PTB News

Latest news
एच.एम.वी. में दो दिवसीय आर्ट इको 2024 विषय पर अंतरर्राष्ट्रीय वर्कशाप का आयोजन, सेंट सोल्जर पैराडाइज पब्लिक स्कूल के छात्र ने छुईं बुलंदियां, इनोसेंट हार्ट्स ने ग्लैमरस गैलेक्सी फैशन फैस्ट का किया आयोजन, के.एम.वी. में पर्सनल ब्रांडिंग स्ट्रैटेजिक टू एनहांस करियर ऑप्शंस विषय पर एक्सटेंशन लेक्चर आयोजित, दिन-दिहाड़े इस बड़े नेता की हत्या, हमलावरों का CCTV फुटेज आया सामने, 7 लोगों के खिलाफ दर्ज हुई FIR, पंजाब, मुख्यमंत्री भगवंत मान ने 457 युवाओं को बांटे आज नियुक्ति पत्र, ईमानदारी से काम करने की दी प्र... जालंधर, राज्यपाल बीएल पुरोहित की मौजूदगी में PM मोदी ने जालंधर के रेलवे स्टेशन के पुनर्विकास का किया... पंजाब, अलग-अलग बोर्डों के चेयरमैन की हुई नियुक्ति, चंदन ग्रेवाल को मिली बड़ी जिम्मेदारी, मुख्यमंत्री ... जालंधर, लाखों रुपए की महंगी सिगरेट व नकदी चुरा ले गए चोर, सुबह-सुबह दिया वारदात को अंजाम, जालंधर में तेज रफ्तार लगज़री गाड़ी ने दोपहिया वाहन सवार दंपत्ती को मारी टक्कर, दोनों के टूटे चूल्हे,...
Translate

इस ट्रैवेल एजेंट ने विदेश भेजने के नाम पर ठगे लाखों रूपये, FIR हुई दर्ज,

punjab-ludhiana-crime-case-registered-cheating-rs-11-lakh-the-name-sending-it-abroad-big-breaking-news

PTB Big न्यूज़ नवांशहर : नवांशहर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां के अधीन पड़ते थाना सिटी बलाचौर की पुलिस ने विदेश भेजने के नाम पर 11 लाख रुपये ठगने के आरोप में दो ट्रैवेल एजेंटों के खिलाफ FIR दर्ज की है। पुलिस को दी शिकायत में बलाचौर के रहने वाले हरविंद्र सुमन ने बताया कि उसकी बात कनाडा जाने के लिए मीरपुर जट्टां के रहने वाले शिवम से चल रही थी।

.

.

शिवम ने उसकी बात सर्वजीत सिंह संधू से करवाई। दोनों पहले 15 लख रुपये मांग रहे थे, बाद में 13 लख रुपए में सौदा हो गया। इसके बाद उसने 10 लख रुपये का चेक आरोपित को दे दिया। कुछ दिनों बाद उसे वीजा की कापी भेजी, जिसे चेक करने पर वह नकली पाया गया। अब वह पैसे की मांग कर रहा है, तो आरोपित उसके पैसे नहीं दे रहे हैं।

.

.

उन लोगों ने अपने फोन भी बंद कर लिए हैं। पुलिस ने जांच के बाद मीरपुर जट्टां के रहने वाले शिवम और अमृतसर के रहने वाले सर्बजीत सिंह संधू के खिलाफ केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। आपको बता दें कि यह पहला मामला नहीं है जब ऐसे ठग ट्रैवेल एजेंटों ने किसी को अपना शिकार बनाया हो, लेकिन इसके बावजूद भी पुलिस व जिला प्रशासन ठगी करने वालों के खिलाफ कोई उचित कदम नहीं उठा पाती है।

.

.

.

.

Latest News

Latest News