PTB News

Latest news
देश के भगोड़े कारोबारी विजय माल्या पर अब लिया इस बोर्ड ने बड़ा एक्शन, Delhi Liquor Scam मामले में जेल में बंद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लगा झटका, शेयर बाजार में निवेशकों को लगा बड़ा झटका, गिरावट के साथ खुली मार्किट, के.एम.वी. के प्रिंसिपल प्रो. अतिमा शर्मा द्विवेदी ने नए सेशन की शुरुआत पर अपने प्रेरणादायक शब्दों से... एच.एम.वी. की बीएससी (आई.टी.) सेमेस्टर - 6 की छात्रा यूनिवर्सिटी में प्रथम, देश के इस प्रसिद्ध कैंपस में चली गोलियां, 2 कर्मचारी हुए घायल, पकड़ा गया हमलावर, नेपाल में हुआ प्लेन क्रैश, 19 लोग थे सवार विमान में सवार, गिरते ही लगी आग, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी, जालंधर पुलिस ने फिर बरामद किया कार सवार से लाखों का कैश, 3 लोगों को लिया हिरासत में, ट्रैवल एजेंट का कारनामा, 30 लाख लेकर अमेरिका के बजाय युवक को भेज दिया दुबई, फिर 55 दिन बंधक बनाकर रख... जालंधर के कारोबारी को मिली गैंगस्टर लॉरेंस के नाम पर धमकी, मांगे 25 लाख रूपये, कहा तेरे नाम पर है गो...
Translate

आईवी वर्ल्ड स्कूल ने वासल एजुकेशन सोसाइटी के तत्वावधान में आईवी किंडरगार्टन में “स्पिनटेल” प्रतियोगिता का आयोजन किया,

ivy-world-school-organized-spin-a-tale-competition-in-ivy-kindergarten

PTB न्यूज़ “शिक्षा” : हमारी कल्पनाओं को कहानियाँ लगातार पंख देती रहती हैं। कहानियाँ सुनाना हमेशा से ही बच्चों के बड़े होने का एक महत्वपूर्ण पहलू रहा है। एस्पिन-ए-टेल स्टोरीटेलिंग प्रतियोगिता के माध्यम से, आईवी वर्ल्ड किंडरगार्टन के युवा वक्ताओं ने एक लंबे समय से चली आ रही परंपरा को संरक्षित करने और युवा पाठकों में पढ़ने के प्रति प्रेम को बढ़ावा देने के प्रयास में अपनी सरलता और मौलिकता का प्रदर्शन किया।

.

.

.

कुछ कहानियाँ आपको सोचने पर मजबूर कर देती हैं, कुछ नैतिक मूल्यों को पुष्ट करती हैं, और कुछ बिल्कुल मज़ेदार होती हैं। युवा, ऊर्जावान आईवियन्स ने, वेश-भूषा से सुसज्जित होकर, अद्भुत कहानियाँ साॅ॑झा कीं। हर एक कहानी नैतिकता के साथ बताई गई थी। प्रतियोगिता के दौरान बच्चों की प्रस्तुति क्षमता, उच्चारण, आत्मविश्वास और अभिव्यक्ति का मूल्यांकन किया गया।

.

.

वासल एजुकेशनल सोसायटी के अध्यक्ष श्री के के वासल, अध्यक्ष श्री संजीव कुमार वासल, उपाध्यक्ष श्रीमती एना वासल, सीईओ श्री राघव वासल और निदेशक श्रीमती अदिति वासल ने विजेता समूह के बच्चों को बधाई दी और प्रोत्साहित किया। आईवी वर्ल्ड स्कूल की वरिष्ठ प्रधानाचार्या श्रीमती एस. चौहान ने सभी छात्रों को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए बधाई दी और सराहना की।

.

.

.

Latest News

Latest News