PTB News

Latest news
हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री की पत्नी कमलेश ठाकुर ने बनाया जीत का बड़ा रिकॉर्ड, 32,737 वोटों से हासिल... आप पार्टी के उम्मीदवार मोहिंदर भगत ने जीत के बाद मीडिया द्वारा कैबिनेट मंत्री के पद को लेकर पूछे गए ... जालंधर वेस्ट की जनता को नहीं भाया बीजेपी, कांग्रेस और अकाली दल का काम, AAP के मोहिंदर भगत ने मारी बा... Jalandhar Live By-Eleciton Result 2024 : AAP पार्टी के मोहिंदर भगत की Lead लगातार बरकरार, आप नेताओं ... PAP हेडक्वार्टर जालंधर में मनाया गया 74वां वन महोत्सव, सेंट सोल्जर कॉलेज (कोएड) के छात्र छू रहे हैं बुलंदियां, के.एम.वी. का डी.डी.यू. कौशल केंद्र छात्राओं को बना रहा है हुनरमंद, 7 बी.वॉक. और 2 एम.वॉक. कोर्सिस चल... एच.एम.वी. की बी.लिब सेमेस्टर एक की छात्राओं का शानदार प्रदर्शन, इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप के अंतिम वर्ष के विद्यार्थियों द्वारा विश्वविद्यालय परीक्षा में उत्कृष्ट प्रदर... पंजाब में खालिस्तान समर्थक व सांसद अमृतपाल सिंह के भाई को नशे सहित किया गिरफ्तार : SSP अंकुर गुप्ता,
Translate

भारत भूषण आशू को हाई कोर्ट से मिली बड़ी राहत, हुई जमानत,

punjab tender scam bharat bhushan ashu gets big relief high court Breaking News

PTB Big न्यूज़ लुधियाना : टेंडर घोटाले मामले में पटियाला जेल में बंद भारत भूषण आशू को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। मिली जानकारी के अनुसार हाईकोर्ट ने भारत भूषण को बड़ी राहत देते हुए जमानत याचिका मंजूर कर ली है। हाईकोर्ट की तरफ से भारत भूषण को नियमित जमानत दे दी गई है।

गौरतलब है कि टेंडर घोटाले के मामले में विजिलेंस द्वारा मामला दर्ज किया था। बताया जा रहा है कि हाईकोर्ट के आर्डर आने के बाद काफी कागजी कार्रवाई होगी, जिसके बाद उन्हें रिहा किया जाएगा। उन्हें आज शाम तक या कल तक रिहा किया जाएगा।

आपको बता दें भारत भूषण की जमानत याचिका पर कई बार अदलात में सुनवाई हुई, उसके बाद उनका फैसला पिछली सुनावाई के दौरान सुरक्षित रख लिया गया था। इस पर आज फैसला सुनाते हुए बड़ी राहत की गई है। आपको बता दें ट्रांसपोर्टेशन टेंडर घोटाले के मामले को लेकर आशू पटियाला जेल में बंद हैं। भारत भूषण को 22 अगस्त 2022 को एक सेलून से गिरफ्तार करके जेल भेजा था। उन्होंने हाईकोर्ट में जमानत याचिका दायर की थी।

Latest News

Latest News