PTB News

Latest news
जालंधर, CM मान ने निकाला पवन टीनू के हक़ में रोड शो, कहा पंजाब को पंजाब बनाएंगे, न कि यूके-अमेरिका, के.एम.वी. में हैपी ट्रेलस -विदाई समारोह का आयोजन, हरमनदीप बनी मिस फेयरवैल डीएवी यूनिवर्सिटी ने किया सीआरपीएफ कर्मियों के बच्चों को शिक्षित करने हेतु किया करार, एजीआई ग्लोबल स्कूल ने “शो एंड टेल” प्रतियोगिता का आयोजन किया, सेंट सोल्जर कॉलेज ऑफ को एजुकेशन में बिजनेस प्लान प्रतियोगिता का आयोजन किया गया, एचएमवी की बीसीए सेमेस्टर-3 की छात्राएं यूनिवर्सिटी में छाईं, जालंधर पठानकोट बाईपास पर हुआ बड़ा हादसा, 10 से ज्यादा गाड़ियां आपस में टकराई, कई लोग हुए घायल, देखें... WhatsApp, की भारत सरकार को बड़ी चेतावनी, मजबूर किया तो छोड़ देंगे देश, जाने क्यों? रद्द किया चुनाव आयोग ने इस भाजपा उम्मीदवार का नामांकन, कनाडा से बड़ी खबर, विजिटर वीजा में देरी करना, कनाडा सरकार को पड़ा भारी, जाने पूरा मामला,
Translate

By-Election 2023: राजा वड़िंग ने आप के इस मंत्री को लेकर किया बड़ा खुलासा, आखिर अश्लील वीडियो में कौन?

punjab congress chief raja warring pornographic minister video bhagwant mann kejriwal expose Big News PTB Big Breaking

PTB Big Political न्यूज़ जालंधर (एडिटर-इन-चीफ) राणा हिमाचल : जालंधर लोकसभा उपचुनाव के बीच कैबिनेट मंत्री लाल चंद कटारुचक का मामला गर्मा गया है। खैहरा के बाद अब कांग्रेस प्रधान राजा वड़िंग ने मान सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। वड़िंग ने मान और केजरीवाल से पूछा- अश्लील वीडियो में पंजाब का कौन सा मंत्री है? प्रचार को लेकर मान और केजरीवाल के दौरे पहले से ही तय हैं। दोनों जालंधर आने से पहले उस मंत्री का नाम सार्वजनिक करें।

वड़िंग ने साथ ही यह भी मांग की है कि वह नेताओं का नाम बदनाम करने वाले मंत्री से तुरंत इस्तीफा लें और उसे मंत्रिमंडल से बर्खास्त करें। वड़िंग ने कहा कि कांग्रेस के विधायक सुखपाल सिंह खैहरा ने पिछले कल की वीडियो राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित को सौंपी हुई है। अब तक तो मुख्यमंत्री को राज्यपाल से राफ्ता कायम कर वीडियो के बारे में पता लगा लेना चाहिए कि यह किस मंत्री की है।

वैसे तो मुख्यमंत्री समेत पूरे पंजाब को मंत्री के बारे में पता चल चुका है, लेकिन नैतिक जिम्मेदारी निभाते हुए मुख्यमंत्री भगवंत मान को गवर्नर हाउस जाकर ऑफिशियल तरीके से वह वीडियो हासिल कर तुरंत प्रभाव से उस मंत्री को बर्खास्त करना चाहिए। कांग्रेस पार्टी इस मुद्दे को लेकर कोई आंदोलन छेड़े या फिर प्रदर्शन शुरू करे उससे पहले-पहले ही मुख्यमंत्री कार्रवाई करें।

पंजाब विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष प्रताप सिंह बाजवा ने मंत्री कटारुचक की अश्लील वीडियो को लेकर ट्वीट किया है कि यह आप सरकार के मंत्री पर लगे आरोप का यह मामला बहुत गंभीर है। राज्यपाल को इस मामले की निष्पक्ष जांच करवानी चाहिए और यह भी सुनिश्चित किया जाना चाहिए कि उस मंत्री का नाम भी सार्वजनिक किया जाए। जब तक इस मामले की जांच पूरी नहीं हो जाती तब तक इस दागी मंत्री को भी पद से हटाया जाए।