक आ+ग, लाखों का हुआ नुकसान, फायर-ब्रिगेड की 20 से ज्यादा गाड़ियां पहुंची... जालंधर से दुःखद ख़बर, 14 वर्षीय बच्चे को ट्रक ने कुच+ला, हुई दर्दनाक मौत, क्या परिवार की भी थी बड़ी गल...
Translate

अकाली दल को फिर से लगा बड़ा झटका, पूर्व विधायक ने थामा अब भाजपा का हाथ,

chandigarh-former-mla-sukhjit-kaur-sahi-joins-bjp

.

PTB Big न्यूज़ होशियारपुर : पंजाब से एक बड़ी ख़बर सामने आ रही है। जहां जिला होशियारपुर के अधीन पड़ते दसूहा से शिरोमणि अकाली दल को उस समय बड़ा झटका लगा, जब पूर्व विधायक सुखजीत कौर साही भाजपा में शामिल हो गई। पूर्व विधायक सुखजीत कौर साही को बीजेपी में शामिल कराने के लिए पार्टी के पंजाब अध्यक्ष सुनील कुमार जाखड़ खुद दसूहा पहुंचे।

.

.

इस मौके पर सुनील कुमार जाखड़ ने साही को पार्टी में शामिल होने पर बधाई दी और कहा कि इस समय देश में मोदी आंदोलन चल रहा है। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए जाखड़ ने कहा कि पंजाब सरकार ने लोगों को गुमराह करके ही सत्ता हासिल की है और अब भी लोगों को गुमराह किया जा रहा है। इस अवसर पर डॉ. हरसिमरत सिंह साही ने कहा कि भाजपा पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने उन्हें जो प्यार दिया है। वह उन्हें अपने घर वापस ले आया है, इसके लिए वह हमेशा ऋणी रहेंगे।

.

chandigarh-former-mla-sukhjit-kaur-sahi-joins-bjp

.

आपको यह भी बता दें कि बीते दिन अकाली दल के लोकसभा उम्मीदवार हरदीप सिंह बूटरेला आम आदमी पार्टी में शामिल हाे गए थे। सीएम भगवंत मान ने उन्हें खुद पार्टी में शामिल करवाया। हरदीप बूटरेला के साथ और भी उसके साथी पार्टी में शामिल हुए थे। हरदीप बूटरेला तीन बार काउंसलर और सीनियर डिप्टी मेयर भी रहे हैं।

.

.

आपको बता दें, 2006 और 2011 में हरदीप के पिता गुरनाम सिंह और भाई मल्कियत सिंह चंडीगढ़ नगर निगम के पार्षद चुने गए। हालाँकि, अपनी शर्तें पूरी करने के दौरान ही उन दोनों का निधन हो गया। इसके बाद हरदीप 2015 (भाई की मृत्यु के बाद), 2016 और 2021 में पार्षद बने। वह सीनियर डिप्टी मेयर और डिप्टी मेयर भी बने।

.

.

.

Latest News