PTB News

Latest news
के.एम.वी. में करियर प्रोस्पेक्ट्स इन डिफेंस: फ्यूचर अहेड विषय पर एक्सटेंशन लेक्चर आयोजित, सेंट सोल्जर इंटर कॉलेज, जालंधर के छात्रों ने पीएसईबी कक्षा दसवीं के नतीजों में ग्रुप का नाम किया रोश... एच.एम.वी. की साक्षी एम.ए. हिन्दी तृतीय सेमेस्टर में यूनिवर्सिटी में प्रथम, डिप्टी कमिश्नर ने किया PAP चौंक का निरिक्षण, NHAI के अधिकारियों को दिए आदेश, सेंट सोल्जर डिवाइन पब्लिक स्कूल, न्यू मॉडल हाउस, जालंधर में विश्व विरासत दिवस मनाया गया, इनोसेंट हार्ट्स में 'हेरीटेज क्लब' के विद्यार्थियों ने 'साडा गौरव - सांडा विरसा' थीम के तहत मनाया 'व... पंजाब में तीन साल की मासूम बच्ची को जिंदा दफनाने वाली महिला को अदालत ने सुनाई फांसी की सजा, के.एम.वी. में आई.पी.आर. तथा आई.पी. मैनेजमेंट फॉर स्टार्टअप्स विषय पर अंतरराष्ट्रीय वर्कशॉप आयोजित, एच.एम.वी. की यूबीए टीम ने आहार क्रांति : उत्तम आहार-उत्तम विचार वर्कशाप में लिया भाग, आईवी वर्ल्ड स्कूल में "ट्रैश टू ट्रेज़र" गतिविधि का आयोजन,
Translate

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने एक अलग अंदाज में दी अपनी धर्मपति डॉ गुरप्रीत कौर को जन्मदिन की मुबारकबाद,

punjab-cm-bhagwant-mann-wife-dr-gurpreet-kaur-birthday-big-news

PTB न्यूज़ चंडीगढ़ : पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान की धर्मपत्नी डॉक्टर गुरप्रीत कौर मान का आज यानी 28 नवंबर को 34वां जन्मदिन है। सीएम मान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर रोमांटिक अंदाज में डॉक्टर गुरप्रीत कौर मान को जन्मदिन की बधाई दी। इस खास मौके पर उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पत्नी के साथ एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की है, जिसमें ये कपल साथ नजर आ रहे हैं।

.

.

इस फोटो को शेयर करते हुए सीएम मान ने एक रोमांटिक कैप्शन भी लिखा। उन्होंने कहा, ‘मेरे जीवन साथी डॉ. गुरप्रीत कौर को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं, मैं भगवान से उनके स्वास्थ्य और खुशियों के लिए प्रार्थना करता हूं। बता दें कि सीएम भगवंत मान ने पिछले साल अक्टूबर माह में डॉ. गुरप्रीत कौर से शादी की थी। उनकी ये शादी काफी चर्चा का विषय बनी थी। बता दें कि सीएम मान अक्सर अपनी पत्नी के साथ सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हैं।

.

punjab-cm-bhagwant-mann-wife-dr-gurpreet-kaur-birthday-big-news

.

सीएम भगवंत मान की पत्नी डॉ. गुरप्रीत कौर हरियाणा के पिहोवा की रहने वाली हैं। उनके परिवार में 3 बहनें हैं। 2013 में गुरप्रीत कौर ने अंबाला के मुलाना मेडिकल कॉलेज में दाखिला लिया। 2017 में उन्होंने डॉक्टरी की पढ़ाई पूरी की। 2019 में उनकी मुलाकात भगवंत मान से हुई। भगवंत मान तब संगरूर से लोकसभा सांसद थे। इसके बाद वह सीएम मान के विशेष कार्यक्रमों में शामिल होती रहीं। CM पद के शपथग्रहण समारोह में भी गुरप्रीत कौर मौजूद थीं।

.

.

.

.

Latest News

Latest News