PTB News

Latest news
एच.एम.वी. में दो दिवसीय आर्ट इको 2024 विषय पर अंतरर्राष्ट्रीय वर्कशाप का आयोजन, सेंट सोल्जर पैराडाइज पब्लिक स्कूल के छात्र ने छुईं बुलंदियां, इनोसेंट हार्ट्स ने ग्लैमरस गैलेक्सी फैशन फैस्ट का किया आयोजन, के.एम.वी. में पर्सनल ब्रांडिंग स्ट्रैटेजिक टू एनहांस करियर ऑप्शंस विषय पर एक्सटेंशन लेक्चर आयोजित, दिन-दिहाड़े इस बड़े नेता की हत्या, हमलावरों का CCTV फुटेज आया सामने, 7 लोगों के खिलाफ दर्ज हुई FIR, पंजाब, मुख्यमंत्री भगवंत मान ने 457 युवाओं को बांटे आज नियुक्ति पत्र, ईमानदारी से काम करने की दी प्र... जालंधर, राज्यपाल बीएल पुरोहित की मौजूदगी में PM मोदी ने जालंधर के रेलवे स्टेशन के पुनर्विकास का किया... पंजाब, अलग-अलग बोर्डों के चेयरमैन की हुई नियुक्ति, चंदन ग्रेवाल को मिली बड़ी जिम्मेदारी, मुख्यमंत्री ... जालंधर, लाखों रुपए की महंगी सिगरेट व नकदी चुरा ले गए चोर, सुबह-सुबह दिया वारदात को अंजाम, जालंधर में तेज रफ्तार लगज़री गाड़ी ने दोपहिया वाहन सवार दंपत्ती को मारी टक्कर, दोनों के टूटे चूल्हे,...
Translate

आईवी वर्ल्ड स्कूल ने वासल एजुकेशन सोसाइटी के तत्वावधान में आईवी किंडरगार्टन में “स्पिनटेल” प्रतियोगिता का आयोजन किया,

ivy-world-school-organized-spin-a-tale-competition-in-ivy-kindergarten

PTB न्यूज़ “शिक्षा” : हमारी कल्पनाओं को कहानियाँ लगातार पंख देती रहती हैं। कहानियाँ सुनाना हमेशा से ही बच्चों के बड़े होने का एक महत्वपूर्ण पहलू रहा है। एस्पिन-ए-टेल स्टोरीटेलिंग प्रतियोगिता के माध्यम से, आईवी वर्ल्ड किंडरगार्टन के युवा वक्ताओं ने एक लंबे समय से चली आ रही परंपरा को संरक्षित करने और युवा पाठकों में पढ़ने के प्रति प्रेम को बढ़ावा देने के प्रयास में अपनी सरलता और मौलिकता का प्रदर्शन किया।

.

.

.

कुछ कहानियाँ आपको सोचने पर मजबूर कर देती हैं, कुछ नैतिक मूल्यों को पुष्ट करती हैं, और कुछ बिल्कुल मज़ेदार होती हैं। युवा, ऊर्जावान आईवियन्स ने, वेश-भूषा से सुसज्जित होकर, अद्भुत कहानियाँ साॅ॑झा कीं। हर एक कहानी नैतिकता के साथ बताई गई थी। प्रतियोगिता के दौरान बच्चों की प्रस्तुति क्षमता, उच्चारण, आत्मविश्वास और अभिव्यक्ति का मूल्यांकन किया गया।

.

.

वासल एजुकेशनल सोसायटी के अध्यक्ष श्री के के वासल, अध्यक्ष श्री संजीव कुमार वासल, उपाध्यक्ष श्रीमती एना वासल, सीईओ श्री राघव वासल और निदेशक श्रीमती अदिति वासल ने विजेता समूह के बच्चों को बधाई दी और प्रोत्साहित किया। आईवी वर्ल्ड स्कूल की वरिष्ठ प्रधानाचार्या श्रीमती एस. चौहान ने सभी छात्रों को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए बधाई दी और सराहना की।

.

.

.

Latest News

Latest News