Latest news
सेंट्रल में "आप" के रमन अरोड़ा की तेज हुई हवा से बेरी के झड़ने लगे पत्ते, कैबिनेट मंत्री बनने के बाद मालामाल हुए आशु की कितनी बड़ी केबिनेट मंत्री बनने के बाद संपत्ति, एचएमवी की प्राचार्या डॉ. सरीन गणतंत्र दिवस समारोह में सम्मानित, Physiotherapy के डॉ. बनने का एक बार फिर दिया इस युनिवेर्सिटी ने मौका, बढ़ाई एडमिशन डेट, जालंधर में Bright View ने डीएवी इंस्टिट्यूट के साथ मिलकर खोला IELTS सेंटर, कम कीमत के साथ निखारा जाय... बड़ी ख़बर, नक्सलियों ने उड़ाया रेलवे ट्रेक, ट्रेनों पर पड़ा असर, जालंधर सेंट्रल के उम्मीदवार राजिंदर बेरी समझ रहे हैं मजाक, लेकिन रमन अरोड़ा इस समय नंबर 1 की हैं पोजी... जालंधर में पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने फहराया तिरंगा, गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या के अवसर पर बुजुर्ग की हत्या से फैली सनसनी, मचा हड़कंप, पंजाब विधानसभा चुनाव 2022 के 23 उम्मीदवारों की दूसरी सूची की कांग्रेस पार्टी ने जारी,
 

विधायक हैनरी ने 77 लाख रु की राशि द्वारा वार्ड न 80 के विकास कार्य करवाए शुरू,

विधायक हैनरी ने कहा वार्ड नंबर 80 की सभी समस्याओं का हल होगा पहल के आधार पर,

PTB City न्यूज़ जालंधर : हल्का उत्तरी विधानसभा के वार्ड न 80 के विकास कार्यो का शुभ आरम्भ 77 लाख रु की राशि द्वारा क्षेत्र के विधायक व् आल इण्डिया कांग्रेस के सदस्य जूनियर अवतार हैनरी द्वारा किया गया। इस दौरान इलाका निवासियों ने विधायक हैनरी का उद्घाटन स्थल पर पहुँचने पर हार्दिक स्वागत किया। हैनरी ने समूह इलाका निवासियों आभार व्यक्त करते हुए अपने संबोदन में कहा की क्षेत्र का विकास करना ही उनकी प्रथमिकता है।

उन्होंने कहा क्षेत्र के चारो और विकास का जाल बिछाया जा रहा है जिसकी तस्वीर उत्तरी क्षेत्र की जनता को देखने के लिए मिल रही है। हैनरी ने कहा पिछली सरकार की सत्ता के दौरान कोई भी ऐसे विकास कार्य नहीं हुए जिसका लाभ जनता को हुआ हो और जो भी कार्य हुए थे उसका लाभ सिर्फ पिछली सरकार के नेताओं को हुआ था। उद्घाटन के पश्चात वार्ड की समस्याओं को लेकर इलाका निवासियों ने विधायक हैनरी के साथ बैठक का भी आयोजन किया।

बैठक में इलाका निवासियों ने वार्ड में आ रही समस्याओं से विधायक को अवगत करवाया विधायक हैनरी ने सभी समस्याओं को सुनते हुए सम्बंधित अधिकारियों को तुरंत फोन लगाया और जनता की समस्याओं का समाधान किया। विधायक ने बताया की उत्तरी क्षेत्र के हर वार्ड में नई एलईडी लाइटों का प्रोजेक्ट शुरू हो चूका है जिसमे वार्ड न 80 की स्ट्रीट लाइटों को बदल कर नई एलईडी लाइटों की तबदीली का कार्य चल रहा है।

अंत विधायक हैनरी ने जनता को यह भरोसा दिलाया की वार्ड न 80 की हर समस्याओं का हल पहल के आधार पर होगा और वह सदा जनता के हितो के लिए दिन रात उनकी सेवा में हाजिर रहेंगे। इस अवसर पर कांग्रेसी नेता निरंजन दास केंथ, पवन कुमार, प्रेम मसीह, रोबर्ट, रमेश कपूर, मंजीत कोर, अश्वनी, रमेश कुमार, आरिक मसीह, दीपक आरिक, कैप्टन बाजवा, अमरीन मसीह, पवन शर्मा, गुरबक्श, समर सिद्धू, अडविन गिल, रविपाल, भूपिंदर पाल, बलविंदर सिंह, अमरजीत सिंह, गुरमीत सिंह, बलदेव सिंह, दलजीत सिंह, मंगल सिंह, जरनैल सिंह, निशान सिंह, स्वर्ण सिंह आदि उपस्तिथ थे।

error: Content is protected !!