PTB News

Latest news
डिप्टी कमिश्नर ने किया PAP चौंक का निरिक्षण, NHAI के अधिकारियों को दिए आदेश, सेंट सोल्जर डिवाइन पब्लिक स्कूल, न्यू मॉडल हाउस, जालंधर में विश्व विरासत दिवस मनाया गया, इनोसेंट हार्ट्स में 'हेरीटेज क्लब' के विद्यार्थियों ने 'साडा गौरव - सांडा विरसा' थीम के तहत मनाया 'व... पंजाब में तीन साल की मासूम बच्ची को जिंदा दफनाने वाली महिला को अदालत ने सुनाई फांसी की सजा, के.एम.वी. में आई.पी.आर. तथा आई.पी. मैनेजमेंट फॉर स्टार्टअप्स विषय पर अंतरराष्ट्रीय वर्कशॉप आयोजित, एच.एम.वी. की यूबीए टीम ने आहार क्रांति : उत्तम आहार-उत्तम विचार वर्कशाप में लिया भाग, आईवी वर्ल्ड स्कूल में "ट्रैश टू ट्रेज़र" गतिविधि का आयोजन, जालंधर से बड़ी ख़बर, कार से बरामद हुआ 5 किलो सोना, यह प्रसिद्ध ज्वैलर नहीं दिखा पाया कोई बिल, पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड की दसवीं कक्षा का रिजल्ट हुआ जारी, अदिति बनीं पंजाब की टॉपर बड़ी ख़बर, फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के खिलाफ ED ने की बड़ी कार्रवाई, सोशल मिडिय...
Translate

पंजाब में भाई ने ही किया भाई का कत्ल, तलवार से काटा, इलाके में फैली सनसनी

moga brother murder police arrested accused money demand for drugs cause Punjab

PTB Crime न्यूज़ मोगा : पंजाब के मोगा जिले के गांव लौहगढ़ में गुरुवार शाम को एक युवक ने अपने ही भाई को मौत के घाट उतार दिया। युवक ने भाई को तलवारों से बुरी तरह काट दिया, जिससे उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वारदात लगभग 6:30 बजे अंजाम दी गई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करके केस दर्ज कर लिया है।

थाना धर्म कोट के इंस्पेक्टर गुरविंदर सिंह भुल्लर ने बताया कि मृतक की पहचान सुखजीत सिंह के रूप में हुई। आरोपी का नाम जसवंत सिंह है। सुखजीत ने 2 महीने पहले प्रवासी महिला तनु से शादी की थी। नशा करने की आदत के चलते आए दिन वह परिवार से रुपए मांगता रहता था। गुरुवार को भी उसने अपनी मां से नशा करने के लिए रुपए मांगे, लेकिन मां ने इनकार किया। सुखजीत मां से मारपीट करने लगा।

इंस्पेक्टर के अनुसार, यह देख कर उसका दूसरा भाई जसवंत सिंह अपनी मां को बचाने आए तो नशेड़ी सुखजीत सिंह ने अपने भाई के साथ भी मारपीट करनी शुरू कर दी। भाई के नशेड़ी पन से दुखी होकर जसवंत सिंह ने तलवार उठाकर सुखजीत सिंह के शरीर पर कई प्रहार किए, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल पहुंचा दिया।

DSP रविंदर सिंह ने बताया कि मृतक सुखजीत सिंह नशा करने का आदी होने के चलते अपनी मां हरजिंदर कौर के साथ आए दिन मारपीट करता था, जिसके चलते जसवंत सिंह ने सुखजीत सिंह की हत्या कर दी। पुलिस द्वारा मृतक सुखजीत सिंह की पत्नी तनु के बयान पर आरोपी जसवंत सिंह के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

Latest News

Latest News