PTB News

Latest news
एच.एम.वी. में दो दिवसीय आर्ट इको 2024 विषय पर अंतरर्राष्ट्रीय वर्कशाप का आयोजन, सेंट सोल्जर पैराडाइज पब्लिक स्कूल के छात्र ने छुईं बुलंदियां, इनोसेंट हार्ट्स ने ग्लैमरस गैलेक्सी फैशन फैस्ट का किया आयोजन, के.एम.वी. में पर्सनल ब्रांडिंग स्ट्रैटेजिक टू एनहांस करियर ऑप्शंस विषय पर एक्सटेंशन लेक्चर आयोजित, दिन-दिहाड़े इस बड़े नेता की हत्या, हमलावरों का CCTV फुटेज आया सामने, 7 लोगों के खिलाफ दर्ज हुई FIR, पंजाब, मुख्यमंत्री भगवंत मान ने 457 युवाओं को बांटे आज नियुक्ति पत्र, ईमानदारी से काम करने की दी प्र... जालंधर, राज्यपाल बीएल पुरोहित की मौजूदगी में PM मोदी ने जालंधर के रेलवे स्टेशन के पुनर्विकास का किया... पंजाब, अलग-अलग बोर्डों के चेयरमैन की हुई नियुक्ति, चंदन ग्रेवाल को मिली बड़ी जिम्मेदारी, मुख्यमंत्री ... जालंधर, लाखों रुपए की महंगी सिगरेट व नकदी चुरा ले गए चोर, सुबह-सुबह दिया वारदात को अंजाम, जालंधर में तेज रफ्तार लगज़री गाड़ी ने दोपहिया वाहन सवार दंपत्ती को मारी टक्कर, दोनों के टूटे चूल्हे,...
Translate

पंजाब, फिर चली गोली, फाइनेंसर को मार बदमाश हुए फरार, मचा हड़कंप, पुलिस खंगाल रही CCTV फुटेज,

punjab-firozpur-firing-in-shanti-nagar-police-action-update-big-breaking-news

PTB Big न्यूज़ फिरोजपुर : फिरोजपुर शहर के शांति नगर मोहल्ले में सोमवार की रात्रि गोलियां चली। इस गोलीबारी की घटना में फाइनेंसर घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए शहर के एक निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। जहां उसकी हालत खतरे से अब बाहर है। घटना की सूचना पर पहुंची फिरोजपुर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

.

.

आरोपियों की शिनाख्त के लिए सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस द्वारा खंगाले जा रहे है। हालांकि अभी तक घटना के कारणों का ठीक-ठीक खुलासा नहीं हो पाया है। रात्रि दस बजे के लगभग स्कार्पियो सवार बदमाशों द्वारा शांति नगर निवासी सुखदेव अग्रवाल पर जानलेवा हमला कर दिया गया है। इस घटना में सुखदेव को गोली लगी, गोलियां चलने की आवाज सुनाई देने पर धीरे-धीरे लोग एकत्र होने लगे।जिसे हमलावर मौके से फरार हो गए।

.

.

घायल अवस्था में सुखदेव को परिजनों द्वारा शहर के एक निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। जहां उनका उपचार चल रहा है। फिरोजपुर सिटी पुलिस मामले की हर एंगल से जांच कर रही है। आपको यह भी बता दें कि पंजाब में लगातार बदमाशों द्वारा अवैध असले के साथ गोलीबारी कि घटनाएं लगातार जारी हैं, लेकिन अवैध असला पंजाब में लगातार पुलिस अधिकारीयों द्वारा पकड़कर वाहवाही लूटी तो जाती है, लेकिन रोकने का प्रावधान कोई नहीं है, फ़िलहाल इस तरह की घटनाओं से आम जनता अब दहशत के माहौल में जी रही है।

.

.

.

.

Latest News

Latest News