PTB News

Latest news
एच.एम.वी. में दो दिवसीय आर्ट इको 2024 विषय पर अंतरर्राष्ट्रीय वर्कशाप का आयोजन, सेंट सोल्जर पैराडाइज पब्लिक स्कूल के छात्र ने छुईं बुलंदियां, इनोसेंट हार्ट्स ने ग्लैमरस गैलेक्सी फैशन फैस्ट का किया आयोजन, के.एम.वी. में पर्सनल ब्रांडिंग स्ट्रैटेजिक टू एनहांस करियर ऑप्शंस विषय पर एक्सटेंशन लेक्चर आयोजित, दिन-दिहाड़े इस बड़े नेता की हत्या, हमलावरों का CCTV फुटेज आया सामने, 7 लोगों के खिलाफ दर्ज हुई FIR, पंजाब, मुख्यमंत्री भगवंत मान ने 457 युवाओं को बांटे आज नियुक्ति पत्र, ईमानदारी से काम करने की दी प्र... जालंधर, राज्यपाल बीएल पुरोहित की मौजूदगी में PM मोदी ने जालंधर के रेलवे स्टेशन के पुनर्विकास का किया... पंजाब, अलग-अलग बोर्डों के चेयरमैन की हुई नियुक्ति, चंदन ग्रेवाल को मिली बड़ी जिम्मेदारी, मुख्यमंत्री ... जालंधर, लाखों रुपए की महंगी सिगरेट व नकदी चुरा ले गए चोर, सुबह-सुबह दिया वारदात को अंजाम, जालंधर में तेज रफ्तार लगज़री गाड़ी ने दोपहिया वाहन सवार दंपत्ती को मारी टक्कर, दोनों के टूटे चूल्हे,...
Translate

सेंट सोल्जर की छात्रा आस्था का नैशनल क्रिकेट टीम में चयन,

student-of-st-soldier-selected-in-national-cricket-team

PTB न्यूज़ “शिक्षा” : सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ़ इंस्टीच्यूशन्स के छात्रों ने हमेशा अकादमिक और खेलों में बेहतरीन प्रदर्शन कर नाम चमकाया है। इसके परिणाम है कि संस्था की 8 क्लास की छात्रा आस्था का नैशनल क्रिकेट टीम में अंडर 17 में और 3 छात्रों जिनमें 8वीं क्लास के वर्षा, कशिश, 7वीं क्लास की छात्रा मीरा का स्टेट टीम में अंडर 14 टीम में चयन हुआ।

.

.

.

प्रिंसिपल नीलम बहर ने छात्रों को सम्मानित करते हुए शुभ कामनाऐं दीं और बताया कि छात्राआस्था इंटरस्टेट टूर्नामेंट में बेहतरीन प्रदर्शन किया जिसे देखते हुए नैशनल टीम के लिए चयन किया गया। छात्रों ने अपनी सफलता का श्रेय संस्था की सही गाइडेंस और कोचिंग को दिया।

.

.

वाईस चेयरपर्सन श्रीमती संगीता चोपड़ा ने छात्रों को बेस्ट विशिस देते हुए कड़ी मेहनत करने के लिए प्रेरीत किया। उन्होंने कहा कि संस्थान को अपने छात्रों पर पूरा विश्वास है कि वह जल्द इंटरनैशनल भारतीय क्रिकेट टीम में अपनी जगह बनायेगे। उन्होंने ने स्पोर्ट्स टीचर अभिषेक और दीपक द्वारा छात्रों को बेहतरीन ट्रेनिंग देने के लिए सराहना की।

.

.

.

Latest News

Latest News