PTB News

Latest news
इनोसेंट हार्ट्स में मनाया गया 'वर्ल्ड रेड क्रॉस डे' प्री-नर्सरी से लेकर पोस्ट ग्रेजुएशन तक की शिक्षा प्रदान कर रहा सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ इंस्टीटूशन्स, एच.एम.वी. की बी.ए. पोलिटिकल साइंस (ऑनर्स) सेमेस्टर-3 की छात्राएं शीर्ष पर, ਲਾਇਲਪੁਰ ਖ਼ਾਲਸਾ ਕਾਲਜ ਦੇ ਬੀ.ਐਸਸੀ. ਬਾਇਓਟੈਕ ਪੰਜਵਾਂ ਸਮੈਸਟਰ ਦਾ ਨਤੀਜਾ ਰਿਹਾ ਸ਼ਾਨਦਾਰ, बड़ा झटका BSP को : होशियारपुर से BSP उम्मीदवार ने पार्टी छोड़ जॉइन की AAP, जालंधर : कमिश्नरेट पुलिस की नाक के नीचे चल रही थी बिना License के Immigration कंपनी, पुलिस ने मालिक ... ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के सोढ़ी के लापता होने के बाद परिजनों ने उठाया बड़ा कदम, Toll के कर्मचारियों ने किया कॉलेज के वाइस-प्रिंसिपल के साथ दुर्व्यवहार, उपभोक्ता विवाद ने NHAI को ठो... पंजाब : IAS अधिकारी को दिया राज्य सरकार ने बड़ा झटका, मां की देखरेख काे बताया था बहाना, इस कंपनी ने मंगवाई दुनियाभर से अपनी कोरोना वैक्सीन, टीके की सुरक्षा को लेकर उठे थे सवाल, वैक्सीन लगा...
Translate

पंजाब, स्कूल के हॉस्टल में खाना खाने से 40 बच्चों की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में करवाया गया भर्ती,

health-of-many-children-deteriorated-after-eating-food-in-meritorious-school-hostel-in-sangrur-punjab

PTB Big न्यूज़ संगरूर : संगरूर के घावदा में बने मेरिटोरियस स्कूल के हॉस्टल में देर रात खाना खाने के बाद लगभग 40 बच्चों की तबीयत बिगड़ गई। सभी को संगरूर के सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। मामले की जानकारी मिलते ही शिक्षामंत्री हरजोत बैंस अस्पताल पहुंचे और बच्चों का हालचाल जाना।

.

.

वहीं इस पूरे मामले की जांच के लिए कमेटी बना दी गई है। शिक्षामंत्री ने 24 घंटे के अंदर रिपोर्ट मांगी है और साथ ही कहा है कि किसी कसूरवार को बक्शा नहीं जाएगा। इसके अलावा हॉस्टल की कैंटीन का कॉन्ट्रेक्ट कैंसल कर दिया गया है। एहतियात के तौर पर हॉस्टल में एक मेडिकल टीम तैनात कर दी गई है ताकि किसी को भी दिक्कत आए तो उसे तुरंत मदद दी जा सके।

.

.

बताया जा रहा है कि बच्चे पिछले कुछ दिन से खाने की शिकायत कर रहे थे। शिक्षामंत्री बैंस ने कहा कि अगर ये बात सही है और बच्चों की शिकायत पर गौर नहीं किया गया तो कार्रवाई होगी। बैंस ने कहा कि पंजाब में 10 मेरिटोरियस स्कूल हैं। बाकी नौ में भी विभाग की टीम जांच करेगी।

.

.

.

.

.