PTB News

Latest news
पुलिस कमिश्नरेट जालंधर ने रैस्टोरैंट, क्लब और लाइसेंसशुदा खाने-पीने का काम करने वालों को जारी किये स... केएमवी छात्राओं के लिए ऑटोनमस स्टेटस के तहत रिटेस्ट और तुरंत निवारण की सुविधा कर रहा प्रदान, इनोसेंट हार्ट्स स्कूल ने ग्यारहवीं और बारहवीं कक्षा के छात्रों के लिए अंग्रेजी भाषण प्रतियोगिता का क... सेंट सोल्जर इंस्टीट्यूट ऑफ होटल मैनेजमेंट एंड कैटरिंग टेक्नोलॉजी ने हवन पूजन के साथ किया शैक्षणिक सत... जालंधर उपचुनाव में बड़ी बाजी मारने वाले मोहिंदर भगत ने आज चंडीगढ़ में ली शपथ, मुख्यमंत्री भगवंत मान भी... अब इस राज्य के बेरोजगार लड़कों को मिलेंगे हर महीने 10 हजार रुपए, सरकार ने किया ऐलान, 15 अगस्त से, सभी उम्र की महिलाओं को इस राज्य के मुख्यमंत्री ने दी मुफ्त यात्रा करने की सुविधा देने क... अमेरिका जाने के चक्कर में पंजाब के युवक ने लाखों खर्च कर घूमीं पूरी दुनिया, अंत में पहुंच गया जेल, ट... पंजाब : 17 जिलों में आज से दो दिनों के लिए बारिश का मौसम विभाग ने किया येलो अलर्ट, तेज आंधी की भी दी... सेंट सोल्जर इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी के छात्रों ने यूनिवर्सिटी रिजल्ट में मारी बाजी...
Translate

जालंधर से दुःखद ख़बर, 14 वर्षीय बच्चे को ट्रक ने कुच+ला, हुई दर्दनाक मौत, क्या परिवार की भी थी बड़ी गलती?

jalandhar-punjab-kala-singha-road-child-crushed-death-over-speed-truck-big-news

.

PTB Sad न्यूज़ जालंधर : पंजाब के जिला जालंधर से एक दुःखद ख़बर सामने आ रही है। जहां के अधीन पड़ते काला सिंघा पुली के पास आज सुबह हुए एक दर्दनाक हादसे में 14 वर्षीय बच्चे को एक तेज रफ्तार ट्रक ने कुचल दिया, जिससे बच्चे की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार मृतक बच्चे की पहचान बस्ती शेख के रहने वाले रौनित के रूप में हुई है।

.

.

इस दर्दनाक घटना की सूचना मिलते ही थाना डिवीजन नंबर 5 की पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक रौनित के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसे के बाद भागे ट्रक ड्राइवर को लोगों ने काफी दूर जाकर पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई की। इस घटना संबंधी जानकारी देते हुए मृतक के भाई तजिंदर कुमार ने बताया कि वह अपने परिवार के साथ बस्ती शेख में रहता था।

.

मेरा भाई चाचा को रोटी देने के लिए सुबह घर से निकला था। मेरे भाई पर एक ट्रक वाले ने गाड़ी चढ़ा दी। जब ज्यादा देर तक मेरा भाई घर नहीं लौटा तो मां को चिंता होने लगी। इसके बाद तजिंदर ने अपने भाई को फोन किए, मगर किसने फोन नहीं उठाया। कई बार फोन करने के बाद एक व्यक्ति ने फोन उठाया और उसने बताया कि भाई का एक्सीडेंट हो गया है और आप जल्द मौके पर आ जाएं। तजिंदर ने बताया कि जब वह मौके पर पहुंचे तो भाई की मृत्यु हो चुकी थी।

.

.

तजिंदर ने बताया कि भाई सतनाम धर्म स्कूल में पढ़ता था। उसकी उम्र करीब 14 साल थी। तजिंदर ने बताया कि रौनित घर से अपनी एक्टिवा लेकर निकला था। रौनित की मौत का पता चलते ही पूरा परिवार और उनके साथ मोहल्ला वासी मौके पर इकट्ठा हो गए थे। जिसके बाद उन्होंने काला सिंघा रोड चुंगी के पास जमकर हंगामा किया। हंगामे के दौरान मौके पर पहुंचे थाना डिवीजन नंबर-5 के SHO भारत भूषण ने किसी तरह परिवार को शांत करवाया और

.

.

मामले में उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। इस दुःखद घटना के साथ ही वहीं हैरानी की बात तो यह है कि नाबालिग बच्चे को परिवार ने एक्टिवा पर जाने ही क्यों दिया, अगर रौनित एक्टिवा पर नहीं गया होता तो शायद यह हादसा नहीं होता। फ़िलहाल इस दुःखद घडी में पीटीबी न्यूज़ परिवार के साथ अपनी संवेदन व्यक्त करता है लेकिन यह भी तफ्तीश का हिस्सा है की आखिर वाकई में ट्रक ड्राइवर की गलती थी या फिर नाबालिग को एक्टिवा देना ही परिवार की थी बड़ी गलती।

.

.

Latest News