PTB News

Latest news
पंजाब के ADGP ने नौकरी छोड़ते ही कहा, खुद को कर रहा हूं पिंजरे से आजाद महसूस, जालंधर के साथ लगते इलाके में गन पॉइंट पर ज्वेलरी शॉप को हुई लूट की बड़ी वारदात, फैली सनसनी, ​​​​​​​न्यूजीलैंड में वर्क वीजा पर भेजने का झांसा देकर एजेंट ने ठगे लाखों, बाद में गायब हुए आरोपी, SC के सवाल के बाद बाबा रामदेव व बालकृष्ण ने जवाब देने की बजाए छपवा दी माफी, इस बार छपवाया पहले से भी... जालंधर, 7 लुटेरों ने किया युवक पर जानलेवा हमला, लूटी नकदी व दस्तावेज, प्राइवेट पार्ट्स पर किए कई वार... बिल गेट्स के बाद डॉली चाय वाले की टपरी पर अचानक चाय पिने पहुंचे CM, आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार पवन कुमार टीनू के पक्ष में हल्का शाहकोट में हुई व्यापक बैठकें जालंधर : रिटायर्ड एसएसपी पीपीएस हरविंद्र सिंह ढल्ली भारतीय जनता पार्टी में हुए शमिल, एजीआई ग्लोबल स्कूल में मदर अर्थ डे मनाया गया, के.एम.वी. द्वारा छात्राओं की अंतर्राष्ट्रीय प्लेसमेंट सफलता का मनाया गया जश्न,
Translate

विधायक हैनरी ने 77 लाख रु की राशि द्वारा वार्ड न 80 के विकास कार्य करवाए शुरू,

MLA Henry started the development work of ward no 80 with an amount of Rs 77 lakh MLA Henry said that all the problems of ward number 80 will be solved on the basis of initiative Jalandhar Punjab

विधायक हैनरी ने कहा वार्ड नंबर 80 की सभी समस्याओं का हल होगा पहल के आधार पर,

PTB City न्यूज़ जालंधर : हल्का उत्तरी विधानसभा के वार्ड न 80 के विकास कार्यो का शुभ आरम्भ 77 लाख रु की राशि द्वारा क्षेत्र के विधायक व् आल इण्डिया कांग्रेस के सदस्य जूनियर अवतार हैनरी द्वारा किया गया। इस दौरान इलाका निवासियों ने विधायक हैनरी का उद्घाटन स्थल पर पहुँचने पर हार्दिक स्वागत किया। हैनरी ने समूह इलाका निवासियों आभार व्यक्त करते हुए अपने संबोदन में कहा की क्षेत्र का विकास करना ही उनकी प्रथमिकता है।

उन्होंने कहा क्षेत्र के चारो और विकास का जाल बिछाया जा रहा है जिसकी तस्वीर उत्तरी क्षेत्र की जनता को देखने के लिए मिल रही है। हैनरी ने कहा पिछली सरकार की सत्ता के दौरान कोई भी ऐसे विकास कार्य नहीं हुए जिसका लाभ जनता को हुआ हो और जो भी कार्य हुए थे उसका लाभ सिर्फ पिछली सरकार के नेताओं को हुआ था। उद्घाटन के पश्चात वार्ड की समस्याओं को लेकर इलाका निवासियों ने विधायक हैनरी के साथ बैठक का भी आयोजन किया।

बैठक में इलाका निवासियों ने वार्ड में आ रही समस्याओं से विधायक को अवगत करवाया विधायक हैनरी ने सभी समस्याओं को सुनते हुए सम्बंधित अधिकारियों को तुरंत फोन लगाया और जनता की समस्याओं का समाधान किया। विधायक ने बताया की उत्तरी क्षेत्र के हर वार्ड में नई एलईडी लाइटों का प्रोजेक्ट शुरू हो चूका है जिसमे वार्ड न 80 की स्ट्रीट लाइटों को बदल कर नई एलईडी लाइटों की तबदीली का कार्य चल रहा है।

अंत विधायक हैनरी ने जनता को यह भरोसा दिलाया की वार्ड न 80 की हर समस्याओं का हल पहल के आधार पर होगा और वह सदा जनता के हितो के लिए दिन रात उनकी सेवा में हाजिर रहेंगे। इस अवसर पर कांग्रेसी नेता निरंजन दास केंथ, पवन कुमार, प्रेम मसीह, रोबर्ट, रमेश कपूर, मंजीत कोर, अश्वनी, रमेश कुमार, आरिक मसीह, दीपक आरिक, कैप्टन बाजवा, अमरीन मसीह, पवन शर्मा, गुरबक्श, समर सिद्धू, अडविन गिल, रविपाल, भूपिंदर पाल, बलविंदर सिंह, अमरजीत सिंह, गुरमीत सिंह, बलदेव सिंह, दलजीत सिंह, मंगल सिंह, जरनैल सिंह, निशान सिंह, स्वर्ण सिंह आदि उपस्तिथ थे।

Latest News