PTB News

Latest news
मॉडल टाउन एरिया में तीन युवकों ने पिस्तोल की नोक पर छीनी क्रेटा गाड़ी, पूर्व पुलिस कर्मी के घर से हु... CM केजरीवाल के बाद रिश्तेदार सहित चार इंजीनियरों की भी बढ़ी मुश्किलें, CBI करेगी जांच, देश के भगोड़े कारोबारी विजय माल्या पर अब लिया इस बोर्ड ने बड़ा एक्शन, Delhi Liquor Scam मामले में जेल में बंद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लगा झटका, शेयर बाजार में निवेशकों को लगा बड़ा झटका, गिरावट के साथ खुली मार्किट, के.एम.वी. के प्रिंसिपल प्रो. अतिमा शर्मा द्विवेदी ने नए सेशन की शुरुआत पर अपने प्रेरणादायक शब्दों से... एच.एम.वी. की बीएससी (आई.टी.) सेमेस्टर - 6 की छात्रा यूनिवर्सिटी में प्रथम, देश के इस प्रसिद्ध कैंपस में चली गोलियां, 2 कर्मचारी हुए घायल, पकड़ा गया हमलावर, नेपाल में हुआ प्लेन क्रैश, 19 लोग थे सवार विमान में सवार, गिरते ही लगी आग, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी, जालंधर पुलिस ने फिर बरामद किया कार सवार से लाखों का कैश, 3 लोगों को लिया हिरासत में,
Translate

पंजाब, फिर चली गोली, फाइनेंसर को मार बदमाश हुए फरार, मचा हड़कंप, पुलिस खंगाल रही CCTV फुटेज,

punjab-firozpur-firing-in-shanti-nagar-police-action-update-big-breaking-news

PTB Big न्यूज़ फिरोजपुर : फिरोजपुर शहर के शांति नगर मोहल्ले में सोमवार की रात्रि गोलियां चली। इस गोलीबारी की घटना में फाइनेंसर घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए शहर के एक निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। जहां उसकी हालत खतरे से अब बाहर है। घटना की सूचना पर पहुंची फिरोजपुर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

.

.

आरोपियों की शिनाख्त के लिए सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस द्वारा खंगाले जा रहे है। हालांकि अभी तक घटना के कारणों का ठीक-ठीक खुलासा नहीं हो पाया है। रात्रि दस बजे के लगभग स्कार्पियो सवार बदमाशों द्वारा शांति नगर निवासी सुखदेव अग्रवाल पर जानलेवा हमला कर दिया गया है। इस घटना में सुखदेव को गोली लगी, गोलियां चलने की आवाज सुनाई देने पर धीरे-धीरे लोग एकत्र होने लगे।जिसे हमलावर मौके से फरार हो गए।

.

.

घायल अवस्था में सुखदेव को परिजनों द्वारा शहर के एक निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। जहां उनका उपचार चल रहा है। फिरोजपुर सिटी पुलिस मामले की हर एंगल से जांच कर रही है। आपको यह भी बता दें कि पंजाब में लगातार बदमाशों द्वारा अवैध असले के साथ गोलीबारी कि घटनाएं लगातार जारी हैं, लेकिन अवैध असला पंजाब में लगातार पुलिस अधिकारीयों द्वारा पकड़कर वाहवाही लूटी तो जाती है, लेकिन रोकने का प्रावधान कोई नहीं है, फ़िलहाल इस तरह की घटनाओं से आम जनता अब दहशत के माहौल में जी रही है।

.

.

.

.

Latest News

Latest News