PTB News

Latest news
CM केजरीवाल के बाद रिश्तेदार सहित चार इंजीनियरों की भी बढ़ी मुश्किलें, CBI करेगी जांच, देश के भगोड़े कारोबारी विजय माल्या पर अब लिया इस बोर्ड ने बड़ा एक्शन, Delhi Liquor Scam मामले में जेल में बंद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लगा झटका, शेयर बाजार में निवेशकों को लगा बड़ा झटका, गिरावट के साथ खुली मार्किट, के.एम.वी. के प्रिंसिपल प्रो. अतिमा शर्मा द्विवेदी ने नए सेशन की शुरुआत पर अपने प्रेरणादायक शब्दों से... एच.एम.वी. की बीएससी (आई.टी.) सेमेस्टर - 6 की छात्रा यूनिवर्सिटी में प्रथम, देश के इस प्रसिद्ध कैंपस में चली गोलियां, 2 कर्मचारी हुए घायल, पकड़ा गया हमलावर, नेपाल में हुआ प्लेन क्रैश, 19 लोग थे सवार विमान में सवार, गिरते ही लगी आग, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी, जालंधर पुलिस ने फिर बरामद किया कार सवार से लाखों का कैश, 3 लोगों को लिया हिरासत में, ट्रैवल एजेंट का कारनामा, 30 लाख लेकर अमेरिका के बजाय युवक को भेज दिया दुबई, फिर 55 दिन बंधक बनाकर रख...
Translate

स्काई विला ने एजीआई लीग क्रिकेट टूर्नामेंट 2024 जीता

sky-villa-wins-agi-league-cricket-tournament-2024-jalandhar

.

PTB City न्यूज़ जालंधर : जालंधर हाइट्स की भारी उत्साहपूर्ण भीड़ के बीच स्काईविला की क्रिकेट टीम ने फाइनल में एजीआई क्रिकेट लीग 2024 टूर्नामेंट जीता। स्काई विला की टीम ने जालंधर हाइट्स 2 की टीम को कड़े मुकाबले में दस ओवर के मैच में मात्र 13 रनों से हरा दिया। स्काई विला की टीम ने दस ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 118 रन बनाए, जबकि जालंधर हाइट्स 2 ने पांच विकेट के नुकसान पर 105 रन बनाए।

.

.

हालांकि जालंधर हाइट्स 2 मैच हार गया, लेकिन उसके बल्लेबाजों ने सबसे ज्यादा रन बनाए, जेएच 2 के भुवन शर्मा ने 21 गेंदों में 2 चौकों और 3 छक्कों की मदद से 37 रन बनाए। जेएच 2 के ही निखिल ने 2 चौकों और तीन छक्कों की मदद से 36 रन बनाए। स्काई विला टीम से दिनेश ने 1 चौका और 4 छक्कों की मदद से 34 रन बनाए। जालंधर हाइट्स के जस्सी ने तीन ओवर में 27 रन देकर तीन विकेट लिए।

.

.

एजीआई इंफ्रा लिमिटेड के प्रबंध निदेशक सरदार सुखदेव सिंह ने पुरस्कार वितरण समारोह में विजेता टीमों को पुरस्कार दिए, जिसमें एजीआई इंफ्रा के शीर्ष प्रबंधन जैसे श्री वारिंदर सिंह प्रोजेक्ट डायरेक्टर सहित फाइनल देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग उपस्थित थे। इस अवसर पर बोलते हुए सरदार सुखदेव सिंह ने विजेता टीमों को बधाई दी और एक बड़े टूर्नामेंट के आयोजन के लिए आयोजन समिति की सराहना की

.

.

और खिलाड़ियों से यह भी कहा कि वे हार पर बुरा महसूस न करें, क्योंकि हार ही जीत का आधार है। श्री विक्की सिडाना को टूर्नामेंट का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज घोषित किया गया। मिस्टर जस्सी को सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज और विकास कालरा को टूर्नामेंट का सर्वश्रेष्ठ कैचर घोषित किया गया। पुरस्कार वितरण समारोह के दौरान संधू ब्रदर्स एंड पार्टी, गायकों और नर्तकों ने भांगड़ा प्रस्तुत किया।

.

.

.